नई दिल्ली. आज का राशिफल, 2 अक्टूबर 2019: जन्मकुंडली का व्यक्ति के जीवन पर गहरा असर पड़ता है. राशिफल से भविष्य में होने वाली घटनाओं का आभास होता है. आज हम आपको बता रहे हैं गुरुवार 3 अक्टूबर का मेष, कुंभ और मीन राशि समेत सभी राशियों का राशिफल. जानिए कैसा रहेगा आपका दिन और कैसा रहेगा आपका कारोबार.

3 अक्टूबर 2019, आज का मेष राशिफल
मेष राशि के लोगों का दिन सामान्य रहेगा. दिन की शुरुआत धीमी गति से काम को पूरा करने से होगी. आज वाहन चलाने से बचें, मजबूरी में चलाना पड़े तो सतर्क रहें. आंखों को परेशानी हो सकती है. चिंता और भय का माहौल रह सकता है.

3 अक्टूबर 2019, आज का वृषभ राशिफल
वृषभ राशि के लोगों का दिन सामान्य रहेगा. आज जल्दबाजी न करें, किसी तरह की दुर्घटना हो सकती है. प्रेम -प्रसंग में अनुकूलता रहेगी. राजकीय मदद की प्राप्ति होगी.

3 अक्टूबर 2019, आज का मिथुन राशिफल
मिथुन राशि के लोगों का दिन शुभ रहेगा. नए लोगों से संपर्क लाभदायक रहेंगे. जमीन से जुड़े काम लाभदायक होंगे. संतान की चिंता आपको सताएगी. उन्नति से लाभ मिलेगा.

3 अक्टूबर 2019, आज का कर्क राशिफल
कर्क राशि के लोगों का दिन सामान्य रहेगा. अगर कार्य विस्तार करने की सोच रहे हैं तो किसी अनुभवी व्यक्ति की सलाह जरूर लें. घर-परिवार की चिंता सताएगी. सेहत का ध्यान रखें.

3 अक्टूबर 2019, आज का सिंह राशिफल
सिंह राशि के लोगों का दिन सामान्य रहेगा. प्रॉपर्टी से जुड़े विवाद निपट जाएंगे. तनाव, चिंता, अस्वस्थता का माहौल रहेगा. किसी भी तरह से जोखिम न लें. झंझटों में न पड़ें. नुकसान हो सकता है.

3 अक्टूबर 2019, आज का कन्या राशिफल
कन्या राशि के लोगों का दिन सफल रहेगा. शादी के प्रयास सफल होंगे. अजीविका के नए रास्ते खुलेंगे. धन लाभ होगा. मान प्रतिष्ठा बढ़ेगी. आज किसी भी तरह के जोखिम को लेने से बचें.

3 अक्टूबर 2019, आज का तुला राशिफल
तुला राशि के लोगों का दिन शानदार रहेगा. संतान पक्ष की ओर से शुभ समाचार मिलेगा. भय और चिंता साताएगी. निवेश मन के अनुसार होगा. यात्रा करनी पड़ सकती है.

3 अक्टूबर 2019 आज का वृश्चिक राशिफल
वृश्चिक राशि के लोगों का दिन शुभ रहेगा. आज पुराने निवेश से लाभ मिलेगा. धन प्राप्ति होगी. किसी भी तरह के विवाद में न पड़ें. संभलकर हर एक काम को पूरा करें.

3 अक्टूबर 2019, आज का धनु राशिफल
धनु राशि के लोगों का दिन ठीक रहेगा. सेहत थोड़ी कमजोर होगी. विवाद से कलेश हो सकता है. यात्रा में परेशानी आ सकती है. खर्चों में इजाफा होगा.

3 अक्टूबर 2019, आज का मकर राशिफल
मकर राशि के लोगों का दिन सामान्य रहेगा. फैसले करने में आप कमजोर हैं. रुके हुए धन की प्राप्ति होगी. आज उन्नति का योग है. धन लाभ होगा.

3 अक्टूबर 2019, आज का कुंभ राशिफल
कुंभ राशि के लोगों का दिन सामान्य रहेगा. मन की किसी बात को बताने से बचें. आज आप नई योजनाएं बनाएंगे. समाज में सम्मान मिलेगा. सेहत का ध्यान रखें.

3 अक्टूबर 2019, आज का मीन राशिफल
मीन राशि के लोगों का दिन ठीक रहेगा. किसी को नुकसान न पहुंचाए. तरक्की में सबसे बड़ी बाधा है आपका क्रोध. बाहरी व्यक्ति का सहयोग रहेगा. आज निवेश शुभ होगा.

Shardiya Navratri 2019: नवरात्र के नौ दिन इन चीजों को ना खाएं, नहीं तो नाराज हो जाएंगी मां दुर्गा, देवी भगवती पुराण के मुताबिक नवरात्र के दिनों में 9 चीजों को खाने से करें परहेज

Shardiya Navratri 2019: नवरात्र के नौवें दिन मां दुर्गा के सिद्धिदात्री स्वरूप की होती है आराधना, जानें पूजा विधि, मुहूर्त, मंत्र समेत पूरी जानकारी

One response to “Horoscope Today Thursday 3 October 2019 in Hindi: धनु राशि के लोग सेहत का रखें खास ध्यान”

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App