नई दिल्ली. सूर्यदेव की पूजा-अराधना रविवार के दिन की जाती है. रविवार के दिन सूर्य भगवान को जल अर्पित करने का विधान है. साथ ही रविवार के दिन सूर्य भगवान का व्रत भी किया जाता है. माना जाता है कि भक्तों से प्रसन्न होकर सूर्य देव सभी परेशानियों को दूर कर देते हैं और व्यक्ति के जिंदगी में सुख-शांति का वास होता है. रविवार के दिन सौभाग्य की प्राप्ति, रोग व दोष के शमन के लिए आज हम आपको बता रहे हैं एक प्रभावकारी मंत्र जिसकी साधना प्रत्येक रविवार करें.

रविवार को खुले गगन के नीचे चेहरे को पूर्व दिशा की ओर शुद्ध ऊन के आसन या कुशासन पर बैठ जाएं. साथ ही काले तिल, जौं, घी और कपूर का मिश्रित शाकल तैयार कर आम की लड़कियों से आग जलाकर ॐ ह्रीं घृणिः सूर्य आदित्यः क्लीं ॐ। मंत्र से 108 आहुतियां दें.

कैसे करें अपार धन की प्राप्ति
रविवार के दिन धन प्राप्ति का यह तांत्रिक उपाय आपके जीवन में बंपर धन, सुख, यश, वैभव और ऐश्वर्य के साथ संपन्नता दिलाता है. साथ ही आपके घर में प्रवेश कर चुकी नकारात्मक शक्तियां को असर तेजी से खत्म होगा और सभी कार्यों में सफलता की अपार प्राप्ति का योग बनेगा.

इस चमत्कारी उपाय के लिए रविवार को सोते समय एक गिलास दूध अपने सिरहाने पर रख दें और फिर सो जाएं. गिलास को रखते समय ध्यान रहे कि नींद में वह आपसे गिर न जाए. सुबह उठकर पहले नहा धो लें जिसके बाद दूध को लेकर किसी बबूल के पेड़ की जड़ में डाल दें. यह टोटका हर एक रविवार को करें, ऐसा करने से आपकी सभी परेशानियां दूर हो जाएंगी.

Lord Ganesh Wednesday Puja Vidhi: संकटों से छुटकारा चाहते हैं तो बुधवार को इस विधि से करें पूजा, बरसेगी गणेश जी की कृपा

Diwali Black Magic Totke: कारोबार ठप, धंधा बंद तो न हो परेशान, दिवाली की रात एक बार जरूर आजमा लें ये चमत्कारी टोटका