नई दिल्ली. आज का राशिफल, 5 मार्च 2020: हर इंसान की जिंदगी में जन्मकुंडली का गहरा प्रभाव होता है. राशिफल से भविष्य में होने वाली घटनाओं का आभास हो जाता है. हम आपको आज यहां बता रहे हैं 5 मार्च का मेष, वृषभ, मिथुन, मकर, कुंभ और मीन राशि समेत सभी राशियों का राशिफल. जानिए कैसा रहेगा मार्च महीने का पहला दिन और कैसी रहेगी आपको नौकरी और कारोबार की हालत.

5 मार्च 2020, आज का मेष राशिफल
मेष राशि के लोगों का दिन शुभ रहेगा. अधिकारियों की मदद से काम पूरे होंगे. दूसरों की बात समझने और सुनने की कोशिश करें. किसी को उधार पैसा देने से बचें.

5 मार्च 2020, आज का वृषभ राशिफल
वृषभ राशि के लोगों का दिन शुभ रहेगा. आज आप अपने दोस्तों के साथ समय बिताएंगे. नौकरी वालों को आज नया ऑफर मिलेगा. समाजिक कार्यों में आप सफल होंगे. नए वाहन को खरीदने का मन बना सकते हैं.

5 मार्च 2020, आज का मिथुन राशिफल
मिथुन राशि के लोगों का दिन शुभ रहेगा. आज पारिवारिक रिश्ते मजबूत होंगे. परिवार का माहौल खुशियों से भरा रहेगा. शिक्षा से जुड़े लोगों को अच्छे नतीजे मिलेंगे.

5 मार्च 2020, आज का कर्क राशिफल
कर्क राशि के लोगों का दिन शुभ रहेगा. आज सहकर्मियों के साथ किए गए कामों में सफलता मिलेगी. जीवनसाथी के साथ अच्छा तालमेल बनेगा. सेहत को लेकर सावधान रहने की जरूरत है.

5 मार्च 2020, आज का सिंह राशिफल
सिंह राशि के लोगों का दिन शुभ रहेगा. कारोबार के लिए कोई क्लाइंट मिलेगा. किसी पुरानी बात को लेकर चिंता बढ़ेगी. आर्थिक हालात मजबूत होगी. रिश्ते बेहतर होंगे.

5 मार्च 2020, आज का कन्या राशिफल
कन्या राशि के लोगों का दिन शुभ रहेगा. पैसा कमाने के नए मौके मिलेंगे. जीवनसाथी के साथ रिश्ते मजबूत होंगे. कार्यक्षेत्र में अच्छी सफलता मिलेगी. कारोबार के सिलसिले में यात्रा होगी.

5 मार्च 2020, आज का तुला राशिफल
तुला राशि के लोगों का दिन शुभ रहेगा. परिवार की जिम्मेदारियों को पूरा करने में आप सफल होंगे. घर में खुशी का माहौल रहेगा. इस राशि के कारोबारियों को बड़ा फायदा होगा.

5 मार्च 2020, आज का वृश्चिक राशिफल
वृश्चिक राशि के लोगों का दिन शुभ रहेगा. आज आप किसी बात को लेकर भावुक हो सकते हैं. किसी जरूरी काम में परिवार का सहयोग मिलेगा. जीवन में तरक्की मिलने से समय अच्छा होगा.

5 मार्च 2020, आज का धनु राशिफल
धनु राशि के लोगों का दिन शुभ रहेगा. आज आपको धन लाभ होगा. पैसों के मामले में उन्नति के नए रास्ते खुलेंगे. नए दोस्तों से मुलाकात फायदा देगी.

5 मार्च 2020, आज का मकर राशिफल
मकर राशि के लोगों का दिन सामान्य रहेगा. आज घर में किसी बड़े की सलाह लेकर ही कोई कदम उठाएं. दफ्तर में ज्यादा काम से आपको परेशानी हो सकती है.

5 मार्च 2020, आज का कुंभ राशिफल
कुंभ राशि के लोगों का दिन शुभ होगा. आज किए गए कार्यों से आपको फायदा पहुंचेगा. नए लोगों से मुलाकात भविष्य के लिए लाभदायक रहेगी. वाहन चलाते समय सावधान रहें.

5 मार्च 2020, आज का मीन राशिफल
मीन राशि के लोगों का दिन सामान्य रहेगा. कारोबार से जुड़े लोगों को बड़ा कॉन्ट्रैक्ट मिलेगा. पारिवारिक जीवन सुखद रहेगा. जीवनसाथी का पूरा साथ मिलेगा.

Holi Ke Totke: होली के इन टोटकों से खुल जाएगी किस्मत, आर्थिक तंगी होगी दूर, चल जाएगा ठप्प कारोबार

Holi 2020 Shayari in Hindi: होली के पावन मौके पर इन शायरियों को भेजकर अपनों को दें शुभकामनाएं