नई दिल्ली: आज का राशिफल, 14 मार्च 2018: आज हम आपको बता रहें हैं कि वृषभ राशि, कन्या राशि और कुंभ राशि, समेत अन्य राशि के जातकों का दिन कैसे बीतेगा. इसके साथ जानिए कि किस राशि के जातकों को आज बिजनेस में लाभ के योग बन रहे हैं. दरअसल जन्मकुंडली का हमारे जीवन में सीधा प्रभाव पड़ता है, अगर आप भी अपने साथ होने वाली घटनाओं से रू-ब-रू होना चाहते हैं तो अपना आज का राशिफल पढ़ना न भूलें.

मेष (च, चू, चे, चो, ला, ली, लू, ले, लो, आ)
मेष राशि के जातकों का दिन शुभ रहेगा. ऑफिस के कामकाज के हेतु यात्रा पर जाना पड़ सकता है. किसी कार्य या प्रॉजेक्ट में सरकारी लाभ मिलने की संभावनाएं बनेंगी. माता जी के साथ रिश्ते अच्छए रहेंगे.

वृषभ ( ई, ऊ, ए, ओ, वा, वी, वू, वे, वो ब )
वृषभ राशि के जातकों का दिन शुभ रहेगा. आज स्वास्थ्य का विशेष रूप से ख्याल रखें. कारोबारियों को धन लाभ होगा. लंबी दूरी की यात्रा का योग बन सकता है. विदेश में रहने वाले किसी दोस्त का समाचार मिलेगा.

मिथुन (का, की, कू, घ, ङ, छ, के, को )
मिथुन राशि के जातकों का दिन सामान्य रहेगा. आज अपने क्रोध पर काबू रखने की कोशिश करें. अत्यधिक खर्च से आर्थिक तंगी आ सकती है. परिवार के किसी सदस्य से मनमुटाव हो सकता है. ऑफिस में सहकर्मियों के साथ विवाद हो सकता है.

कर्क ( ही, हू, हे, हो, डा, डी, डू, डे, डो)
कर्क राशि के जातकों का दिन सामाजिक और कारोबार के क्षेत्र में आपके लिए लाभदायक साबित होगा. आज आभूषण और वाहन की खरीदारी का योग बन सकता है. दांपत्य जीवन में उत्कृष्ट प्रेम की अनुभूति होगी.

सिंह (मा, मी, मू, मे, मो, टा, टी, टू, टे )
सिंह राशि के जातकों का दिन सामान्य रहेगा. आज किसी बात को लेकर मन उदास हो सकता है. घर में शांतिपुर्वक वातावरण होगा. ज्यादा मेहनत करने की संभावना रहेगी. आज अधिकारियों के साथ वाद- विवाद में न पड़ें.

कन्या (ढो, पा, पी, पू, ष, ण, ठ, पे, पो)
कन्या राशि के जातकों का दिन आज चिंता से भरा हुआ बीतेगा. छात्रों के लिए पढ़ाई में कठिनाइयां आएंगी. अधिक धन खर्च होगा. प्रिय व्यक्ति के साथ मुलाकात होगी. पेट संबंधित बीमारी हो सकती है. संतान पक्ष की ओर से मन चिंतित रहेंगे.

तुला ( रा, री, रू, रे, रो, ता, ती, तू, ते)
तुला राशि के जातकों का दिन सामान्य रहेगा. आज माता जी से किसी बात को लेकर विवाद हो सकता है. जमीन-जायदाद से सावधानी बरतें. यात्रा के लिए वर्तमान समय अनुकूल नहीं है. पानी से संभलकर रहें.

वृश्चिक (तो, ना, नी, नू, ने, नो, या, यी, यू )
वृश्चिक राशि के जातकों का दिन बेहद लाभदायक रहेगा. आज कार्य सफलता, आर्थिक लाभ और भाग्यवृद्धि के लिए अच्छा दिन है. आज नए कार्य की शुरूआत कर सकते हैं. भाई- बंधुओं का व्यवहार आज अधिक सहयोगपूर्ण और प्रेमपूर्ण रहेगा. स्वास्थ्य उत्तम रहेगा.

धनु (ये, यो, भा, भी, भू, धा, फा, ढा, भे)
धनु राशि के जातकों का दिन सामान्य रहेगा. आज निरर्थक धन खर्च होने की संभावना रहेगी. विलंब के चलते कार्य पूर्ण होंगे. पारिवारिक सदस्यों के साथ गलतफहमी हो सकती है. धन लाभ होगा.

मकर (भो, जा, जी, खी, खू, खे, खो, गा, गी)
मकर राशि के जातकों का दिन शुभ रहेगा. आज शारीरिक और मानसिक रूप से प्रफुल्लित रहेंगे. नौकरी व्यवसाय में भी अनुकूल परिस्थिति रहेगी. दांपत्य जीवन में परमानंद का अनुभव होगा. दुर्घटना से बचकर रहें.

कुंभ ( गू, गे, गो, सा, सी, सू, से, सो, दा)
कुंभ राशि के जातकों का दिन सामान्य रहेगा. आज किसी प्रकार के लेन-देन से बचें. स्वास्थ्य का विशेष ध्यान रखें. गलतफहमी होने से झगड़ा हो सकता है. आज यात्रा में सतर्क रहें दुर्घटना हो सकती है.

मीन ( दी, दू, थ, झ, ञ, दे, दो, चा, ची)
मीन राशि के जातकों के लिए आज लाभदायक दिन है. कारोबार और नौकरी के क्षेत्र में आय वृद्धि होगी. बुजुर्ग वर्ग कीओर से आपको कुछ लाभ हो सकता है. आज नए मित्र बनेंगे जो भविष्य के लिए लाभदायक साबित होगी. संतानों और पत्नी की तरफ से शुभ समाचार मिलेगा.

Kharmas 2018 Date: खरमास 2018 तारीख, इस वजह से वर्जित होते हैं मांगलिक कार्य

Navratri 2018: चैत्र नवरात्रि में कलश स्थापना का ये है महत्व, जानिए घटस्थापना का शुभ मुहूर्त

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App