नई दिल्ली. सूर्यदेव की पूजा-अराधना रविवार के दिन की जाती है. मान्यता है कि रविवार के दिन सूर्य भगवान पर जल अर्पित करने से व्यक्ति की मनोकामनाएं पूरी होती हैं और जीवन में सुख-शांति का वास होता है. इस दिन सूर्य भगवान की पूजा के साथ उनका व्रत भी किया जाता है. शास्त्रों में कहा गया है कि सूर्य देव अपने भक्तों की श्रद्धा से खुश होकर उनके सभी संकटों को दूर कर देते हैं. इसके साथ ही व्यक्ति के जीवन में सुख-शांति का अपार वास होता है.

अगर आप भी किसी तरह की परेशानी से लगातार जूझ रहे हैं तो रविवार के दिन सुख-सौभाग्य पाना, रोग व दोष के शमन के लिए 11 प्रभावकारी मंत्रों के बारे में बताया गया है. इन मंत्रों की रविवार को साधना करने से आपके जीवन में चमत्कार होगा.

जानें प्रभावकारी मंत्र
मंत्र जानने से पहले रविवार के दिन खुले आसमान के नीचे अपना चेहरा पूर्व दिशा की ओर शुद्ध ऊन से निर्मित आसन पर बैठकर जौं, घी, कपूर और काले तेल का मिश्रण हुआ शाकल तैयार करें. जिसके बाद आम के पेड़ की लकड़ियों से आग जलाकर ॐ ह्रीं घृणिः सूर्य आदित्यः क्लीं ॐ। मंत्र से 108 आहुतियां दें.

जानें धन कमाने का टोटका
रविवार के दिन धन प्राप्ति का यह उपाय काफी ज्यादा असरदार माना गया है. कहा जाता है कि जो भी व्यक्ति अपने जीवन में एक बार इन टोटकों को बिना टोक पूरा कर लें तो उसके जीवन में अपार धन, यश, वैभव, सुख और ऐश्वर्य की प्राप्ति होती है. साथ ही घर में प्रवेश कर चुकी नकारात्मक शक्तियां बाहर भाग जाती हैं और हर एक काम में सफलता मिलती है.

टोटका करने के लिए रविवार के दिन सोते समय एक गिलास दूध अपने सिरहाने रख दें और सो जाएं. खास ध्यान रहे कि नींद में गलती से भी आपके हाथ वगैराह से लगकर गिलास गिर जाए, अगले दिन नहा-धोकर दूध को किसी बबूल के पेड़ की जड़ में डाल दें. हर रविवार इस टोटके को पूरा करें.

How to Make Money: दिवाली पर कर लें ये धन के असरदार टोटके, मां लक्ष्मी की बरसेगी कृपा, मिलेगा यश और अपार धन

Diwali Black Magic Totke: कारोबार ठप, धंधा बंद तो न हो परेशान, दिवाली की रात एक बार जरूर आजमा लें ये चमत्कारी टोटका

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर