नई दिल्ली. आज का राशिफल, 16 अप्रैल 2020: हर इंसान की जिंदगी में जन्मकुंडली का गहरा प्रभाव होता है. राशिफल से भविष्य में होने वाली घटनाओं का आभास हो जाता है. हम आपको आज यहां बता रहे हैं 16 अप्रैल का मेष, वृषभ, मिथुन, मकर, कुंभ और मीन राशि समेत सभी राशियों का राशिफल. आज जानिए कैसा रहेगा मार्च महीने का 21वां दिन और कैसी रहेगी आपको नौकरी और कारोबार की हालत.

16 अप्रैल 2020, आज का मेष राशिफल
मेष राशि के लोगों का दिन शुभ रहेगा. आज आप खुद के कार्यों पर ध्यान देंगे. समाज में सम्मान बढ़ेगा. नए कपड़ों की खरीदारी का मन बन सकता है.

16 अप्रैल 2020, आज का वृषभ राशिफल
वृषभ राशि के लोगों का दिन शुभ रहेगा. आज आप खुद पर ज्यादा ध्यान देंगे. आपकी वाणी आज लोगों को मन जीतेगी. परिवार में किसी की सेहत बिगड़ सकती है. कारोबार में लाभ होगा.

16 अप्रैल 2020, आज का मिथुन राशिफल
मिथुन राशि के लोगों का दिन सामान्य रहेगा. आज सेहत से जुड़ी कुछ परेशानी हो सकती है. आपका सामाजिक दायरा बढ़ेगा. नौकरी में सफलता मिलेगी.

16 अप्रैल 2020, आज का कर्क राशिफल
कर्क राशि के लोगों का दिन शुभ रहेगा. घर परिवार के बारे में सोच विचार करेंगे. कारोबार में आपको लाभ होगा. नौकरी के प्रयास सफल होंगे.

16 अप्रैल 2020, आज का सिंह राशिफल
सिंह राशि के लोगों का दिन सामान्य रहेगा. खर्चों में अधिकता से मन का बोझ बढ़ेगा. सेहत थोड़ी कमजोर रहेगी. प्रेम जीवन परेशानी जनक होगा.

16 अप्रैल 2020, आज का कन्या राशिफल
कन्या राशि के लोगों का दिन शुभ रहेगा. आज आप संतान के प्रति चिंतित रहेंगे. बैंक लोन में सफलता मिलेगी. कारोबार के लिए दिन अच्छा रहेगा.

16 अप्रैल 2020, आज का तुला राशिफल
तुला राशि के लोगों का दिन शुभ रहेगा. घरेलु खर्चों में धन खर्च होगा. परिवार की जिम्मेदारियों को आप समझेंगे. सेहत थोड़ी कमजोर रह सकती है.

16 अप्रैल 2020, आज का वृश्चिक राशिफल
वृश्चिक राशि के लोगों का दिन सामान्य रहेगा. थोड़ी परेशानी आ सकती है. परिवार का माहौल अच्छा रहेगा. दांप्त्य जीवन में रोमांस के अवसर आएंगे.

16 अप्रैल 2020, आज का धनु राशिफल
धनु राशि के लोगों का दिन शुभ रहेगा. आज आपको मानसिक तनाव से मुक्ति मिलेगी. परिवार का माहौल शानदार रहेगा. प्रेम जीवन में तनाव बना रहेगा.

16 अप्रैल 2020, आज का मकर राशिफल
मकर राशि के लोगों का दिन शुभ रहेगा. किसी नए काम करने का विचार बनाएंगे. परिवार का माहौल खुशहाल रहेगा. सरकारी क्षेत्र से लाभ के योग हैं.

16 अप्रैल 2020, आज का कुंभ राशिफल
कुंभ राशि के लोगों का दिन शुभ रहेगा. आय में गिरावट आ सकती है. मानसिक तनाव बढ़ेगा. परिवार में लोगों का अच्छा व्यव्हार आपका दिल जीत लेगा.

16 अप्रैल 2020, आज का मीन राशिफल
मीन राशि के लोगों का दिन शुभ रहेगा. पुरानी योजनाएं आपके सिर चढ़ेंगी और अच्छा लाभ देंगी. रुका हुआ धन आने से हालात सुधरेगी. नौकरी में समय सामान्य रहेगा.

Lockdown Effects on Ramadan 2020: कोरोना वायरस का हाहाकार, इस बार लॉकडाउन में बीतेगा माह ए रमजान, घर से करें इबादत

Akshaya Tritiya 2020 Date Calendar: कब है अक्षय तृतीया 2020, जानिए शुभ मुहूर्त और पूजा विधि

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App