नई दिल्ली: शनि 18 मार्च से मार्गी से वक्री हो रहा है, जब-जब ऐसा होता है तब 12 राशियों में से कुछ राशियों पर इसका सीधा असर पड़ता है. आज हम आपको इसी बात की जानकारी देंगे कि ऐसी वो कौन सी 5 राशियां जिन पर इसका असर इस बार देखने को मिलेगा. आप लोगों की जानकारी के लिए बता दें कि इस वक्त वृश्चिक, धनु और मकर राशि पर शनि की साढ़ेसाती चल रही है, वृषभ और कन्या राशि पर ढय्या चल रही है. ऐसा कहा जाता है कि जिन राशियों पर शनि की साढ़ेसाती और ढय्या चल रही होती है शनि के वक्री होने पर असर पड़ता है.

  1. वृषभ: शनि के वक्री स्थिति आने पर वृष राशि वाले लोगों के पारिवारिक जीवन पर इसका असर ज्यादा पड़ेगा. बता दें कि इस दौरान परिवार के सदस्यों के बीच मनमुटाव होने की स्थिति पैदा हो सकती है. केवल इतना ही नहीं, जमीन-जायदाद के मामले में कानूनी विवाद से परेशानियां खड़ी हो सकती हैं.
  2. कन्या: शनि की व्रकी स्थिति में आने के बाद कन्या राशि के जातकों में गुस्सा बढ़ सकता है, इस कारण दोस्तों और रिश्तेदारी में लड़ाई झगड़ा बढ़ने के आसार होने की संभावना है. सलाह दी जाती है कि अपने गुस्से पर नियंत्रण रखें. सिर्फ इतना ही नहीं, धन की हानि होने की आशंका जताई जा रही है. 
  3. वृश्चिक: वृश्चिक राशि के जातकों पर शनि की अशुभ छाया पड़ सकती है, हो सकता है इस कारण आपके पारिवारिक जीवन में समस्याएं खड़ी हो जाएं. पति-पत्नी के बीच विवाद भी बढ़ सकता है.
  4. धनु: धनु राशि के लोगों को कई तरह की मानसिक तनाव और परेशानियों से गुजरना पड़ सकता है. इसी के साथ ही धन की हानि होने की संभावना है. बड़ी दुर्घटना होने के संकेत है सावधानी बरतें.
  5. मकर: मकर राशि के जातकों के लिए शनि का वक्री होना मिला-जुला रह सकता है. एक ओर परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है तो वहीं दूसरी ओर आय के कई नए अवसर भी मिल सकते हैं.

इन राशियों के लोगों को भूलकर भी न बताएं अपने राज, दूसरों के सामने खोल देते हैं सारी बात

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App