नई दिल्ली. आज का राशिफल, 21 नवंबर 2019: इंसान के जीवन पर जन्मकुंडली का बहुत असर पड़ता है. राशिफल के जरिए व्यक्ति को भविष्य में होने वाली घटनाओं का पूर्व में ही आभास हो जाता है. हम आपके लिए लेकर आए हैं गुरुवार 21 नवंबर का मेष, वृषभ, सिंह, कुंभ और मीन राशि समेत सभी राशियों का राशिफल. जानिए कैसा रहेगा आपका दिन और कारोबार.

21 नवंबर 2019, आज का मेष राशिफल
मेष राशि के लोगों का दिन शुभ रहेगा. आज परिणाम आपके पक्ष में होगा. आर्थिक रूप से आप सुरक्षित रहेंगे. खर्चों का दबाव रहेगा. आत्मविश्वास पर काम करना जारी रखें.

21 नवंबर 2019, आज का वृषभ राशिफल
वृषभ राशि के लोगों का दिन सामान्य रहेगा. वरिष्ठों को खुश करना थोड़ा सा मुश्किल हो सकता है. कयासों के लिए समय अच्छा नहीं है. जीवनसाथी के साथ अच्छा व्यवहार करें.

21 नवंबर 2019, आज का मिथुन राशिफल
मिथुन राशि के लोगों का दिन शुभ रहेगा. कारोबार के लिए समय अच्छा है. आर्थिक लाभ शुभ रहेगा. नई नौकरी चाहने वाले तकनीक क्षेत्र में अच्छे पद प्राप्त करेंगे.

21 नवंबर 2019, आज का कर्क राशिफल
कर्क राशि के लोगों का दिन शुभ रहेगा. शिक्षण से जुड़े जातकों की प्रगति होगी. कारोबार में आज आपकी तारीफ होगी. आपकी इनकम बढ़ेगी लेकिन खर्चे कम होंगे.

21 नवंबर 2019, आज का सिंह राशिफल
सिंह राशि के लोगों का दिन शुभ रहेगा. जीवन में सफलता की प्राप्ति होगी. वरिष्ठों से लाभ मिलेगा. दूर की यात्रा फलदायी साबित होगी. पारिवारिक जीवन शांति से बीतेगा.

21 नवंबर 2019, आज का कन्या राशिफल
कन्या राशि के लोगों का दिन सामान्य रहेगा. आपको आज हर तरफ से लाभ मिलेगा. कार्यक्षेत्र में वरिष्ठों से संबंध अच्छे बनेंगे. नए कारोबार की शुरुआत के लिए समय अच्छा है.

21 नवंबर 2019, आज का तुला राशिफल
तुला राशि के लोगों का दिन सामान्य रहेगा. आज कुछ परेशान आप रह सकते हैं. नौकरी वालों के लिए समय मुश्किल रहेगा. जीवनसाथी की सेहत चिंता का सबब बनेगी.

21 नवंबर 2019, आज का वृश्चिक राशिफल
वृश्चिक राशि के लोगों का दिन शुभ रहेगा. वित्तीय मामलों में आप तरीके से काम करेंगे तो सफलता मिलेगी. निजी यात्रा लाभ देगी. परिवार के किसी बुजुर्ग की सेहत खराब हो सकती है.

21 नवंबर 2019, आज का धनु राशिफल
धनु राशि के लोगों का दिन सामान्य रहेगा. आज आपका स्वभाव थोड़ा जिद्दी हो सकता है. परिवार के सदस्यों के साथ संबंध तनाव में आएंगे.

21 नवंबर 2019, आज का मकर राशिफल
मकर राशि के लोगों का दिन सामान्य रहेगा. आज आपकी दफ्तर में लोकप्रियता बढ़ेगी. आर्थिक लाभ प्राप्त करने के नए रास्ते मिलेंगे. पारिवारिक जीवन खुशहाल रहेगा.

21 नवंबर 2019, आज का कुंभ राशिफल
कुंभ राशि के लोगों का दिन शुभ रहेगा. कारोबारी संबंध में कुछ परेशानियां होंगी. इनकम बढ़ेगी. वैवाहिक जीवन सुखद रहेगा. पारिवारिक जीवन सुखद रहेगा.

21 नवंबर 2019, आज का मीन राशिफल
मीन राशि के लोगों का दिन सामान्य रहेगा. कार्यस्थल पर बाधाओं और कठनाइयों का सामना करना पड़ेगा. बच्चे की नौकरी और शादी को लेकर चिंता रहेगी.

Ravivar ke Totke: रविवार के ये असरदार उपाय चमका देंगे भाग्य, दूर होंगे संकट, होगी धन की बारिश

Guruwar Puja Vidhi: परेशानियों से घिरे हैं तो हर गुरुवार इस विधि से करें विष्णु भगवान की पूजा, बरसेगी कृपा, दूर होंगे संकट

One response to “Horoscope Today Thursday 21 November 2019 in Hindi: मिथुन राशि के लोगों को होगा बंपर धन लाभ”

  1. Jai mata Di gurru ji kripa kr mujhe btaye mere future ke barre m ki kya kya hoga or upay bhi mera naam hai neha Gautam or date of birth hai 17june 2000 or time hai 12:28pm or place hai bilaspur Jhandutta

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App