Wednesday, February 1, 2023
spot_img

Astro: इन चीजों को सपने में देखना होता है बेहद शुभ, मिलती है तरक्की और गुड न्यूज

Astro: सपना देखना एक आम बात है और ये ऐसी चीज है जिस पर हमारी मर्ज़ी नहीं चलती। सपना कभी-कभी आपको खुश करता है और कभी-कभी तनाव का कारण बनता है. रात में देखा गया सपना अच्छा या बुरा हो सकता है. बहरहाल, स्वप्न विज्ञान में इन सपनों के अलग-अलग अर्थ हो सकते हैं. ऐसे में यह जानना जरूरी है कि आपने जो सपने देखे हैं उनका क्या मतलब है। आइए कुछ सपनों के संकेतों को समझने की कोशिश करते हैं।

 

मंदिर

अगर आपको सपने में भगवान भोलेनाथ का मंदिर दिखाई दे तो समझ लें कि महादेव की आप पर कृपा होगी और आपको जल्द ही शुभ समाचार मिलेगा। वहीं दूसरी ओर सपने में मंदिर देखना, मंदिर के पुजारी से नारियल और मिठाई जैसे प्रसाद लेना भी शुभ संकेत माना जाता है.

 

आम का पेड़

सपने में आम का पेड़ देखना जीवन में प्रगति का संकेत देता है. वहीं अगर आप सपने में देखते हैं कि आप किसी पहाड़ पर चढ़ रहे हैं तो आपको भगवान शिव की कृपा प्राप्त होती है. सपने में गाय का दूध देखना सुख-समृद्धि का प्रतीक माना जाता है. इससे व्यक्ति की आर्थिक स्थिति मजबूत होती है.

 

गुलाब

अगर आपको सपने में गुलाब का फूल दिखाई दे तो यह एक शुभ संकेत की तरफ इशारा करता है. इससे आपके जीवन में बेहतरीन काम होने की शुरुआत होती है और आपके बिगड़े हुए काम बनते हैं. सपने में तोता देखना भी एक शुभ संकेत की ओर इशारा करता है. यह शुभ समाचार लाता है और प्रगति के अवसर प्रदान करता है.

 

 

 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी ज्योतिष व लोक मान्यताओं पर आधारित है. इस खबर में शामिल सूचना और तथ्यों की सटीकता, संपूर्णता के लिए इनख़बर किसी भी प्रकार की पुष्टि नहीं करता है.)

 

 

यह भी पढ़ें

 

Vastu Tips: पर्स में भी न रखें ये 4 चीजें, बना देगी कंगाल….. जानिये वजह

धर्म : जानिए धूप जलाने से मिलते हैं ये चमत्कारी फायदे!

 

Latest news