नई दिल्ली. आज का राशिफल, 14 फरवरी 2018: आज हम आपको बताएंगे कि कुंभ राशि, मेष राशि, वृषभ राशि, कर्क राशि, सिंह राशि और कन्या राशि के समेत दूसरी राशि के जातकों का दिन कैसे बीतेगा. इसके साथ जानिए कि किस राशि के जातकों को आज बिजनेस में लाभ के योग बन रहे हैं. जन्मकुंडली का हमारे जीवन में सीधा प्रभाव पड़ता है, अगर आप भी अपने साथ होने वाली घटनाओं से रू-ब-रू होना चाहते हैं तो अपना आज का राशिफल पढ़ना न भूलें.

मेष (च, चू, चे, चो, ला, ली, लू, ले, लो, आ)
मेष राशि जातकों का दिन शुभ रहेगा. आज दिन सेवा-सत्कार होगी. आज लोग आपसे काफी प्रभावित होंगे. मेष राशि के छात्रों के लिए आज का दिन अनुकूल है. नए कारोबार को शुरू करने के लिए आज दिन शुभ रहेगा. आज शुरू किया कारोबार भविष्य में फायदेमंद साबित होगा.

वृषभ (ई, ऊ, ए, ओ, वा, वी, वू, वे, वो ब )
वृषभ राशि के जातकों का दाम्पत्य जीवन खुशहाल बना रहेगा. नौकरी पेशे वाले लोगों को प्रोमोशन के साथ कोई दूसरी खुशखबरी भी मिल सकती है. आज लोगों की मनोकामनाएं पूरी होंगी. विदेश यात्रा का योग बन सकता है. कारोबार में निवेश करने से पहले थोड़ा सोच-विचार करलें.

मिथुन (का, की, कू, घ, ङ, छ, के, को )
मिथुन राशि जातकों का आज दिन सामान्य रहेगा. आज ऑफिस में सहकर्मी के बदले व्यवहार से आप नाखुश रहेंगे. पैसों के लेन-देन से बचने की पूरी कोशिश करें. छात्र आलस त्याग कर पढ़ाई में मन लगाएं. दोस्तों की मदद से कोई अधूरा काम पूरा होगा.

कर्क ( ही, हू, हे, हो, डा, डी, डू, डे, डो)
कर्क राशि जातकों का आज दिन शुभ रहेगा. पूरे दिन ऊर्जा से भरे रहेंगे. आज इस राशि के वकीलों को किसी मुकदमे में जीत मिलेगी. आपका स्वास्थ्य उत्तम बना रहेगा. परिवार के साथ कहीं बाहर घूमने का प्लान हो सकता है. कारोबार में निवेश फायदेमंद साबित होगा.

सिंह (मा, मी, मू, मे, मो, टा, टी, टू, टे )
सिंह राशि जातकों का दिन शुभ रहेगा. आज पार्टनर के साथ कहीं बाहर घूमने जा सकते हैं. कारोबार के लिए लाभदायक दिन होगा. संतान की शिक्षा में उन्नति संभव है. माता-पिता का स्वास्थ्य अच्छा रहेगा. मन को शांत रखें बिगड़े काम बनेंगे.

कन्या (ढो, पा, पी, पू, ष, ण, ठ, पे, पो)
कन्या राशि जातकों का दिन आज सामान्य रहेगा. आज आर्थिक स्थिति मजबूत रहेगी. आज आपके प्रेम संबंधों में मिठास आएगी. कन्या राशि के डॉक्टर के लिए दिन काफी अच्छा रहेगा. ऑफिस में कार्य प्रेशर बढ़ने से परेशानी हो सकती है.

तुला ( रा, री, रू, रे, रो, ता, ती, तू, ते)
तुला राशि के जातकों का दिन शुभ होगा. डॉक्टर के लिए दिन काफी अच्छा है. कारोबार में लाभ होने का योग है. परिवार में लोगों से संबंध में मिठास आएगी. भाई-बहन से संबंध पहले से बेहतर होंगे. आज आर्थिक स्थिति में मजबूती बनी रहेगी.

वृश्चिक (तो, ना, नी, नू, ने, नो, या, यी, यू )
वृश्चिक राशि के जातकों का दिन आज सामान्य होगा. आज अविवाहितों के लिए विवाह के प्रसताव आने के योग बनेंगे. ऑफिस में आपके सहकर्मी मददगार साबित होंगे. आज जरूरतमंदों को खाना खिलाने से मन शांत रहेगा.

धनु (ये, यो, भा, भी, भू, धा, फा, ढा, भे)
धनु राशि जातकों के लिए दिन शुभ रहेगा. परिवार में खुशी का माहौल बना रहेगा. माता-पिता के साथ तीर्थ यात्रा पर जाने का योग बन सकता है. धनु राशि के जातकों की आर्थिक स्थिति मजबूत होगी.

मकर (भो, जा, जी, खी, खू, खे, खो, गा, गी)
मकर राशि के जातकों का दिन शुभ रहेगा. आज नए व्यापार को शुरू करने के लिए दिन लाभदायक रहेगा. दोस्तों और प्रियजनों की मदद से कारोबार में लाभ होगा. नौकरी-पेशे वाले लोगों के लिए समय अनुकूल है.

कुंभ ( गू, गे, गो, सा, सी, सू, से, सो, दा)
कुंभ राशि के जातकों का आज दिन सामान्य रहेगा. विदेश में नौकरी करना चाहते हैं तो तो आज का दिन अनुकूल रहेगा. संतान पक्ष की सेहत का खास-ध्यान रखें. प्रॉपर्टी के कारोबारियों के लिए आज दिन लाभदायक है.

मीन ( दी, दू, थ, झ, ञ, दे, दो, चा, ची)
मीन राशि के जातकों का आज दिन शुभ रहेगा. आज माता-पिता की सेहत का खास ध्यान रखें. आज ऑफिस में रोज की तुलना ज्यादा काम करें ताकि बॉस की नजर आप पर बनी रहे. मीन राशि के जातकों को आज आर्थिक लाभ होगा.

Valentines Day 2018: इन 4 राशियों की लड़कियां होती हैं बेहद खास, कभी न छोड़ें इनका साथ!

गुरु मंत्र: कुंडली में केतु की ये चाल बदलेगी आपकी किस्मत