नई दिल्ली. आज शुक्र राशि दोपहर के 12 बजकर 36 मिनट पर शुक्र राशि वृश्चिक राशि को छोड़कर दूसरे देव गुरु राशि में यानि बहस्पति की राशि धनु में चला जाएगा. इससे कुछ जातकों के गोचर में अत्यंत लाभ होने वाला है. ज्योतिषाचार्य के अनुसार शुक्र के धनु राशि में 15 दिसबंर 2019 को शाम 6 बजकर 12 मिनट तक रहेगा. शुक्र का यह राशि बदलाव पांच राशियों के जातकों को धन लाभ करा सकता है. शुक्र राशि का अपना गोचर परिवर्तन करने से मुख्य रूप से पांच राशि के लोगों को बहुत ज्यादा फायदें होने वाले हैं यह कहाना है ज्योतिषाचार्ज का. इस बदलाव के कारण उन पांच राशियों को लोगों को धन की कमी दूर हो सकता है.

आइए जानते हैं वों पांच कौन-कौन राशियां हैं जिनको शुक्र राशि के गोचर परिवर्तन से लाभ होगा-
1. शुक्र राशि का गोचर परिवर्तन से मिथुन राशि को लाभ- ज्योतिषाचार्य के मुताबिक शुक्र ग्रह का गोचर परिवर्तन के मुताबिक मिथुन राशि के जातकों के लिए सातवें भाव पर होने जा रहा है. मिशुन राशि के लोगों के लिए शुक्र का यह गोचर बहुत ही ज्यादा लाभकारी रहेगा. क्योंकि इस समय इस राशि के लोगों को व्यवसाय में फायदा हो सकता है. अगर आप पार्टनरशिप में व्यापार करते हैं तो आपके पार्टनर के साथ आपका रिश्ता और मधुर हो सकता है.

2. शुक्र राशि के गोचर परिवर्तन से सिंह राशि को लाभ पहुंचेगा- जिनकी राशि सिंह है तो आपके लिए भी शुक्र राशि का यह गोचर काफी लाभकारी साबित होने वाला है. ज्योतिषाचार्य के अनुसार शुक्र राशि से वृश्चिक राशि में प्रवेश से आपके आय में बढ़ोतरी हो सकती है. सिंह राशि के लोगों को अपने रिश्तेदारों से लाभ हो सकता है. इसलिए राशि के लोगों को इस समय का भरपूर लाभ उठाना चाहिए.

3. शुक्र राशि के गोचर परिवर्तन से वृश्चिक राशि के जातकों को लाभ- ज्योतिषाचार्य के अनुसार वृश्चिक राशि के जातकों के लिए शुक्र ग्रह का गोचर दूसरे भाव में रहेगा. इतना ही नहीं इस राशि के लोगों को उनके ससुराल वालों से धनलाभ हो सकता है. इस राशि के लोगों को पैतृक धन की प्रप्ति होगी.

4. शुक्र राशि के गोचर परिवर्तन से कुंभ राशि के जातकों को लाभ- ज्योतिषाचार्य के मुताबिक यह समय कुभं राशि के लोगों के लिए काफी लाभदायक है. इस राशि के लोगों को अपनी प्रेमिका से धन की प्रप्ति हो सकती है.

5. शुक्र राशि को गोचर परिवर्तन मीन राशि के जातकों को लाभ – इस राशि के लोगों को शुक्र राशि के गोचर परिवर्तन काफी लाभ मिलेगा यह कहना है ज्योतिषाचार्य का. मीन राशि के लोग जो नौकरी की तलाश कर रहें हैं उन्हें इस समय नौकरी की प्राप्ति हो सकती है.

Also Read- Surya Grahan 2019 Benefits in Hindi: 26 दिसंबर को आखिरी सूर्य ग्रहण पर इन उपायों को करके ऐसे उठाएं लाभ

Horoscope Today Friday 22 November 2019 in Hindi: वृश्चिक राशि के कारोबारियों को होगा बंपर लाभ

Mata Vaishno Devi: माता वैष्णो देवी के दर्शन को जाने वाले श्रद्धालुओं के लिए खुशखबरी, अर्धकुंवारी से मिलने वाली बैटरी कारों में होगा जीपीएस, नहीं मांग सकेंगे ज्यादा किराया

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App