नई दिल्ली. Aaj Ka Rashifal, Horoscope Today, Friday December 7, 2018: आज का राशिफल, 7 दिसंबर 2018: दैनिक राशिफल के जीवन में आने वाले सुख शांति, बाधा का अहसास पहले से करा देता है. अपनी राशिफल के जरिए आपके बिगड़े काम बन सकते है या फिर कोई काम उस दिन बिगड़ सकते है. धन लाभ, कार्य में प्रगति हो या फिर परिवार में मेदभेद या दोस्त रिश्तेदारों से कोई शुभ समाचार के संकते. राशिफल के जरिए आपको अपने पूरे दिन का हाल जानने को मिलता है. मेष, कुंभ, वृष, मिथुन, धनु और कर्क, कन्या, वृष्शिक राशि समते जानिए सभी राशियों का हाल.

आज का मेष राशिफल, 7 दिसंबर 2018
घर से जुड़े हुए मामलों में आज आप कोई बड़ा निर्णय ले सकते हैं। स्वास्थ्य में गड़बड़ी के लिए डॉक्टर के पास जाना पड़ सकता है। आज आपको अपने बच्चों का पूरा सहयोग प्राप्त होगा एवं उनका द्वारा कोई शुभ समाचार से घर का वातावरण सुखमय बनेगा।

आज का वृष राशिफल, 7 दिसंबर 2018
आज आप दिन भर प्रसन्न रहेंगे लेकिन रात के वक़्त कोई बुरी खबर आपको काफी चिंतित करसकती है। व्यापार में बहुत बड़ी हानि हो सकती है। सहकर्मियों का आपको पूरा सहयोग मिलेगा। पारिवारिक जीवन के अनुकूल बने रहने के अच्छे संकेत नहीं हैं.

आज का मिथुन राशिफल, 7 दिसंबर 2018
कोई अजनबी आपके लिए लाभदायक सिद्ध हो सकता है। किसी के फैसले में हस्तक्षेप करना आपके लिए सही नहीं होगा। परिवार के किसी सदस्य से आज आप बेवजह उलझ सकते हैं। संयम बनाकर रखना आज आपके लिए बेहद जरुरी है।

आज का कर्क राशिफल, 7 दिसंबर 2018
अपनी किसी बिमारी का आज आपको पता चल सकता है। परिवार के सदस्यों में तनावपूर्ण माहौल भी बना रहेगा। व्यापार से किसी तरह के शुभ समाचार के मिलने की सम्भावना है। ऐसी स्थिति में अपने संयम बना कर रखना बेहद जरुरी है।

आज का सिंह राशिफल, 7 दिसंबर 2018
बिना किसी से परामर्श लिए किसी तरह के निर्णय पर पहुँचने से बचें। किसी अजबनी से आज आपके रिश्ते गहरा सकते हैं। घर से बाहर कहीं छोटी दुर्घटना के संयोग बन रहें हैं लेकिन सावधानी बरतने आप इस संयोग से छुटकारा पा सकते हैं।

आज का कन्या राशिफल, 7 दिसंबर 2018
व्यापार के सिलसिले में आज का दिन आपके लिए थोड़ा कष्टकारी रहेगा। आज के दिन व्यापार के मामलों में कोई भी निर्णय लेने से बचें। परिवार का साथ मिलेगा। जीवनसाथी से अनबन हो सकती है। स्वास्थ्य की समस्या भी आज के दिन आपको परेशान कर सकती है।

आज का तुला राशिफल, 7 दिसंबर 2018

दोपहर तक का समय आपके लिए तनावपूर्ण व्यतीत होगा लेकिन उसके पश्चात् कोई शुभ समाचार मिलने की सम्भावना है। महिला जातकों को पति का सहयोग मिलेगा। नौकरी के सिलसिले में कोई फैसला लेने के लिए आज सबसे उत्तम दिन है।

आज का वृश्चिक राशिफल, 7 दिसंबर 2018
प्रेम संबंधी मामलों में आज का दिन आपके लिए अच्छा नहीं रहेगा। परिवार में किसी सदस्य के साथ कहा सुनी हो सकती है। पढ़ाई से जुड़े मसलें आपको परेशान कर सकते हैं। किसी अजनबी से वाद-विवाद बढ़ सकता है। धैर्य से काम लें।

आज का धनु राशिफल, 7 दिसंबर 2018
आज का दिन पूरी तरह से आपके लिए अनुकूल रहेगा। पति/पत्नी का आपको आज हर तरीके से सहयोग मिलेगा। व्यापार के विभिन्न क्षेत्रों में लाभ मिलने की सम्भावना है। शिक्षा के क्षेत्र में किसी परीक्षा का सकारात्मक परिणाम मिलेगा।
आज का मकर राशिफल, 7 दिसंबर 2018
घर से कहीं दूर यात्रा की योजना बना सकते हैं। ऑफिस में आज आपके सहकर्मी आपका सहयोग करेंगे। बॉस के साथ थोड़ी अनबन हो सकती है। स्वास्थ्य संबंधी समस्या का आभास होने पर ही डॉक्टर को दिखाए वरना किसी बड़ी परेशानी का सामना करना पड़ सकता है।

आज का कुम्भ राशिफल, 7 दिसंबर 2018
जीवनसाथी द्वारा कही किसी बात को लेकर आज आप पुरे दिन चिंतित रह सकते हैं। करियर में भविष्य के लिए आज आप नए क्षेत्रों में दाखिल हो सकते हैं। किसी से भी बात करते समय खुद को क्रोधित होने से बचायें अन्यथा यह आपके लिए काफी नुकसानदेय होगा।

आज का मीन राशिफल, 7 दिसंबर 2018
आज का अपना अधिक समय अपने दोस्तों के साथ व्यतीत करने का प्रयास करें। इससे आपकी किसी बड़ी समस्या का समाधान निकल कर सकता है। पुरुष जातकों के लिए आज का दिन स्वास्थ्य के संबंध में ठीक नहीं रहेगा।

Lunar Eclipse 2019 Date: साल 2019 में लगने वाले हैं दो चंद्र ग्रहण, जानिए डेट, समय और उसका प्रभाव

Solar Eclipse 2019 Date: साल 2019 में लगने वाले हैं तीन सूर्य ग्रहण, जानिए डेट, समय और उसका प्रभाव

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App