नई दिल्ली. 2018 का अंतिम महीना दिसंबर चल रहा है, क्रिसमस के बीतने के बाद अब हम न्यू ईयर 2019 से कुछ ही दिन दूर हैं. ऐसे में लोगों की नजर नए साल की उम्मीदों पर टिकीं हैं. कुछ लोग अगर अपने करियर, कारोबार को लेकर सोच रहे हैं तो काफी लोग अपनी लव लाइफ को लेकर. जो लोग शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं या अच्छे जीवनसाथी की तलाश कर रहे हैं. तो हम आपको बता रहे हैं उन राशियों के बारे में जिनका साल 2019 लव लाइफ के मामले में काफी शानदार रहने वाला है.

मिथुन लव राशिफल 2019 (Gemini Love Rashifal 2019)
मिथुन राशि के लोग इस साल प्यार को लेकर पॉजिटिव अप्रोच रखें, इससे आपका रिश्ता मजबूत होगा. इसके साथ ही आप अपने रिश्ते के एक और लेवल तक पहुंचने में कामयाब होंगे. वहीं जो सिंगल हैं उन्हें मनपसंद पार्टनर मिल सकता है.

कन्या लव राशिफल 2019 (Virgo Love Rashifal 2019)
कन्या राशि के लोगों के लव लाइफ के लिए 2019 बढ़िया रहेगा. इस साल पार्टनर और आप एक दूसरे के ज्यादा करीब आएंगे. हो सकता है शुरूआत में लव लाइफ ज्यादा अच्छी ना रहे लेकिन समय के साथ रिश्ते अच्छे होंगे. पार्टनर के साथ इस साल प्रेम से रहें.

तुला लव राशिफल 2019 (Libra Love Rashifal 2019)
तुला राशि के लोगों के लिए साल 2019 खुशिया लेकर आएगा. इस साल जीवनसाथी की तलाश दूर हो जाएगी. अगर कोई आपको पसंद है तो इस साल खुलकर इजहार कर दें, देर करने से कुछ फायदा नहीं होगा.

वृश्चिक लव राशिफल (Scorpio Love Rashifal 2019)
वृश्चिक राशि के लोगों के लिए साल 2019 अच्छा रहेगा. इस साल अगर आपका पार्टनर समान और समानता की मांग करे तो उन्हें पूरा हक दें. नए साल लव लाइफ रोमांटिक रहेगी. पार्टनर के साथ अधिक से अधिक समय बिताएं. दोनों के बीच प्यार बढ़ेगा.

धनु लव राशिफल (Sagittarius Love Rashifal 2019)
धनु राशि वाले 2019 में मोहब्बत के मामले में किस्मत के धनी रहेंगे. इस साल आप रिश्ते को एक अलग मुकाम पर ले जाएंगे. कहीं घूमने फिरने का प्लान बन सकता है. पार्टनर से छोटी मोटी लड़ाई हो सकती है, हालांकि इनसे प्यार और बढ़ेगा.

मकर लव राशिफल (Capricorn Love Rashifal 2019)
मकर राशि के लोगों के लिए साल 2019 लव लाइफ के एंगल से बेहतरीन रहेगा. फरवरी-मार्च में रिश्तों में बदलाव आ सकते हैं. अगर अपनी मनपसंद शादी करना चाहते हैं तो यह साल आपके लिए बेस्ट है.

कुंभ लव राशिफल (Aquarius Love Rashifal 2019)
कुंभ राशि के जातक अगर किसी को दिल से चाहते हैं इजहार जरूर करें. जो लोग शादी करना चाहते हैं, उनके लिए साल अच्छा रहेगा. नया साल शादी करने के लिए एकदम सही है. हालांकि साल की शुरूआत में पार्टनर से मतभेद हो सकते हैं लेकिन समय के साथ सब अच्छा होगा.

Sagittarius Yearly Horoscope 2019: जानिए नए साल 2019 में क्या कहते हैं धनु राशि के लोगों के सितारें, पढ़िए वार्षिक राशिफल

Virgo Yearly Horoscope 2019: नए साल 2019 में कन्या राशि के लोगों को होगा अपार धन लाभ, पढ़िए वार्षिक राशिफल

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App