नई दिल्ली. आज का राशिफल, 31 दिसंबर 2019: जन्मकुंडली का हर इंसान की जिंदगी में गहरा प्रभाव होता है. राशिफल से भविष्य में होने वाली घटनाओं का आभास हो जाता है. हम आपको आज यहां बता रहे हैं नए साल 2020 से पहले साल के आखिरी दिन मंगलवार 31 दिसंबर का मेष, वृषभ, मिथुन, मकर, कुंभ और मीन राशि समेत सभी राशियों का राशिफल. जानिए कैसा रहेगा आपका आज का दिन और कैसी रहेगी आपको नौकरी और कारोबार की स्थिति.

31 दिसंबर 2019, आज का मेष राशिफल
मेष राशि के लोगों का दिन सामान्य रहेगा. आज खुद को दूसरों के विवाद में शामिल न करें. पुरानी उधारी, लेनदारी में सफलता की प्राप्ति होगी.

31 दिसंबर 2019, आज का वृषभ राशिफल
वृषभ राशि के लोगों का दिन शुभ रहेगा. मध्य दिन के बाद आप अनुकूलता महसूस करेंगे. नौकरीपेशा लोगों को प्रमोशन मिल सकता है. कारोबार में उन्नति होगी.

31 दिसंबर 2019, आज का मिथुन राशिफल
मिथुन राशि के लोगों का दिन शुभ रहेगा. आज इनकम के नए जरिए बनेंगे. कामकाज में मन लगेगा. दूसरों की सहायता मिलेगी. बोलचाल में संयम बरतें.

31 दिसंबर 2019, आज का कर्क राशिफल
कुंभ राशि के लोगों का दिन शुभ रहेगा. वाणी पर काबू रखें. दोस्तों के साथ समय अच्छा बीतेगा. क्रोध पर काबू रखें. कारोबार में उन्नति के योग हैं.

31 दिसंबर 2019, आज का सिंह राशिफल
सिंह राशि के लोगों का दिन शुभ रहेगा. परिवार के सहयोग से आयोजनों में सफलता मिलेगी. आर्थिक हालात ठीक रहेगी. कामकाज में आशा के अनुसार मौके मिलेंगे.

31 दिसंबर 2019, आज का कन्या राशिफल
कन्या राशि के लोगों का दिन सामान्य रहेगा. भवन-भूमि से संबंधित कोई फैसला कर सकते हैं. सेहत की ओर ध्यान दें. साझेदारी की समस्या हल होगी.

31 दिसंबर 2019, आज का तुला राशिफल
तुला राशि के लोगों का दिन शुभ होगा. किसी फैसले को लेने से पहले बहुत ज्यादा न सोचें. वाणी का ध्यान जरूर रखें. धन में बढ़ोतरी होगी.

31 दिसंबर 2019, आज का वृश्चिक राशिफल
वृश्चिक राशि के लोगों का दिन सामान्य रहेगा. कारोबार में तरक्की न मिलने से तनाव होगा. संतान के व्यवहार से मन परेशान होगा. आर्थिक हालात की चिंता रहेगी.

31 दिसंबर 2019, आज का धनु राशिफल
धनु राशि के लोगों का दिन शुभ रहेगा. माहौल खुशहाल रहेगा. अधिकारी प्रसन्न होंगे. छात्रों को पढ़ाई पर ध्यान देने की जरूरत है.

31 दिसंबर 2019, आज का मकर राशिफल
मकर राशि के लोगों का दिन सामान्य रहेगा. सोच बदलने से स्थिति बदलेगी. आर्थिक हालात में सुधार होगा. पारिवारिक जीवन सुखद रहेगा. सोच समझकर कोई फैसला करना बेहतर होगा.

31 दिसंबर 2019, आज का कुंभ राशिफल
कुंभ राशि के लोगों का दिन सामान्य रहेगा. अपनों से मन मुटाव तनाव बढ़ सकता है. साझेदारी की समस्या का निराकरण होगा. वैवाहिक प्रस्ताव आएंगे.

31 दिसंबर 2019, आज का मीन राशिफल
मीन राशि के लोगों का दिन शुभ रहेगा. दिन की शुरुआत नए संकल्पों के साथ होगी. दोस्तों के साथ अच्छा समय बीतेगा. काम- कारोबार में अच्छा लाभ मिलेगा.

Weekly Horoscope 30 December to 5 January 2019: साप्‍ताहिक राशिफल 30 दिसंबर 2019 से 5 जनवरी 2020, इस सप्ताह नए साल 2020 में पांच राशियों की खुलेगी किस्मत

Shukrawar Ke Totke: आर्थिक हालात सुधारने के लिए करें शुक्रवार को ये असरदार टोटका, मां लक्ष्मी की कृपा से बरसेगा धन