नई दिल्ली. एक बाजार में एक ही सामान की 10 दुकाने होती हैं लेकिन आपने देखा होगा कि भीड़ सिर्फ एक पर जमा होती है. कई बार व्यक्ति अपने काम धंधे को चलाने के लिए खूब मेहनत करता है लेकिन ग्राहक बराबर की दुकान से समान खरीद ले जाता है. अगर आपके कारोबार के साथ ऐसा हो रहा है तो समझ लिजिए किसी की व्यापार पर नजर लग गई है या किसी जादू-टोने का शिकार हो गया है.

ऐसे में इन परेशानियों से उभरने के लिए कई मंत्र और टोटके बताए गए हैं. अगर कोई व्यक्ति इनमें से कोई टोटका दुकान या कार्यालय पर लगा ले तो उसका कारोबार बुरी नजर से बचा रहेगा. वहीं नया कारोबार शुरू करते समय भी इन उपायों का इस्तेमाल जरूर करें जिससे भविष्य में कोई बाधा न आए.

बिजनेस में आ रही बाधा को हटाने का असरदार टोटका
कारोबार में परेशानियां झेल रहे हैं तो शुक्रवार के दिन गरीबों में गुड़ और चना जरूर बांटें. इसके साथ ही शुक्रवार के दिन भुने हुए चने लें और गुड़ में मिला दें. साथ ही इसमें बच्चों की खट्टी-मीठी गोलियां मिला दें और इस सामग्री को आठ साल तक के बच्चों में वितरित कर दें. माना जाता है कि ऐसा करने से आपके कारोबार में बढ़ोतरी होगी.

रोजगार में सफलता चाहते हैं तो बुधवार के दिन लड्डू लाएं और जो कारोबार चलाता हो वह लड्डू सात बार उसके ऊपर से उतारकर रख दें. अगले दिन परिवार का कोई व्यक्ति सूर्य उगने से पहले जिस समय आसमान में तारे दिख रहे हों, उठे और उन लड्डुओं को किसी सफेद गाय को खिला दें और पीछे मुड़कर न देखें. गारंटी आपको सफलता हासिल होगी.

Ganesh Ji Budhwar Puja Vidhi: बुधवार को इस विधि से करें गणेश भगवान का पूजन, दूर होंगे सभी संकट

Naukri Ke Totke: इंटरव्यू में बार-बार फेल हो रहे हैं तो अपनाएं नौकरी का ये असरदार टोटका, सफलता की गारंटी !

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर