नई दिल्ली. आज का राशिफल, 15 फरवरी 2018: आज हम आपको बताएंगे कि कुंभ राशि, मेष राशि, वृषभ राशि, कर्क राशि, सिंह राशि और कन्या राशि के समेत दूसरी राशि के जातकों का दिन कैसे बीतेगा. इसके साथ जानिए कि किस राशि के जातकों को आज बिजनेस में लाभ के योग बन रहे हैं. जन्मकुंडली का हमारे जीवन में सीधा प्रभाव पड़ता है, अगर आप भी अपने साथ होने वाली घटनाओं से रू-ब-रू होना चाहते हैं तो अपना आज का राशिफल पढ़ना न भूलें.

मेष (च, चू, चे, चो, ला, ली, लू, ले, लो, आ)
मेष राशि जातकों का दिन शुभ रहेगा. आज अधिकतर समय बच्चों के साथ बीतेगा. आज बेरोजगार लोगों को रोजगार मिल सकता है. प्राइवेट नौकरी वालों के प्रमोशन के योग है. प्रेमियों के लिए दिन सामान्य रहेगा.

वृष (ई, ऊ, ए, ओ, वा, वी, वू, वे, वो ब )
वृष राशि के जातकों का आज दिन अच्छा रहेगा. सेहत उत्तम बनी रहेगी. आज समाज में आपका मान-सम्मान बढ़ेगा. मित्रों के साथ साथ घूमने जाने के योग हो सकते हैं. आर्थिक पक्ष पहले से अधिक मजबूत रहेगा

मिथुन (का, की, कू, घ, ङ, छ, के, को )
मिथुन राशि के जातकों का दिन शुभ रहेगा. आज आप उर्जा से भरे रहेंगे. नए कारोबार को शुरू करने के लिए दिन अनुकूल है. कमाई के मामले में आज अधिक धन की प्राप्ति होगी. जरुरतमंद को भोजन कराने से मन को सुकून मिलेगा.

कर्क ( ही, हू, हे, हो, डा, डी, डू, डे, डो)
कर्क राशि के जातकों का दिन सामान्य रहेगा. आज का दिन थोड़ा मायूसी भरा होगा. किसी कार्य को शुरू करने से पहले दूसरों की सलाह जरूर लें फायदा मिल सकता है. फैसलों को सोच-समझकर करें.

सिंह (मा, मी, मू, मे, मो, टा, टी, टू, टे )
सिंह राशि जातकों का आज दिन लाभदायक रहेगा. कारोबारियों के लिए आज दिन शुभ है. प्रेमियों के लिए दिन प्यार से भरा रहेगा. आज पुराने समय से चली आ रहीं बिमारियों से निजात मिल सकती है.

कन्या (ढो, पा, पी, पू, ष, ण, ठ, पे, पो)
कन्या राशि के जातकों का दिन शुभ रहेगा. आज इस राशि के लोगों के बिगड़े काम भी बन जाएंगे. आप अपनों को खुश करने के लिए उन्हें कुछ उपहार दे सकते हैं. नया कार्य करने के लिए दिन अनुकूल है.

तुला ( रा, री, रू, रे, रो, ता, ती, तू, ते)
तुला राशि के जातकों का आज दिन शुभ रहेगा. आज रूके हुए अधूरे काम पूरे होंगे. सरकारी क्षेत्र में काम करने वाले लोगों का प्रमोशन हो सकता है. आज दोस्तों के साथ बर्थडे पार्टी में जाने की संभावनाएं हैं.

वृश्चिक (तो, ना, नी, नू, ने, नो, या, यी, यू )
वृश्चिक राशि के जातकों का आज दिन शुभ रहेगा. आज आपके अधूरे काम पूरे होंगे. सरकारी नौकरी वालों को प्रमोशन की खुशी मिल सकती है. आज नए लोगों से आपकी मुलाकात हो सकती है.

धनु (ये, यो, भा, भी, भू, धा, फा, ढा, भे)
धनु राशि के जातकों का आज दिन सामान्य रहेगा. समाज में मान प्रतिष्ठा बढ़ेगी. आज मेहनत करने का अच्छा फल मिल सकता है. आज धनु राशि के जातकों के लिए लाभ के अवसर प्राप्त होंगे. आज आपका मन आध्यात्म में लगेगा.

मकर (भो, जा, जी, खी, खू, खे, खो, गा, गी)
मकर राशि के जातकों का दिन शुभ रहेगा. आज जिम्मेदारी से अपने सभी कार्यों को पूरा करें. लोगों को उनकी जरूरत के अनुसार ही सलाह दें.इस राशि के छात्रों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा. मानसिक सुख प्राप्त होगा.

कुंभ ( गू, गे, गो, सा, सी, सू, से, सो, दा)
कुंभ राशि के जातकों का दिन शुभ रहेगा. आज वाहन चलाते समय सावधानी बरतें. जीवनसाथी के परिवार की ओर से कोई खुशखबरी मिल सकती है. आज रूके हुए सभी काम पूरे होंगे.

मीन ( दी, दू, थ, झ, ञ, दे, दो, चा, ची)
मीन राशि के जातको का दिन अच्छा रहेगा. आपके दुश्मन आपके कामों में अड़चन डाल सकते हैं, इसलिये आज अपने दुश्मनों से दूरियां बनाकर रहें. आज आप किसी नए कारोबार को शुरू कर सकते हैं.

महाशिवरात्रि 2018 पूजा मुहूर्त: इस तरह पूजा करने से प्रसन्न हो जाएंगे भगवान शिव

अयोध्या: राम मंदिर के लिए 28 साल बाद फिर शुरू हुई राम राज्य रथयात्रा, अयोध्या से रामेश्वरम तक चलेगी