नई दिल्ली. 6 सितंबर के दिन शनिदेव अपनी चाल बदल रहे हैं. ऐसे में माना जा रहा है कि इसके प्रभाव से 5 राशियों की किस्मत के द्वार खुलेंगे. इसके साथ ही इन राशि के लोगों के सभी अटके हुए कार्य बन जाएंगे, सफलता आपकी कदम चूमेगी. घर में सुख-शांति का वास होगा. आइए जानते हैं कि उन सभी 5 राशियों के बारे में जिनकी वजह से आपके जीवन में बड़े बदलाव आएंगे.

मेष राशि
शनि देव की कृपा से इस राशि के लोगों की सोची हुई सभी योजनाएं सफल होंगी. इसके साथ ही लंबे समय से रुके हुए आपके सभी कार्य पूरे होंगे. भाग्य तो आपका मजबूत रहेगा लेकिन थोड़ा धैर्य रखना भी बेहद जरूरी है. थोड़ी देर तो हो सकती है लेकिन आपके सभी कार्यों को सफलता मिलेगी.

कर्क राशि
शनि देव की कृपा से कर्क राशि के लोगों को कर्ज से छुटकारा मिलने का संयोग है. असफलता की वजह से आपको जो नुकसान हुआ है उससे छुटकारा मिलेगा. कारोबार में तरक्की मिलेगी. कोर्ट में अनसुलझे मामले निबटेंगे. बड़े फैसले आपके पक्ष में होंगे. लंबी चल रही परेशानियां दूर होंगी.

तुला राशि
शनि देव की कृपा से तुला राशि के लोग साहसी और पराक्रमशील होंगे. इस राशि के लोगों का भाग्य साथ देगा. जो आपकी मुराद पूरी नहीं हुई है वो शनिदेव पूरी करेंगे. कार्यक्षेत्र में थोड़ी मेहनत की आवश्यकता है. इसके साथ ही परिवार में तनाव भी कम होगा.

वृश्‍चिक राशि
शनि देव की कृपा से आर्थिक संकट झेल रहे लोगों को छुटकारा मिलेगा. इस राशि के लोगों को पिछडे़ कार्य सफल होंगे. भौतिक संसाधनों में सुख के संयोग बनेंगे. शेयर बिजनेस में फायदा मिलेगा.

मकर राशि
शनि देव की कृपा से इस राशि के लोग हर एक कार्य धैर्य और संयम से करें सफलता जरूर मिलेगी. इसके साथ ही आपको धन से संबंधित लाभ मिलेगा. यह साल खत्म होते होते शनिदेव की महान कृपा आप पर होगी. इसके साथ ही मुनाफा मिलेगा.

फैमिली गुरु: ये पांच महाउपाय बनाया पित पत्नी के रिश्ते को मधुर

फैमिली गुरु: मंगलसूत्र के मोतियों में होती है सुहाग की रक्षा करने की ताकत

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App