नई दिल्ली. आज का राशिफल,15 अक्टूबर 2019: जन्मकुंडली का व्यक्ति के जीवन पर गहरा असर पड़ता है. राशिफल से भविष्य में होने वाली घटनाओं का आभास होता है. आज हम आपको बता रहे हैं मंगलवार 15 अक्टूबर का मेष, कुंभ और मीन राशि समेत सभी राशियों का राशिफल. जानिए कैसा रहेगा आपका दिन और कैसा रहेगा आपका बिजनेस.

15 अक्टूबर 2019, आज का मेष राशिफल
मेष राशि के लोगों का दिन सामान्य रहेगा. किसी पुराने दोस्त से मुलाकात हो सकती है. कहीं उनके साथ घूमने का प्लान कर सकते हैं. पिता की मदद से कोई जरूरी काम पूरा होगा. कार्यस्थल पर खूब मेहनत होगी. इस राशि के छात्रों को पढ़ाई में बेहतर परिणाम मिलेगा.

15 अक्टूबर 2019, आज का वृषभ राशिफल
वृषभ राशि के लोगों का दिन शुभ रहेगा. आज कार्यक्षेत्र में तरक्की होगी. माता-पिता के साथ संबंध बेहतर होगा. कोर्ट-कचहरी में फैसला आपके पक्ष में होगा. मन प्रसन्न रहेगा. धार्मिक कार्यों में रूचि बढ़ेगी.

15 अक्टूबर 2019, आज का मिथुन राशिफल
मिथुन राशि के लोगों का दिन शुभ रहेगा. आज आप नई ऊर्जा के साथ कार्य करेंगे. जीवनसाथी के साथ रिश्ते अच्छे होंगे. किसी कार्य में अपनों की मदद मिल सकती है. संतान सुख की प्राप्ति का योग है.

15 अक्टूबर 2019, आज का कर्क राशिफल
कर्क राशि के लोगों का दिन सामान्य रहेगा. आज सेहत में उतार-चढ़ाव रहेगा. वाणी पर संयम रखने की जरूरत है. कुछ लोगों के साथ विवाद हो सकता है. कारोबार में लाभ मिलेगा.

15 अक्टूबर 2019, आज का सिंह राशिफल
सिंह राशि के लोगों का दिन शुभ रहेगा. आज परिवार के साथ ज्यादा से ज्यादा समय बिताएंगे. पैसों से जुड़े कुछ काम आपके रुक सकते हैं. नौकरी की तलाश कर रहे लोगों का दिन शुभ रहेगा.

15 अक्टूबर 2019, आज का कन्या राशिफल
कन्या राशि के लोगों का दिन शुभ रहेगा. आज आप एनर्जी से भरपूर रहेंगे. किसी जरूरी कार्य में जीवनसाथी की सलाह लेना फायदेमंद रहेगी. आत्मविश्वास में बढ़ोतरी होगी. सभी काम समय से पूरे होंगे.

15 अक्टूबर 2019, आज का तुला राशिफल
तुला राशि के लोगों का दिन सामान्य रहेगा. आज व्यवहार में सावधानी बरतने की जरूरत है. धन लाभ के नए जरिए बनेंगे. परिवार के किसी काम से यात्रा का योग बन सकता है. कोई व्यर्थ विवाद सामने आ सकता है.

15 अक्टूबर 2019 आज का वृश्चिक राशिफल
वृश्चिक राशि के लोगों का दिन शानदार रहेगा. दफ्तर में बड़े अधिकारियों का सहयोग मिलेगा. आमदनी बढ़ेगी. खुद को तरोताजा महसूस करेंगे. घर का माहौल शांत रहेगा. आध्यात्मिकता की ओर आपका रुझान रहेगा.

15 अक्टूबर 2019, आज का धनु राशिफल
धनु राशि के लोगों का दिन सामान्य रहेगा. परिवार के साथ खुशी के पल बिताएंगे. किसी ब़ड़े बुजुर्ग की मदद से मन में राहत आएगी. खुशनुमान व्यवहार घर में रौनक का माहौल बनाएगा.

15 अक्टूबर 2019, आज का मकर राशिफल
मकर राशि के लोगों का दिन शुभ रहेगा. घर पर किसी का आगमन हो सकता है. किसी भी काम को शुरू करने से पहले जीवनसाथी से सलाह जरूर लें. आपका मन पूजा-पाठ में काफी लगेगा.

15 अक्टूबर 2019, आज का कुंभ राशिफल
कुंभ राशि के लोगों का दिन सामान्य रहेगा. रुके हुए सभी काम पूरे होंगे. मन आपका आध्यात्म की ओर अधिक रहेगा. परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थान के दर्शन के लिए जा सकते हैं.

15 अक्टूबर 2019, आज का मीन राशिफल
मीन राशि के लोगों का दिन शुभ रहेगा. आज आपको हर किसी का सहयोग मिलेगा. नौकरीपेशा के लिए अच्छे मौके मिलेंगे. जीवनसाथी के साथ अच्छा तालमेल रहेगा. ऑफिस में किसी सहकर्मी से दोस्ती हो सकती है.

Somwar Shiv Ji Puja Vidhi: शादी होने में आ रही बाधाएं होंगी दूर, चमक जाएगी किस्मत, सोमवार को इस विधि से करें शिव जी का पूजन

Vastu Shastra Tips: सुबह आईने में चेहरा देखना हो सकता है आपकी बर्बादी का कारण, वास्तु शास्त्र की ये जरूरी बात जान लें

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App