नई दिल्ली: आज का राशिफल, 15 मार्च 2018: आज हम आपको बता रहें हैं कि वृषभ राशि, कन्या राशि और कुंभ राशि, समेत अन्य राशि के जातकों का दिन कैसे बीतेगा. इसके साथ जानिए कि किस राशि के जातकों को आज बिजनेस में लाभ के योग बन रहे हैं. दरअसल जन्मकुंडली का हमारे जीवन में सीधा प्रभाव पड़ता है, अगर आप भी अपने साथ होने वाली घटनाओं से रू-ब-रू होना चाहते हैं तो अपना आज का राशिफल पढ़ना न भूलें.

मेष (च, चू, चे, चो, ला, ली, लू, ले, लो, आ)
मेष राशि के जातकों का दिन शुभ रहेगा. आज इस राशि के जातक कारोबार में निवेश करेंगे. निवेश करने के लिए दिन शुभ है. आज परिवार के सदस्यों के साथ कुछ आराम के पल बिताएं. लंबे समय से अटके कार्य आज पूरे होंगे.

वृषभ ( ई, ऊ, ए, ओ, वा, वी, वू, वे, वो ब )
वृषभ राशि के जातकों का दिन शुभ रहेगा. आज कारोबारियों के लिए दिन शुभ रहेगा. व्यापार में कोई बड़ी डील हो सकती है. आज कोई अच्छा मित्र आपके घर आ सकता है. आज माता-पिता का आशीर्वाद लेकर घर से निकलने से बिगड़े कार्य भी होंगे पूरे.

मिथुन (का, की, कू, घ, ङ, छ, के, को )
मिथुन राशि के जातकों का दिन शुभ रहेगा. आज आपकी सादगी से काम बनेंगे.आज जीवनसाथी के साथ विवाद हो सकता है सतर्क रहें. पुरानी योजनाओं में कुछ बदलाव हो सकते हैं. गलत शब्दों के इस्तेमाल से आपके रिश्तें में गलतफहमी होगी.

कर्क ( ही, हू, हे, हो, डा, डी, डू, डे, डो)
कर्क राशि के जातकों के लिए दिन सामान्य रहेगा. आज आपका आर्थिक पक्ष मजबूत रहेगा. बेरोजगारों को रोजगार मिलेगा. किसी बड़ी कंपनी से नौकरी का प्रस्ताव आ सकता है. शिवलिंग पर जल अर्पित करें मन की शांति मिलेगी.

सिंह (मा, मी, मू, मे, मो, टा, टी, टू, टे )
सिंह राशि के जातकों का दिन शुभ रहेगा. आज इस राशि के छात्रों के लिए दिन शानदार है. कपड़ा व्यापारियों के लिए आज का दिन मुनाफे का रहेगा. सरकारी नौकरी वालों को आज प्रमोशन का योग रहेगा.

कन्या (ढो, पा, पी, पू, ष, ण, ठ, पे, पो)
कन्या राशि के जातकों का दिन शुभ रहेगा. आज धन लाभ होगा. परिवार के सदस्यों की जरूरते आज आप पूरी करेंगे. आज कारोबार में पार्टनर को जुड़े रहने के लिए काफी मान मनौवल करेंगे. आज आपका स्वास्थ्य उत्तम रहेगा.

तुला ( रा, री, रू, रे, रो, ता, ती, तू, ते)
तुला राशि के जातकों का दिन आज शुभ रहेगा. आज इस राशि के लोग उर्जावान रहेंगे. आज कारोबार में निवेश समृद्धि और आर्थिक स्थिति के लिए लाभदायक रहेगा. पारिवारिक जीवन शानदार रहेगा. बड़ी कंपनी से नौकरी का प्रस्ताव मिल सकता है.

वृश्चिक (तो, ना, नी, नू, ने, नो, या, यी, यू )
वृश्चिक राशि के जातकों का दिन शुभ रहेगा. परिवार के साथ अच्छा समय व्यतीत होगा. संतान के परीक्षा में कम अंक लाने पर उसे प्यार से समझाएं. आज आराम के लिए बहुत कम समय मिलेगा. आज दिन मेहनत से भरा रहेगा.

धनु (ये, यो, भा, भी, भू, धा, फा, ढा, भे)
धनु राशि के जातकों का दिन सामान्य रहेगा. आज व्यवहार में बदलाव फायदेमंद रहेगा. इस राशि के सरकारी नौकरी करने वालों के जीवन में कुछ बदलाव आ सकता है. किस नए कारोबार को शुरू करने के लिए दिन शुभ है.

मकर (भो, जा, जी, खी, खू, खे, खो, गा, गी)
मकर राशि के जातकों का दिन शुभ रहेगा. आज भाग्य आपके साथ रहेगा. पूराने कार्य पूरे होंगे. छात्रों के लिए दिन अच्छा रहेगा. आज प्रियजनों के साथ समय व्यतीत करें. घरेलू जिम्मेदारियों को अनदेखा करने से करीबी नाराज हो सकते हैं.

कुंभ ( गू, गे, गो, सा, सी, सू, से, सो, दा)
कुंभ राशि के जातकों के लिए दिन शुभ रहेगा. आज दिन धार्मिक कार्यों में व्यतीत करेंगे. आज सेहत का खासतौर पर ध्यान रखने की जरूरत है. आज ऑफिस में तकनीकी खराबी परेशानी का सबब बन सकती है.

मीन ( दी, दू, थ, झ, ञ, दे, दो, चा, ची)
मीन राशि के जातकों का दिन शुभ रहेगा. आज आर्थिक मामलों में सावधानी बरतें. आज आपका सामाजिक कार्यों में रुझान बढ़ेगा. दांपत्य जीवन खुशनुमा बना रहेगा. खेल-कूद में हिस्सा लेने से तन्दुरुस्ती आएगी.

आर्थिक तंगी से हैं अगर परेशान तो ये 3 चीजें करेंगी आपको मालामाल

Navratri 2018: चैत्र नवरात्रि में कलश स्थापना का ये है महत्व, जानिए घटस्थापना का शुभ मुहूर्त

अगर दूध उबलकर गिरेगा तो आएगी पैसों की तंगी, आए दिन होने वाली ये घटनाएं देती हैं शुभ-अशुभ संकेत

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App