नई दिल्ली. आज का राशिफल, 5 सितंबर 2019: दैनिक राशिफल का व्यक्ति के जीवन पर गहरा प्रभाव पड़ता है. माना जाता है कि दैनिक राशिफल के जरिए भविष्य में होने वाली घटनाओं का पहले ही आभास हो जाता है. हम आपको बता रहे हैं आज यानी गुरुवार 5 सितंबर का मेष, वृषभ, कर्क, सिंह, कुंभ और मीन राशि समेत सभी राशियों का राशिफल. जानिए कैसा रहेगा शिक्षक दिवस के अवसर आपका दिन और कैसा होगा कारोबार.

5 सितंबर 2019, आज का मेष राशिफल
मेष राशि के लोगों का दिन शुभ रहेगा. आज दिन शानदार रहेगा. लेन-देन के लिए दिन बढ़िया है. कई दिनों से अटके काम आज पूरे होंगे. छात्रों को सफलता हासिल होगी.

5 सितंबर 2019, आज का वृषभ राशिफल
वृषभ राशि के लोगों का दिन शानदार बीतेगा. कारोबारियों को लाभ मिलेगा. छात्रों का दिन शानदार रहेगा. करियर में बड़ी सफलता मिलेगी. विवाहितों के लिए दिन शानदार है.

5 सितंबर 2019, आज का मिथुन राशिफल
मिथुन राशि के लोगों का दिन शुभ रहेगा. दिन पहले की अपेक्षा में अच्छा बीतेगा. परिवार के साथ किसी ट्रिप पर जा सकते हैं. जीवनसाथी के साथ किसी विषय पर बातचीत होगी.

5 सितंबर 2019, आज का कर्क राशिफल
कर्क राशि के लोगों का दिन सामान्य रहेगा. आज आपका ध्यान काम पूरा करने में रहेगा. किस्मत का साथ मिलने में परेशानी होगी. दफ्तर में किसी काम को लेकर सोचना पड़ेगा.

5 सितंबर 2019, आज का सिंह राशिफल
सिंह राशि के लोगों का दिन शुभ रहेगा. मन में किसी बात को लेकर उत्साह रहेगा. कार्यक्षेत्र नें काम का दबाव बढ़ेगा. काम पूरा करने के लिए पर्याप्त समय नहीं मिलेगा. परेशान न होकर धैर्य रखें.

5 सितंबर 2019, आज का कन्या राशिफल
कन्या राशि के लोगों का दिन शानदार रहेगा. कामकाज से जुड़ी अच्छी खबर मिलेगी. सोचे हुए सभी काम पूरे होंगे. कारोबार को बढ़ाने के लिए किसी दूसरे से अच्छे सुझाव मिलेंगे.

5 सितंबर 2019, आज का तुला राशिफल
तुला राशि के लोगों का दिन सामान्य रहेगा. पैसों के मामले में लोगों पर ज्यादा भरोसा न करें. किसी को उधार पैसा देने से बचें. जरूरी काम पूरा होगा. संतान की ओर से सुख की प्राप्ति होगी.

5 सितंबर 2019, आज का धनु राशिफल
धनु राशि के लोगों का दिन शानदार रहेगा. कार्यक्षेत्र को आगे बढ़ाने के मौके मिलेंगे. उधार का पैसा वापस मिलेगा. जीवनसाथी के साथ रिश्ते अच्छे होंगे.

5 सितंबर 2019, आज का मकर राशिफल
मकर राशि के लोगों का दिन सामान्य रहेगा. आज दिन लाभदायक रहेगा. लवमेट के लिए समय अच्छा है. जिम्मदारियों को अनदेखा न करें. सेहत ठीक रहेगी.

5 सितंबर 2019, आज का कुंभ राशिफल
कुंभ राशि के लोगों का दिन शुभ रहेगा. मेहनत के अच्छे परिणाम मिलेंगे. पर्यटन से जुड़े लोगों को धन लाभ होगा. आर्थिक पक्ष मजबूत होगा. काम से अधिकारी वर्ग खुश रहेगा.

5 सितंबर 2019, आज का मीन राशिफल
मीन राशि के लोगों का दिन सामान्य रहेगा. पहले की परेशानियां आज दूर होंगी. मन खुश रहेगा. जीवन में अच्छे बदलाव की कोशिश करेंगे. व्यवहार में अच्छे बदलाव आएंगे.

फैमिली गुरु: माथे की बिंदी का आपके किस्मत के साथ है खास कनेक्शन, जानिए कैसी बिंदी दिलाएगी आपको तरक्की

फैमिली गुरु: शादीशुदा जिंदगी में सुख-समृद्ध और सौभाग्य लाएगा मंगलसूत्र, जानिए उपाय

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App