नई दिल्ली. आज का राशिफल, 18 मार्च 2020: हर इंसान की जिंदगी में जन्मकुंडली का गहरा प्रभाव होता है. राशिफल से भविष्य में होने वाली घटनाओं का आभास हो जाता है. हम आपको आज यहां बता रहे हैं 18 मार्च का मेष, वृषभ, मिथुन, मकर, कुंभ और मीन राशि समेत सभी राशियों का राशिफल. आज जानिए कैसा रहेगा मार्च महीने का 18वां दिन और कैसी रहेगी आपको नौकरी और कारोबार की हालत.

18 मार्च 2020, आज का मेष राशिफल
मेष राशि के लोगों का दिन सामान्य रहेगा. आज आपकी मनमाही और लापरवाही की वजह से कोई अच्छी योजना हाथों से निकल सकती है. मधुर व्यव्हार से पारिवारिक समस्या का समाधान होगा.

18 मार्च 2020, आज का वृषभ राशिफल
वृषभ राशि के लोगों का दिन शुभ रहेगा. कारोबार में अटके कार्य पूरे होंगे. युवा वर्ग पढ़ाई के लिए विदेश जाएगा. धन आगमन पूरी तरह संभव है.

18 मार्च 2020, आज का मिथुन राशिफल
मिथुन राशि के लोगों का दिन सामान्य रहेगा. परिवार के साथ घूमने का प्लान बनेगा. जरूरी कार्यों से तनाव होगा. प्रियजन से सुखद मुलाकात होगी.

18 मार्च 2020, आज का कर्क राशिफल
कर्क राशि के लोगों का दिन शुभ रहेगा. आज शुरुआत मंगलमय होगी. पारिवारिक जीवन सुखद होगा. धन, सम्मान, यश और कीर्ति में बढ़ोतरी होगी.

18 मार्च 2020, आज का सिंह राशिफल
सिंह राशि के लोगों का दिन सामान्य रहेगा. मेहनत के बल पर मुश्किल से मुश्किल कार्य आसानी से पूरे होंगे. दूसरों को दोष देने के बजाय अपनी कमियों को दूर करें.

18 मार्च 2020, आज का कन्या राशिफल
कन्या राशि के लोगों का दिन शुभ रहेगा. पिता के सहयोग से कार्य सफल होंगे. संतान के दायित्व की पूर्ति होगी. अधीनस्थ कर्मचारी या भाई या कोई पड़ोसी तनाव दे सकता है.

18 मार्च 2020, आज का तुला राशिफल
तुला राशि के लोगों का दिन सामान्य रहेगा. समाजिक जीवन में लोकप्रियता बढ़ेगी. लेन-देन में सावधान रहने की जरूरत है. इनकम में बढ़ोतरी होगी.

18 मार्च 2020, आज का वृश्चिक राशिफल
वृश्चिक राशि के लोगों का दिन सामान्य रहेगा. आप पारिवारिक कार्यों का हिस्सा बनेंगे. नौकरी में तरक्की होगी. यात्रा संभव है.

18 मार्च 2020, आज का धनु राशिफल
धनु राशि के लोगों का दिन शुभ रहेगा. आज पारिवारिक मामले सुलझ जाएंगे. अटके हुए धन की प्राप्ति होगी. सेहत में ताजगी बनी रहेगी.

18 मार्च 2020, आज का मकर राशिफल
मकर राशि के लोगों का दिन सामान्य रहेगा. दफ्तर की वजह से घर में समय नहीं दे पाएंगे. सोच- समझकर उधार दें. व्यक्तिगत संबंध मधुर होंगे. प्रॉपर्टी में निवेश का समय शानदार है.

18 मार्च 2020, आज का कुंभ राशिफल
कुंभ राशि के लोगों का दिन सामान्य रहेगा. आप अपने व्यवहार से अधिकारियों का दिल जीत लेंगे. कारोबारी योजनाओं पर खर्चा होगा. तनाव की वजह से निर्णय नहीं कर पाएंगे.

18 मार्च 2020, आज का मीन राशिफल
मीन राशि के लोगों का दिन सामान्य रहेगा. आज अपनों में से कोई विश्वासघाती हो सकता है. बातचीत में नरमी बरतें. कारोबारी विस्तार का मन बनेगा.

March Monthly Horoscope 2020: जानिए कैसा रहेगा आपका मार्च महीना, किस राशि को मिलेगा बंपर लाभ और किसे होगा नुकसान

Chaitra Navratri 2020: कब है चैत्र नवरात्रि 2020, जानिए घटस्थापना मुहूर्त और मां दुर्गा के नौ रूप