नई दिल्ली. आज का राशिफल, 4 दिसंबर 2019: दुनिया के हर एक इंसान के जीवन पर जन्मकुंडली का गहरा प्रभाव है. भविष्य में होने वाली घटनाओं का पूर्व में ही आभास होता है. आज हम आपको बता रहे हैं 4 दिसंबर का मेष, सिंह, मकर, कुंभ और मीन राशि समेत सभी राशियों का राशिफल. जानिए कैसा रहेगा आपका दिसंबर का चौथा दिन, कैसा रहेगा आपका करियर और व्यापार.

4 दिसंबर 2019, आज का मेष राशिफल
मेष राशि के लोगों का रिजल्ट अच्छा रहेगा. व्यर्थ मामलों में ऊर्जा बर्बाद न करें. फैसलों पर उचित ध्यान दे. निवेश से पहले किसी जानकार की सलाह जरूर लें.

4 दिसंबर 2019, आज का वृषभ राशिफल
वृषभ राशि के लोगों का दिन सामान्य रहेगा. आज नौकरी की हालत में सुधार हो सकता है. सेहत संबंधी परेशानियां हो सकती हैं. कार्यस्थल पर आपका विरोध कोई कर सकता है. परिवार की ओर से आज सफलता मिलेगी.

4 दिसंबर 2019, आज का मिथुन राशिफल
मिथुन राशि के लोगों का दिन शुभ रहेगा. आज दिन आपको धनी और प्रसिद्ध बनाएगा. जीवनसाथी की सेहत खराब हो सकती है. लेकिन चिंता न करें, समय के साथ सब ठीक होगा.

4 दिसंबर 2019, आज का कर्क राशिफल
कर्क राशि के लोगों का दिन शुभ रहेगा. नौकरी या कार्य से जुड़े नए विकल्प मिलेंगे. जल्दबाजी में फैसलों से बचें. प्रियजनों के साथ थोड़ा अधिक समस बिताएं.

4 दिसंबर 2019, आज का सिंह राशिफल
सिंह राशि के लोगों का दिन सामान्य रहेगा. आर्थिक प्राप्ति के लिए दिन शुभ है. किसी को दिया उधार आज वापस मिलेगा. कोर्ट के बाहर मुकदमें निपटेंगे.

4 दिसंबर 2019, आज का कन्या राशिफल
कन्या राशि के लोगों का दिन सामान्य बीतेगा. भावनाओं में बहकर आज फैसले न लें. पारिवारिक सदस्यों का व्यवहार आपके लिए पहेली बनेगा. आर्थिक रूप से चीजें ठीक रहेंगी.

4 दिसंबर 2019, आज का तुला राशिफल
तुला राशि के लोगों का दिन शुभ रहेगा. आज अच्छे सेहत का आनंद लेंगे और पारिवारिक जीवन खुशहाल रहेगा. रिश्तेदारों और दोस्तों के संबंधों में सुधार होगा.

4 दिसंबर 2019, आज का वृश्चिक राशिफल
वृश्चिक राशि के लोगों का दिन भागदौड़ से भरपूर रहेगा. कारोबार के मामले में दिन शुभ रहेगा. धन कमाने के नए जरिए बनेंगे. यात्रा फलदायी साबित हो सकती है.

4 दिसंबर 2019, आज का धनु राशिफल
धनु राशि के लोगों का दिन सामान्य रहेगा. आज कुछ विवाद हो सकता है. आज मन शांति के लिए किसी अच्छी किताब को दोस्त बनाएं. पारिवारिक जीवन ठीक रहेगा. सेहत सामान्य रहेगी.

4 दिसंबर 2019, आज का मकर राशिफल
मकर राशि के लोगों का दिन शुभ रहेगा. अगर आप समय का सही इस्तेमाल करते हैं तो आपका कारोबारी जीवन भविष्य में ज्यादा लाभ देगा. जीवनसाथी की सेहत पर ज्यादा खर्च होगा.

4 दिसंबर 2019, आज का कुंभ राशिफल
कुंभ राशि के लोगों का दिन सामान्य रहेगा. यह आपके लिए सौभाग्यशाली समय नहीं है. प्रेम संबंध ठीक रहेंगे. नजरिया बदलकर ईमानदारी से काम करने से आपकी तरक्की होगी.

4 दिसंबर 2019, आज का मीन राशिफल
मीन राशि के लोगों का दिन शुभ रहेगा. पारिवारिक जीवन सुचारु रहेगा. नौकरीपेशा लोगों को दफ्तर में थोड़ी बेचैनी हो सकती है. मानसिक तनाव की वजह से सेहत बिगड़ सकती है.

Guruwar Totke: गुरुवार के तीन असरदार टोटके आपका भाग्य चमका देंगे, विष्णु जी की बरसेगी कृपा

Mangalwar Ke Totke: भारी कर्ज में डूबे हैं तो मंगलवार को करें ये असरदार उपाय, बजरंगबली की बरसेगी कृपा

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App