नई दिल्ली. आज शनिवार 9 फरवरी 2019 का राशिफल पढ़ें. राशिफल के जरिए आप अपने आने वाले भविष्य में होने वाली अच्छी-बुरी घटनाओं का आभास करते हैं. क्योंकि जन्मकुंडली का इंसान में काफी गहरा प्रभाव होता है. इसलिए हम आपके लिए आज का मेष, वृषभ, सिंह, कन्या, मिथुन, कर्क, तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुंभ और मीन राशियों का राशिफल लेकर आए हैं.

मेष राशिफल, शनिवार, 9 फरवरी 2019
खर्च में बढ़ोतरी होगी. पारिवारिक संबंधों में खटास आएगी. नौकरी-रोजगार के क्षेत्र में सफलता मिलेगी. कोई नया कार्य शुरू न करें तो ही बेहतर होगा.

वृष राशिफल, शनिवार, 9 फरवरी 2019
शिक्षा क्षेत्र में सफलता मिलेगी. पुराने मामले सुलझेंगे. नौकरी पेशा वाले व्यक्तियों के लिए अच्छा दिन, नए अवसर मिलेंगे. शारीरिक स्वास्थ्य का ध्यान रखें.

मिथुन राशिफल, शनिवार, 9 फरवरी 2019
रोजगार और शिक्षा के क्षेत्र में अच्छी खबर मिलने के संकेत. आर्थिक स्थिति सामान्य रहेगी. मानसिक स्वास्थ्य में गिरावट आएगी. जोखिम उठाने पर फायदा मिल सकता है.

कर्क राशिफल, शनिवार, 9 फरवरी 2019
मानसिक स्वास्थ्य में सुधार आएगा. किसी दोस्त या अन्य परिचित के व्यवहार से खुशी मिलेगी. कोई नया काम शुरू करने का सोच रहे हैं तो रूक जाएं. आर्थिक स्थिति सामान्य रहेगी.

सिंह राशिफल, शनिवार, 9 फरवरी 2019
पारिवारिक कलह बनने की स्थिति है. वाणी में मधुरता बरतें, व्यवहार में नम्रता रखें. आर्थिक स्थिति में उतार-चढ़ाव बना रहेगा. कोई खुश खबरी भी मिल सकती है.

कन्या राशिफल, शनिवार, 9 फरवरी 2019
रोजगार के क्षेत्र में सफलता मिलेगी. किसी करीबी से सहायता प्राप्त होगी. व्यवसाय में निवेश करने की योजना बन सकती है, संभलकर काम लें.

तुला राशिफल, शनिवार, 9 फरवरी 2019
दिनभर व्यस्त रहेंगे, थकान हो सकती है. यात्रा का योग है. आर्थिक लाभ होगा किंतु खर्च भी बढ़ेगा. मानसिक स्वास्थ्य में सुधार आएगा.

वृश्चिक राशिफल, शनिवार, 9 फरवरी 2019
रोजगार के क्षेत्र में अच्छी खबर मिलेगी. व्यवसाय में लाभ होगा. खर्च में कमी आएगी. पुरानी पारिवारिक समस्या का समाधान होगा.

धनु राशिफल, शनिवार, 9 फरवरी 2019
अपनों से सुख की प्राप्ति होगी. नौकरी और व्यवसाय के क्षेत्र में सफलता प्राप्त होगी. दिन की शुरुआत खुशमिजाज तरीके से होगी लेकिन व्यस्तता के चलते शाम को थकान हो सकती है.

मकर राशिफल, शनिवार, 9 फरवरी 2019
निवेश की योजना बनेगी. व्यापार में बड़ा आर्थिक लाभ मिलने के आसार रहेंगे. हालांकि अपनों से रिश्ते खराब हो सकते हैं, ध्यान रखें.

कुंभ राशिफल, शनिवार, 9 फरवरी 2019
व्यवसाय में लाभ होगा. पुराने उधार चुकता होंगे. खर्च भी बढ़ेगा लेकिन आर्थिक स्थिति में सुधार आएगा. हालांकि सेहत में गिरावट आ सकती है.

मीन राशिफल, शनिवार, 9 फरवरी 2019
परिवार के लिए समय नहीं निकाल पाएंगे, इससे संबंधों में खटास आ सकती है. नौकरी और व्यवसाय में व्यस्त रहेंगे. कार्यक्षेत्र पर काम की सराहना होगी.

Basant Panchami Kumbh Mela 2019: बसंत पंचमी के दिन होगा कुंभ का तीसरा शाही स्नान, जानिए कब है शुभ मुहूर्त

School Girl Tanya Become Jain Monk: 10वीं में पढ़ने वाली तान्या बनेंगी जैन साध्वी, जानें क्यों त्याग रहीं सांसारिक मोह माया

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App