नई दिल्ली. Horoscope Today Tuesday 5 May 2020 in Hindi: आज का राशिफल, 5 मई 2020: हर इंसान की जिंदगी में जन्मकुंडली का गहरा प्रभाव होता है. राशिफल से भविष्य में होने वाली घटनाओं का आभास हो जाता है. हम आपको आज यहां बता रहे हैं 5 मई का मेष, वृषभ, मिथुन, मकर, कुंभ और मीन राशि समेत सभी राशियों का राशिफल. आज जानिए कैसा रहेगा मई महीने का पांचवा दिन और कैसी रहेगी आपको नौकरी और कारोबार की हालत.

5 मई 2020, आज का मेष राशिफल
मेष राशि के लोगों का दिन सामान्य रहेगा. आर्थिक तनाव रह सकता है. क्रोध को शांत रखें. संतान की ओर चिंता रह सकती है. आर्थिक मामलों में समय प्रतिकूल रहेगा.

5 मई 2020, आज का वृषभ राशिफल
वृषभ राशि के लोगों का दिन शुभ रहेगा. आज किसी प्रोजेक्ट पर लाभ मिलेगा. वित्तीय हालात में सुधार होगा. उधार दिया पैसा वापस आएगा. पारिवारिक जीवन शुभ रहेगा.

5 मई 2020, आज का मिथुन राशिफल
मिथुन राशि के लोगों का दिन सामान्य रहेगा. आज रुके हुए कार्यों में प्रगति संभव है. लाभ प्राप्त करने में सक्ष्म रहेंगे. यात्रा लाभकारी होगी. परिवार के साथ कहीं घूमने जा सकते हैं.

5 मई 2020, आज का कर्क राशिफल
कर्क राशि के लोगों का दिन सामान्य रहेगा. आज आप कार्यशैली में नया प्रयोग कर सकते हैं. कार्यों में प्रशंसा मिलेगी. कार्य सफल होंगे. थोड़ा सावधान रहने की जरूरत है.

5 मई 2020, आज का सिंह राशिफल
सिंह राशि के लोगों का दिन सामान्य रहेगा. अतिरिक्त प्रयास में सफलता मिलेगी. पैसों की आमदनी होगी. खर्चों पर नियत्रंण रखें. जीवनसाथी से मदद मिलेगी.

5 मई 2020, आज का कन्या राशिफल
कन्या राशि के लोगों का दिन अच्छा नहीं रहेगा. आज गलतफहमी माहौल बिगाड़ सकती है. तनाव को दूर रखें. चिंता आपको घेरे रखेंगी.

5 मई 2020, आज का तुला राशिफल
तुला राशि के लोगों का दिन शुभ रहेगा. प्रेम संबंधों में समय शानदार रहेगा. रिश्तेदारों से मिलने के लिए समय अच्छा है. मानसिक रूप से आप परेशान हो सकते हैं.

5 मई 2020, आज का वृश्चिक राशिफल
वृश्चिक राशि के लोगों का दिन सामान्य रहेगा. लोकप्रियता हासिल करेंगे. कारोबार में बढ़ोतरी होगी. प्रेमियों के लिए दिन शुभ नहीं है.

5 मई 2020, आज का धनु राशिफल
तुला राशि के लोगों का दिन शानदार रहेगा. भाग्य चमकेगा. नए साझेदारी शुभ रहेगी. लाभ होगा. वित्तीय मामले तेजी से आगे बढ़ेंगे.

5 मई 2020, आज का मकर राशिफल
मकर राशि के लोगों का दिन शुभ रहेगा. कारोबार और साझेदारी में उतरने या कारोबार के सिलसिले में यात्राओं के लिए दिन अनुकूल है लेकिन हालात नहीं है. माता पिता की सेहत अच्छी
रहेगी.

5 मई 2020, आज का कुंभ राशिफल
कुंभ राशि के लोगों का दिन सामान्य रहेगा. जमीनी मामलों में सतर्क रहें. महत्वपूर्ण लोगों को नाराज न करें. धार्मिक दान भी आपको धन के मामलों को स्थिर करने में मदद करेगा.

5 मई 2020, आज का मीन राशिफल
मीन राशि के लोगों का दिन सामान्य रहेगा. आर्थिक हालात में सुधार होगा. संपत्ति के सौदे में लाभ मिलेगा. नौकरीपेशा लोगों को तरक्की के अवसर बनेंगे.

Ravivar ke Totke: रविवार के ये असरदार उपाय चमका देंगे भाग्य, दूर होंगे संकट, होगी धन की बारिश

Shanivar ke Totke: शनिवार के इन चमत्कारी टोटकों से प्रसन्न होंगे शनिदेव, दूर होंगे संकट