नई दिल्ली: आज का राशिफल, 14 जून 2018: आज हम आपको आपके आने वाले समय के बारे में बताएंगे कि आपको किन किन बातों का ध्यान रखना है और क्या सावधानी बरतनी है. साथ में जानिए कि किस राशि के जातकों को आज मिल रहा है लाभ. मेष राशि, कर्क राशि, कुंभ राशि, कन्या राशि, तुला राशि के समेत दूसरी राशि के जातकों का दिन कैसे बीतेगा.

मेष: (च, चू, चे, चो, ला, ली, लू, ले, लो, आ)
मेष राशि के जातकों का आज का दिन शुभ रहेगा. आज आपका मनोबल बढ़ेगा. जीवन में अच्छे पल आने के संकेत मिलेंगें. कार्यस्थल पर समय अच्छा बितेगा. आज बड़े भाई के साथ मिलकर नया व्यवसाय शुरु कर सकते हैं.

वृषभ: (ई, ऊ, ए, ओ, वा, वी, वू, वे, वो ब )
वृषभ राशि के जातकों का दिन शुभ रहेगा. आज का दिन महिलाओं के लिए बहुत अच्छा साबित रहेगा. इस राशि की महिलाओं को आज विदेश जाने का मौका मिल सकता है. आज आपकी सेहत पहले से सही रहेगी.

मिथुन:(का, की, कू, घ, ङ, छ, के, को )
मिथुन राशि के जातकों का दिन शुभ रहेगा. आज का दिन खेल-कूद से जुड़े लोगों के लिए अच्छा साबित होगा. इस राशि के जातकों के लिए बन रही है विदेश जाने की संभावना. आज परिवार के साथ समय अच्छा बितेगा.

कर्क:( ही, हू, हे, हो, डा, डी, डू, डे, डो)
कर्क राशि के जातकों का दिन सामान्य रहेगा. आज दिन में व्यस्थता बनी रहेगी. ऑफिस में प्रमोशन के लिए करनी पड़ सकती है ज्यादा मेहनत. कोई भी नया काम शुरु करने के से पहले बड़े बुजर्गो की सलाह जरुर लें. आज इस राशि के जातकों के लिए दिन काफी शानदार रहेगा.

सिंह: (मा, मी, मू, मे, मो, टा, टी, टू, टे )
सिंह राशि के जातकों का दिन शुभ रहेगा. इस राशि के जातकों के मान सम्मान में बढ़ोतरी होगी. आज रोजगार के नये अवसर मिलेंगे. परिजनों के साथ किसी धार्मिक स्थल पर जाने के बन रहे हैं संयोग. इस राशि के जातकों को परिवार की तरफ से मिल सकती है कोई अच्छी खबर.

कन्या: (ढो, पा, पी, पू, ष, ण, ठ, पे, पो)
कन्या राशि के जातकों का दिन शुभ रहेगा. आज का दिन सकारात्मक रहेगा. जीवनसाथी के साथ मतभेद हो सकता है. कार्यस्थत पर किसी के बारे में न करें विवादित टिप्पणी. किसी जरुरतमंद की मदद करने से बनेंगी तरक्की की संभावना.

तुला: ( रा, री, रू, रे, रो, ता, ती, तू, ते)
तुला राशि के जातकों का दिन सामान्य रहेगा. आज की दिनचर्या थका देने वाली रहेगी. स्वास्थ्य को लेकर थोड़ा सचेत रहें. प्रॉपर्टी के लेन-देन के बन रहे हैं अच्छे संकेत. पुश्ते जमीन दे सकती है पैसा.

वृश्चिक: (तो, ना, नी, नू, ने, नो, या, यी, यू )
वृश्चिक राशि के जातकों का दिन शुभ रहेगा. आज मिल सकती है आपको तरक्की. लाइफस्टाइल को थोड़ा बदलने से सकारात्मक बदलाव आएंगे. उधार पड़ सकता है आपकी जंदगी पर भारी ऐसे किसी भी लेन देन से बचें.

धनु: (ये, यो, भा, भी, भू, धा, फा, ढा, भे)
धनु राशि के जातकों का शुभ रहेगा. इस राशि के जातकों का आज परिवार के साथ हो सकता है मतभेद. जीवनसाथी के साथ बाहर जाने का बन रहा है संयोग.

मकर: (भो, जा, जी, खी, खू, खे, खो, गा, गी)
मकर राशि के जातकों का दिन सामान्य रहेगा. आप अपने सुनहरे दिनों को याद करके पुरानी यादों में डूब जाएंगे. सरकारी नौकरी वाले जातकों के लिए आज का दिन शानदार रहेगा. आज ऑफिस में हो सकती है आपकी तारिफ. इस राशि के जातक लंबी यात्रा करने से बचें.

कुंभ: (गू, गे, गो, सा, सी, सू, से, सो, दा)
कुंभ राशि के जातकों का दिन सामान्य रहेगा. आज आपको व्यवसाय में नये अवसर मिल सकते हैं. मां के परिवार की तरफ से मिल सकती है कोई शुभ सूचना. जीवनसाथी के साथ बन रहा है खरीदारी के संयोग. पैसा संभाल कर करें खर्च.

मीन: ( दी, दू, थ, झ, ञ, दे, दो, चा, ची)
मीन राशि के जातकों का दिन शुभ रहेगा. इस राशि के जातक आज बिजी रहेंगे. किसी पर आंख बंद करके भरोसा करना पड़ सकता है भारी. निजी बात करने से बचें ऐसा करना आपको किसी बड़े नुकसान में डाल सकता है. लंबे समय से चल रही बीमारी से मिलेगी निजात.

फैमिली गुरु: बचे हुए साल को खूबसूरत बनाएंगे जय मदान के ये उपाय

बंगला खाली करने के बाद मथुरा पहुंचे अखिलेश यादव, परिवार संग की बांके बिहारी की पूजा

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App