नई दिल्ली. आज का राशिफल, 15 सितंबर 2019: जन्मकुंडली का व्यक्ति के जीवन पर गहरा प्रभाव पड़ता है. राशिफल से हमें भविष्य में होने वाली घटनाओं का पहले ही आभास हो जाता है. इसलिए आज हम आपको बता रहे हैं रविवार 15 सितंबर का मेष, वृषभ, कर्क, सिंह, कुंभ और मीन राशि समेत सभी राशियों का राशिफल. जानिए कैसा रहेगा आज आपका दिन और कैसी रहेगी आपके कारोबार की स्थिति.

15 सितंबर 2019, आज का मेष राशिफल
मेष राशि वालों के लिए आज का दिन उतार चढ़ाव भरा रहेगा. पूरे दिन काम में व्यस्त रहेंगे. कार्यक्षेत्र पर सहकर्मियों से विवाद हो सकता है. कारोबार में प्रतिद्वंद्वियों से चुनौती मिलेगी. पारिवारिक जीवन सामान्य रहेगा. जीवनसाथी का पूरा सहयोग मिलेगा.

15 सितंबर 2019, आज का वृषभ राशिफल
वृष राशि वालों के लिए आज का दिन शुभ रहेगा. मांगलिक कार्य संपन्न होंगे. कारोबार की स्थिति सुधरेगी. नए लाभकारी सौदे होंगे. समाज में प्रतिष्ठा बढ़ेगी. पारिवारिक समस्या में उलझे रहेंगे. वाणी पर संयम बरतें.

15 सितंबर 2019, आज का मिथुन राशिफल
मिथुन राशि के लोग आज मानसिक तनाव की स्थिति में रहेंगे. लंबे समय से अटकी योजना में सफलता नहीं मिलने से परेशान होंगे. यह धैर्य और आत्मविश्वास रखने का समय है. ज्यादा मेहनत करें, सफलता जरूर हाथ लगेगी. पारिवारिक जीवन यथावत चलता रहेगा.

15 सितंबर 2019, आज का कर्क राशिफल
कर्क राशि वाले आज के दिन चिड़चिड़े रहेंगे. कार्यक्षेत्र पर सहर्मियों से बहस होगी. वाणी पर संयम रखें नहीं तो रिश्ते बिगड़ सकते हैं. कारोबार की स्थिति सामान्य रहेगी. मंदी का असर रहने से चिंता में डूबे रहेंगे. धर्म-ध्यान में समय बिताएं मानसिक शांति मिलेगी.

15 सितंबर 2019, आज का सिंह राशिफल
सिंह राशि के लोगों के लिए आज का दिन शुभ है. सामाजिक मोर्चे पर सफलता मिलेगी. प्रेम संबंधों में मधुरता आएगी. पुराना अटका धन प्राप्त होगा. रोजगार के लिए प्रयासरत लोगों को सफलता मिलेगी. किसी पुराने दोस्त या रिश्तेदार से मुलाकात हो सकती है.

15 सितंबर 2019, आज का कन्या राशिफल
कन्या राशि वालों के लिए आज का दिन कुछ खास नहीं रहेगा. साथियों से धोखा मिल सकता है, ध्यानपूर्वक कदम उठाएं. नौकरीपेशा लोगों को अपना काम सिद्ध करने के लिए ज्यादा मेहनत करनी होगी. सेहत में गिरावट आ सकती है. घर-परिवार की स्थिति सामान्य रहेगी.

15 सितंबर 2019, आज का तुला राशिफल
तुला राशि वालों के लिए आज का दिन चुनौती भरा रहेगा. लगातार मिल रही असफलता आपको चिंतित कर सकती है. पारिवारिक समस्यओं में उलझे रहेंगे. व्यापार में जोखिम भरे सौदे न करें हानिकारक साबित हो सकते हैं.

15 सितंबर 2019 आज का वृश्चिक राशिफल
वृश्चिक राशि वालों के लिए आज का दिन सामान्य रहेगा. काम में व्यस्त रहेंगे. शारीरिक थकान महसूस करेंगे. व्यापार में नए निवेश के बारे में न सोचें, भविष्य में नुकसान हो सकता है. पारिवारिक यात्रा की योजना बन सकती है.

15 सितंबर 2019, आज का धनु राशिफल
धनु राशि वालों के लिए आज का दिन कुछ खास नहीं रहेगा. अपने बड़बोलेपन की वजह से संबंध खराब करेंगे. जीवनसाथी से बहस हो सकती है. व्यापार में लाभ का योग बना रहेगा. नौकरीपेशा वाले लोगों को बॉस से तारीफ मिल सकती है. सेहत का ख्याल रखें.

15 सितंबर 2019, आज का मकर राशिफल
मकर राशि वालों के लिए आज का दिन सामान्य रहेगा. कारोबार की स्थिति में सुधार आने की उम्मीद है. व्यापार के विस्तार की योजना बनेगी. सामाजिक कार्यों में रुचि बढ़ेगी. पारिवारिक मोर्चे पर आप असफल साबित होंगे. घर में वाद-विवाद की स्थिति पैदा हो सकती है.

15 सितंबर 2019, आज का कुंभ राशिफल
कुभ राशि वालों के लिए आझ का दिन अच्छा रहेगा. पुराने विवाद समाप्त होंगे. आर्थिक स्थिति ठीक रहेगी. आमदनी में बढ़ोतरी होगी. कार्यक्षेत्र पर ज्यादा आत्मविश्वास के साथ मेहनत करेंगे, इसका परिणाम निकट भविष्य में मिलने की उम्मीद है.

15 सितंबर 2019, आज का मीन राशिफल
मीन राशि के लोगों के लिए आज का दिन अच्छा बीतेगा. कार्यक्षेत्र पर नई ऊर्जा और आत्मविश्वास के साथ काम करेंगे. व्यापार में लाभकारी सौदे होंगे. नौकरी के लिए प्रयासरत लोगों को आज असफलता हाथ लग सकती है. पारिवारिक संबंधों में सुधार आएगा. जीवनसाथी के साथ घूमने जा सकते हैं.

गुरु मंत्र: कुंडली में खराब मंगल को ठीक करने के अचूक उपाय जानिए

गुरु मंत्र: मंगलवार को जन्म लेने वाले लोग जानें अपना भविष्य

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App