नई दिल्ली. मई मासिक राशिफल 2020: हमारे जीवन पर जन्मकुंडली का गहरा प्रभाव पड़ता है. दैनिक राशिफल के जरिए जीवन में आगे होने वाली घटनाओं का आभास होता है. साल के तीसरे महीने मई की शुरूआत हो रही है. इसलिए हम आपको बताने जा रहे हैं सभी राशियों का कैसा बीतेगा मई महीना. मई 2020 का मासिक राशिफल.

मेष राशिफल मई 2020
मेष राशि के लोगों का महीना ठीक रहेगा. आर्थिक पक्ष में बढ़ोतरी होगी. हालांकि, खर्चें होंगे. पारिवारिक वजहों से प्रेम पर असर पड़ सकता है. सेहत सामान्य रहेगी. वाहन चलाने में सावधान रहें.

वृषभ राशिफल मई 2020
वृषभ राशि के लोगों का दिन महीना अच्छा बीतेगा. आत्मविश्वास से ज्यादा पैसा कमाओगे. फैसलों में देरी से बचें. जीवनसाथी के साथ विवाद बढ़ सकते हैं.

मिथुन राशिफल मई 2020
मिथुन राशि के लोगों का ये महीना लाभदायक रहेगा. आपको बंपर धन लाभ होने की संभावनाएं हैं. माह के अंत में जोश और उत्साह के साथ अपने कार्यों को सफल करेंगे.

कर्क राशिफल मई 2020
कर्क राशि के लोगों का ये महीना ठीक बीतेगा. कारोबारी समझौतों से शत्रुओं में कमी आएगी. धन संबंधी चिंता आपको सताएगी. प्रेम संबंधों की मधुरता में कमी आएगी.

सिंह राशिफल मई 2020
सिंह राशि के लोगों का ये महीना शानदार बीतेगा. साझेदारी से कारोबार को शुरू करें. शत्रु पक्ष बली रहेगा. आय क्षेत्र में बाधाएं आ सकती हैं. हालांकि महीने के अंत तक सब ठीक होगा.

कन्या राशिफल मई 2020
कन्या राशि के लोगों का मई महीना शुभ होगा. शेयर बाजार में निवेश करने से बचें. साझेदारी से कार्य न करें. आराम में कमी की वजह से थकावट हो सकती है.

तुला राशिफल मई 2020
तुला राशि के लोगों का मई महीना सामान्य रहेगा. नौकरी परिवर्तन का विचार कर सकते हैं. जीवनसाथी के प्रति आपका व्यवहार कठोर रहेगा. माता की सेहत में थोड़ी कमी आ सकती है.

वृश्चिक राशिफल मई 2020
वृश्चिक राशि के लोगों का मई महीना सामान्य रहेगा. खुद में जोश और उत्साह की कमी न आने दें. दिया हुआ धन रुक सकता है. आर्थिक स्थिति में सुधार होंगे. शारीरिक सुख बना रहेगा.

धनु राशिफल मई 2020
धनु राशि के लोगों का महीना सामान्य रहेगा. भाग्य की बाधाओं में कमी आएगी. व्यर्थ की बातों पर ध्यान न लगाएं. दोस्त समय पर साथ नहीं देंगे. आर्थिक हालात ठीक रहेगी.

मकर राशिफल मई 2020
मकर राशि के लोगों का महीना ठीक रहेगा. हालांकि, इस माह आपके कुछ विश्वसनीय आपका साथ छोड़ दें. किसी को दिया हुआ धन वापस मिलेगा. सेहत का मामला थोड़ा ढीला रहेगा.

कुंभ राशिफल मई 2020
कुंभ राशि के लोगों का दिन महीना सामान्य रहेगा. शत्रुओं से सावधान रहें. सफलता में भाग्य का सहयोग रहेगा. पैतृक संपत्ति में बढ़ोतरी का योग बनेगा.

मीन राशिफल मई 2020
मीन राशि के लोगों का महीना सामान्य रहेगा. धन नुकसान होने के साथ आर्थिक हालात बिगड़ सकती है. नौकरी में बदलाव होने की उम्मीद है. सेहत सामान्य रहेगी.

Ravivar ke Totke: रविवार के ये असरदार उपाय चमका देंगे भाग्य, दूर होंगे संकट, होगी धन की बारिश

Karobar Ke Totke: कारोबार पर लगी बुरी नजर को दूर भगाएगा बुधवार का ये चमत्कारी टोटका, बिजनेस में होगी बंपर तरक्की

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर