नई दिल्ली: Horoscope Today Tuesday 5 February 2019 In Hindi: आज का राशिफल, 5 फरवरी 2019, जन्मकुंडली का व्यक्ति के जीवन पर गहरा असर पड़ता है. दैनिक राशिफल से हमें भविष्य में होने वाली घटनाओं का आभास होता है. इसलिए हम आपको बता रहे हैं आज का मेष, सिंह, कन्या, कुंभ और मीन राशि समेत सभी राशियों का राशिफल.

आज का मेष राशिफल, 5 फरवरी 2019
कारोबार में मंदी का दौर है, धैर्य से काम लें. जल्दबाजी में फैसला ना करें, संतान के विवाह के लिए आप चिंतित रहेंगे, आजीविका के लिए यात्रा करनी पड़ सकती है. वाहन सुख मिलेगा.

आज का वृष राशिफल, 5 फरवरी 2019
वृषभ राशि के लोगों का दिन ठीक रहेगा. समय से पहले और भाग्य से ज्यादा किसी को नहीं मिलता है. समाज में आपकी कामों की तारीफ होंगे. विरोधी परस्त होंगे. अध्यन में आपकी रुचि कम रहेगी.

आज का मिथुन राशिफल, 5 फरवरी 2019
मिथुन राशि के लोगों को शुरूआत में आलस रहेगा. आज परिवार और जीवनसाथ में किसी एक को चुनने के लिए अस्मंसजस्य में रहेंगे. इष्ट पर भरोसा रखेंगे तो नजीते सुखद होंगे. किसी संत का दर्शन संभव है.

आज का कर्क राशिफल, 5 फरवरी 2019
कर्क राशि के लोगों के सोचे हुए काम समय से होने पर आत्मविश्वास की बढ़ोतरी होगी. संतान की उन्नति से मन प्रफ्फुलित होगाा. मकान और दुकान बदलने का योग बन सकता है. आज आध्यात्म में आपका मन लगेगा. विवाह में आ रही परेशानियां दूर होंगी.

आज का सिंह राशिफल, 5 फरवरी 2019
सिंह राशि के लोगों को कारोबार में नए प्रस्ताव मिलेंगे जो लाभदायक साबित होंगे. संतान पक्ष की जरूरतों को पूरा करने में धन खर्च होगा. माता पिता के साथ समय बीतेगा. परिजनों की मदद मिलेगी.

आज का कन्या राशिफल, 5 फरवरी 2019
कन्या राशि के लोग आज कार्यों को ना टालें, समय रहते हुए कोर्ट कचहरी का काम निपटाएं. धन एकत्रित करने में आप लगे रहेंगे. आज आपको हैरान करने वाली कोई खबर आ सकती है.

आज का तुला राशिफल, 5 फरवरी 2019
तुला राशि के लोग आज जिस व्यक्ति से मिलना चाहते हैं, उनसे मिल सकेंगे. राजकार्य में बाधाएं आ सकती है. भाग्य उदय के लिए समय शानदार है. ठीक समय पर अवसरों का लाभ लें. आज इस राशि के बेरोजगारों को नौकरी मिल सकती है.

आज का वृश्चिक राशिफल, 5 फरवरी 2019
वृश्चिक राशि के लोगों के राजनीतिक संबंध मजबूत होंगे. धन निवेश से आपको लाभ मिलेगा. कारोबार में अनुभवी लोगों का मार्ग दर्शन करें. आजीविका के लिए कर्ज लेना पड़ेगा. पारिवारिक समारोह में आप शामिल हो सकते हैं.

आज का धनु राशिफल, 5 फरवरी 2019
धनु राशि के लोगों को आज साझेदारी का लाभ मिलेगा. नया वाहन क्रय करने का मन बन सकता है. आपके कार्यस्थल पर किसी तरह की प्रशासनिक परेशानी आने की संभावनाएं बन सकती हैं.

आज का मकर राशिफल, 5 फरवरी 2019
मकर राशि के लोगों के मान प्रतिष्ठा में बढ़ोतरी होगी. लालच करने से नुकसान होगा. सहकर्मियों के साथ आपका ताल-मेल नहीं बैठेगा। इंटरव्यू में सफलता के बावजूद नियुक्ति पत्र नहीं मिलेगा।

आज का कुंभ राशिफल, 5 फरवरी 2019
कुंभ राशि के लोगों के जिद्दी व्यावहार से अधिकारी नाराज हो सकते हैं. कार्य नें अवरोध आ सकते हैं, वैवाहिक फैसले लेने में आप असमर्थ रहेंगे, दिल की सुने या दिमाग की इसी उलझन से आप घिरेंगे.

आज का मीन राशिफल, 5 फरवरी 2019
मीन राशि के लोग जो बोलते हैं, उससे मुकर जाते हैं. समय पर कार्य करना सीखना जरूरी है. कल कभी नहीं आता इसलिए आज का काम आज ही पूरा करें. इस राशि के लोगों को आर्थिक लाभ हो सकता है.

Family Guru Jai Madaan: बच्चे को आपके करीब लाने वाला खास तरीका

Family Guru Jai Madaan: धनवान बनने के ये पांच जय मदान महाउपाय

One response to “Horoscope Today Tuesday 5 February 2019 In Hindi: आज तुला राशि के बेरोजगारों को मिल सकती है नौकरी, मीन राशि को बंपर लाभ”

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App