नई दिल्ली. मंदिर में जाकर हर कोई अपने लिए कामना करते है, कहा जाता है कि भगवान की शरण में जाने के बाद सभी तरह की मनोकामना पूरी हो जाती है. जब भी कोई इंसान परेशान होता है वह भगवान के दर पर जरुर जाता है. आज हम आपको ऐसे ही एक अनोखे मंदिर के बारे में बताएंगे जहां पर प्रेमी जोड़ा या कपल जाए तो वह मंदिर उनके के लिए वरदान साबित होता है.

बता दें कि यह मंदिर हिमाचल प्रदेश के कुल्लु में स्थित है. शांघड गांव में देवता शंगचूल महादेव का यह मंदिर प्रेमी जोड़े के लिए वरदान है. कहा जाता है कि इस मंदिर में भागे हुए कपल को रहने के लिए जगह मिलती है. इस मंदिर में कोई भी जाती का इंसान या प्रेमी जोड़ा आकर रह सकता है. यह मंदिर 100 एकड़ में फैला हुआ है.

मंदिर परिसर में कोई भी प्रेमी जोड़ा आ जाता है तो कहा जाता है कि जोड़े पर भगवान शंगचूल महादेवा की कृपा बन जाती है जिसके बाद उनको कोई भी नुकसान नहीं पहुंचा सकता है. इस मंदिर में कोई भी इंसान किसी हथियार के साथ नहीं आ सकता है. वहीं मंदिर परिसर में कोई भी जोड़ा आता है जब तक उनकी सारी परेशानी सुलझ नहीं जाती तब तक उनकी काफी खातिरदारी की जाती है. मंदिर में कोई भी शराब, सिगरेट और चमड़ा साथ में नहीं ले जा सकते है.

फैमिली गुरु: इन पांच उपायों को अपनाकर मिलेगा आर्थिक परेशानी से छुटकारा

फैमिली गुरु: ये 5 महाउपाय दूर करेंगे कुंडली से पितृ दोष