नई दिल्ली. कामयाबी की चाहत हर किसी व्यक्ति को होती है. वह चाहे नौकरी करता हो या व्यापार. हर तरह से उसे आगे बढ़ाने के लिए तरह-तरह के प्रयासों में लगा रहता है. हर व्यक्ति की चाहत होती है कि उसके परिवार में सब कुशल मंगल रहे. इन चाहतों को पूरा करने के लिए इंसान लगातार मेहनत भी करता लेकिन कई बार कुछ हासिल नहीं पाता. लगातार कोशिशों के बाद भी मां लक्ष्मी का प्रवेश घर में नहीं होता है. अगर आप भी इस तरह की परेशानी से जूझ रहे हैं तो शुक्रवार के दिन कुछ असरदार उपायों के बारे में बताया गया है जिन्हें अपनाने से व्यक्ति की मुश्किलें दूर होती हैं और मां लक्ष्मी निरंतर कृपा बरसती है.

शुक्रवार का यह टोटका आपको मालामाल कर देगा
काफी दिनों से आर्थिक संकट का सामना कर रहे हैं या पैसों के लेनदेन में फंसे हैं तो शुक्रवार की रात 10 बजे घर के भीतर रखी चौकी पर एक कलश रखकर उसके ऊपर केसर से स्वस्तिक का चिन्ह बनाएं. इसके बाद कलश में जल भरकर रख दें.

फिर कुछ मात्रा में दूर्वा, चावल और 1 रुपया कलश रख दें. छोटी प्लेट में चावल भरें और चौकी के ऊपर रखे कलश के ऊपर रख दें. जिसके बाद श्रीयंत्र की स्थापना करें और चौमुखी दीपक जलाकर कुमकुम और चावल से कलश का पूजन करें. कलश के पूजन के बाद करीब 10 मिनट तक मां लक्ष्मी का ध्यान करें.

शुक्रवार का टोटका करेगा सभी मनोकामनाएं पूर्ण
कहा जाता है कि जो भी व्यक्ति शुक्रवार के दिन मां लक्ष्मी के पूजन के साथ इस टोटके को करता है तो उसकी सभी परेशानियों का जल्द से जल्द निवारण होता है. इस चमत्कारी टोटके से मां लक्ष्मी की कृपा बरसती है और उस व्यक्ति के जीवन के सभी दुख दूर हो जाते हैं.

शुक्रवार के इस टोटके को करने से परिवार का सुख भी बढ़ता है. किसी भी सदस्य को आर्थिक तंगी का सामना नहीं करना पड़ता है. हालांकि, इस टोटके को करने से पहले जरूर जान लें कि जिस भी समय आप टोटका करो तो किसी को इसका पता न चले वरना सफल नहीं होगा.

Ravivar ke Totke: आर्थिक तंगी दूर करेगा ये असरदार मंत्र, रविवार के इस टोटके से मिलेगी अपार सफलता

Lord Kubera Money Mantra: बुधवार को इस मंत्र का जाप बना देगा आपको धनवान, कुबेर भगवान की बरसेगी कृपा

One response to “Shukrawar Ke Totke: सिर पर चढ़ा है भारी कर्जा तो जरूर करें शुक्रवार का चमत्कारी टोटका, बरसेगी मां लक्ष्मी की कृपा”

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App