नई दिल्ली. आज का राशिफल, 18 अगस्त, 2018: राशिफल का हमारे जीवन को सुखदायी बनाने में अहम योगदान रहा है. राशिफल की मदद से हम आने वाले अच्छे और बुरे समय के बारे में जान सकते हैं. साथ ही इससे जुड़े उपाय कर भविष्य में आने वाली परेशानियों से भी बच सकते है. तो जानिए, किस राशि के जातकों को आज मिल रहा है लाभ. कर्क, कन्या, मकर, कुंभ राशि समेत सभी 12 राशियों के जातकों का कैसा रहेगा आज का दिन.

मेष राशि : (च, चू, चे, चो, ला, ली, लू, ले, लो, आ)

मेष राशि के जातकों के लिए आज दिन अच्छा रहेगा. आज इस राशि के जातक पुराने मित्रों से मिल सकते हैं. परिवार के साथ घुमने जाने का योग बन रहा है. सामाजिक रुप से मान- सम्मान प्राप्त होगा. वाणी पर सयंम रखें.  

वृषभ राशि: (ई, ऊ, ए, ओ, वा, वी, वू, वे, वो ब)

वृष राशि के जातकों का दिन शुभ रहेगां. कारोबारियों के लिए आज का दिन बहुत शुभ है. परिवार के साथ धार्मिक यात्रा पर जाने का योग बन रहा है. कार्यक्षेत्र में संभल कर रहे अन्यथा हानि पहुंचेगी. छात्रों के लिए आज का दिन शुभ है.

मिथुन राशि:(का, की, कू, घ, ङ, छ, के, को)

इस राशि के जातकों का दिन काफी अच्छा होने वाला है. मिथुन राशि के जातकों के लिए आज कार्यक्षेत्र में नये अवसर प्राप्त होंगे. संतान के भविष्य को लेकर परेशान हो सकते हैं. आज आर्थिक लेने-देन के लिए दिन अच्छा है.

कर्क राशि:( ही, हू, हे, हो, डा, डी, डू, डे, डो)

कर्क राशि के लोगों का दिन सामान्य रहेगा. कर्क राशि के जातकों के लिए आज का दिन थोड़ा उतार चढाव वाले रहेगा. जीवनसाथी के साथ आज अनबन हो सकता है. संपत्ति से जुड़े कामों को लेकर आज सावधानी बरते अन्यथा हानि हो सकती है.

सिंह राशि: (मा, मी, मू, मे, मो, टा, टी, टू, टे)

सिंह राशि वालों के लिए दिन शानदार गुजरने वाला है. सिंह राशि के जातक आज धार्मिक यात्रा पर जा सकते हैं. बेरोजगारों को आज नए कार्य प्राप्त होंगें. लंबे समय से चल रही परेशानी से छुटकारा मिलेगा. परिवार के बड़े बुजर्गों की सलाह लें.

कन्या राशि: (ढो, पा, पी, पू, ष, ण, ठ, पे, पो)

कन्या राशि के लोगों का दिन शुभ रहेगा. कन्या राशि के जातक आज वाणी पर संयम बरतें अन्यथा वाद विवाद हो सकता है. परिवार के सदस्यों को साथ महत्तवपूर्ण विषयों पर निर्णय लें. आज सोचे हुए सभी कार्यों में सफलता हासिल होगी.

तुला राशि: ( रा, री, रू, रे, रो, ता, ती, तू, ते)

तुला राशि के लोगों का दिन सामान्य रहेगा. तुला राशि के जातक आज नकारत्मक विचारों को मन में ना आने दें. जरुरी निर्णय आज न लें. जीवनसाथी के साथ बाहर जाने का योग बन रहा है. सेहत का ख्याल रखें.

वृश्चिक राशि: (तो, ना, नी, नू, ने, नो, या, यी, यू)

वृश्चिक राशि के लोगों का दिन शुभ रहेगा. वृश्चिक राशि के जातक आज बेवजह परेशान न हों. कोर्ट कचहरी में चल रहे मामलें से आज निजात मिल सकती है. दफ्तर में आपके काम को सरहाया जाएगा. इस राशि के छात्रों को अच्छी खबर मिल सकती है.

धनु राशि: (ये, यो, भा, भी, भू, धा, फा, ढा, भे)

धनु राशि के लोगों का दिन शुभ रहेगा. धनु राशि के जातकों को आज रुका हुआ धन प्राप्त हो सकता है. मान-सम्मान एवं आय में वृद्धि होगी. आज सब सकारात्मक रहेगा. बाहर के खाने से बचें अन्यथा स्वास्थ्य खराब हो सकता है.

मकर राशि: (भो, जा, जी, खी, खू, खे, खो, गा, गी)

आज मकर राशि के लोगों का दिन सामान्य रहेगा. कार्यक्षेत्र में सफलता के योग बन रहे हैं. आज का दिन सफल और शुभ रहेगा. संपत्ति से जुड़े मसलें परेशान कर सकते हैं. पुराने मित्रों से आज मुलाकात हो सकती है.

कुंभ राशि: (गू, गे, गो, सा, सी, सू, से, सो, दा)

कुंभ राशि के जातकों का दिन शुभ रहेगा. कुभ राशि के जातक आज जीवनसाथी के साथ बाहर घुमने जा सकते हैं. व्यावसायिक स्थल पर वातावरण अनुकूल रहेगा. बड़े बुर्जगो का पूरा सहयोग मिलेगा. छात्रों का मन आज पढ़ाई में लगेगा.

मीन राशि: ( दी, दू, थ, झ, ञ, दे, दो, चा, ची)

मीन राशि के जातकों का दिन शुभ रहेगा. मीन राशि के जातकों को आज शुभ समाचार मिलेगा. रुका हुआ धन प्राप्त होगा. सेहत का खास ख्याल रखें. आज आपके मन की चिंताएं खत्म होंगी.

वास्तु शास्त्र के ये असरदार टिप्स अपनाने से घर में होगी धन की वर्षा, चमक जाएगी किस्मत

लक्ष्मी जी को प्रसन्न करने के लिए असरदार होंगे ये टोटके, होगी धन की वर्षा

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App