नई दिल्ली: Horoscope Today Thursday 3 January 2019 in Hindi: आज का राशिफल, 4 जनवरी 2019: जन्मकुंडली का व्यक्ति के जीवन पर गहरा असर पड़ता है. दैनिक राशिफल के जरिये भविष्य में होने वाली घटनाओं का आभास होता है. आज हम आपको बता रहे हैं न्यू ईयर 2019 के चौथे दिन 4 जनवरी, 2019 का मेष, मकर, कन्या, कुंभ और मीन समेत सभी राशियों का राशिफल. साथ ही बताएंगे कि किसे मिलेगा लाभ और किसे नुकसान.

आज का मेष राशिफल, 4 जनवरी 2019
कोई पुराना रोग आपको फिर से परेशान कर सकता है। नौकरी में पदोन्नति होने की संभावना है. आज आप अपने किसी पुराने मित्र से मुलाकात कर सकते हैं. परिवार में किसी तरह की अनबन होने की संभावना है, लेकिन आप अपने शब्दों पर नियंत्रण करके इस समस्या से बच सकते हैं.

आज का वृष राशिफल, 4 जनवरी 2019
आज आपके शत्रु आपके लिए व्यापार में किसी तरह की रुकावट खड़ी कर सकते हैं. जिन लोगों का आज जन्मदिन हैं वह आज जरूरी न होने पर घर से बाहर न निकलें, नहीं तो किसी तरह की दुर्घटना के शिकार हो सकते हैं.

आज का मिथुन राशिफल, 4 जनवरी 2019
आज आप अपना ज्यादातर समय अपने प्रेमी या पति/पत्नी के साथ व्यतीत कर सकते हैं. ऑफिस की तरफ से आपके लिए कोई अशुभ समाचार आ सकता है. घर एवं परिवार में भी
तनाव का माहौल बना रहेगा. जल्दबाजी में फैसला लेने से बचें.

आज का कर्क राशिफल, 4 जनवरी 2019
आज आप जरूरत से ज्यादा पैसा खर्च कर सकते हैं. जिसके कारण रात के वक्त आप थोड़े चिंतित रह सकते हैं. परिवार में बुजुर्गों के कारण किसी फैसले तक पहुंचने में सहायता मिल सकती है.

आज का सिंह राशिफल, 4 जनवरी 2019
आज आप अपनी एक महिला दोस्त के कारण किसी मुसीबत में पड़ सकते हैं. नौकरी और व्यापार में भी आज का दिन आपने के लिए अच्छा नहीं है. घर के लोगों का आपको पूरा
सहयोग मिलेगा. लेकिन जीवनसाथी से किसी विषय को लेकर अनबन हो सकती है.

आज का कन्या राशिफल, 4 जनवरी 2019
यदि आप आर्ट्स के स्टूडेंट हैं तो आज का दिन आपके लिए कुछ अच्छे परिणाम लेकर आएगा. कार्यक्षेत्र में मान-सम्मान बढ़ेगा. आय संबंधी परेशानियों का आज समाधान हो सकता है. यदि आप किसी नए काम को शुरू करना चाहते हैं तो उसका फैसला आज ही लेना आपको उस कार्य में सफलता दिलाएगा.

आज का तुला राशिफल, 4 जनवरी 2019
आज आप अपने कारोबार को लेकर चिंतित रह सकते हैं. परिवार के किसी सदस्य से झगड़ा हो सकता है. आपका कोई रिश्तेदार आज आपके लिए शुभ समाचार लेकर आ सकता है. स्वास्थ्य संबंधी परेशानियां आज आपको निराश कर सकती हैं.

आज का वृश्चिक राशिफल, 4 जनवरी 2019
नौकरी के क्षेत्र में कुछ परिवर्तन होने की संभावना है. घर-परिवार से जुड़े मसले आज आपको परेशान कर सकते हैं. काफी समय से रुका हुआ काम आज पूरा हो सकता है. किसी तरह के अजनब से वाद-विवाद होने की संभावना है. आपके द्वारा कही गई किसी बात से आपके सहकर्मी आपसे नाराज हो सकते हैं.

आज का धनु राशिफल, 4 जनवरी 2019
ग्रहों की विपरीत दशा के कारण आज आपका दिन प्रतिकूल रहेगा. आज आप कोई भी नया काम शुरू करने का फैसला न लें. जीवनसाथी से अनबन हो सकती है, जिसका प्रभाव आपके वैवाहिक जीवन पर पड़ सकता है. किसी की बातों में आकर कोई भी फैसला लेने से बचें.

आज का मकर राशिफल, 4 जनवरी 2019
पहले कभी जल्दबाजी में लिया गया फैसला आज आपको नुकसान पहुंचा सकता है. आज अपना ज्यातातर समय घर में बड़ों के साथ व्यतीत करने का प्रयास करें. सेहत से जुड़ी समस्या का सामना करना पड़ सकता है.

आज का कुम्भ राशिफल, 4 जनवरी 2019
आज आपकी किसी बात से आपके दोस्त निराश हो सकते हैं, इसलिए कुछ भी बोलने से पहले उसके बारे में विचार-विमर्श करना आपके लिए बेहद जरूरी है. यदि आप इस स्थिति को नियंत्रित कर लेते हैं तो आज का पूरा दिन आपके लिए अच्छा व्यतीत होगा. नहीं तो इस स्थिति का नाकारात्मक प्रभाव आपको पुरे दिन परेशान कर सकता है.

आज का मीन राशिफल, 4 जनवरी 2019
कैरियर के क्षेत्र में कोई शुभ समाचार मिलने की संभावना है. किसी भी बहस को लंबा खींचने का प्रयास न करें, ऐसा करना आपके लिए ही हानिकारक हो सकता है. वैवाहिक
जीवन के संबंध में लिए फैसलों का आज परिणाम आ सकता है.

Husband Wife Relationship: सावधान! पति की उम्र लंबी करने वाला सिंदूर ही ना बन जाए आपकी जान का दुश्मन

Lord Vishnu Puja Thursday: गुरुवार को विष्णु जी की पूजा के समय इन बातों का रखें खास ध्यान वरना..

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App