नई दिल्ली. आज का राशिफल, 18 अक्टूबर 2019: जन्मकुंडली का इंसान के जीवन पर बहुत असर पड़ता है. राशिफल के जरिए व्यक्ति को भविष्य में होने वाली घटनाओं का हम पहले ही आभास कर सकते हैं. इसलिए यहां आपको बता रहे हैं शुक्रवार 18 अक्टूबर का मेष (Mesh), वृषभ (Vrish), सिंह (Singh), कन्या (Kanya), मकर (Makar), कुंभ (Kumbh) और मीन (Meen) राशि समेत सभी राशियों का राशिफल. जानिए कैसा रहेगा आपका दिन और कैसी रहेगी आपकी आर्थिक स्थिति.

18 अक्टूबर 2019, आज का मेष राशिफल
मेष राशि के लोगों के लिए आज का दिन आज का दिन शुभ रहेगा. कार्यक्षेत्र पर ज्यादा आत्मविश्वास के साथ काम करेंगे. अपने काम से विरोधियों को मात देंगे. व्यापार में लाभकारी सौदे होंगे. बेरोजगार लोगों के लिए करियर के नए रास्ते खुलेंगे. पारिवारिक जीवन सामान्य रहेगा. सामाजिक कार्यों में व्यस्त रह सकते हैं.

18 अक्टूबर 2019, आज का वृषभ राशिफल
वृष राशि वालों को आज भाग्य का सा मिलेगा. काम में पूरे दिन व्यस्त रहेंगे. मनवांछित परिणाम प्राप्त होंगे. कारोबार में नया निवेश लाभकारी सिद्ध होगा. परिवार और काम के बीच संतुलन बनाकर चलेंगे. स्वास्थ्य अच्छा रहेगा.

18 अक्टूबर 2019, आज का मिथुन राशिफल
मिथुन राशि के लोगों के लिए आज का दिन मिले जुले परिणामों वाला रहेगा. कारोबार में नए परिवर्तन देखने को मिलेंगे. आर्थिक मदद के लिए कर्ज लेना पड़ सकता है. काम में व्यस्तता के चलते परिवार को समय नहीं दे पाएंगे. जीवनसाथी के साथ मनमुटाव होगा. स्वास्थ्य अच्छा रहेगा.

18 अक्टूबर 2019, आज का कर्क राशिफल
कर्क राशि के लोगों के लिए आज का दिन कुछ खास नहीं रहेगा. कार्यक्षेत्र पर कई तरह की चुनौतियों का सामना करना पड़ेगा. कारोबार में लाभ के योग बने रहेंगे. करियर को लेकर चिंतित रहेंगे. पारिवारिक जीवन में संबंध खराब होंगे. मानसिक तनाव बढ़ेगा. सेहत में गिरावट आएगी.

18 अक्टूबर 2019, आज का सिंह राशिफल
सिंह राशि के लिए आज का दिन सामान्य रहेगा. महत्वपूर्ण प्रोजेक्ट में असफलता हाथ लगने से हताशा होगी. करियर को लेकर थोड़ा चिंतित रहेंगे लेकिन नई राह खुलेगी. कारोबार में लाभ के योग बने रहेंगे. नए सौदे होने से आर्थिक पक्ष मजबूत होगा. स्वास्थ्य में सुधार आएगा. बच्चों ,के साथ समय बिताएंगे.

18 अक्टूबर 2019, आज का कन्या राशिफल
कन्या राशि के लोगों के लिए आज का दिन अच्छा नहीं रहेगा. नौकरीपेशा लोगों को कार्यक्षेत्र पर उपहास का शिकार होना पड़ सकता है. कारोबार में सौदे ध्यानपूर्वक करें कोई बड़ा नुकसान होने की संभावना है. किसी दोस्त या करीबी से बहस के बाद संबंध बिगड़ सकते हैं. मानसिक तनाव से गुजरेंगे. अकेले में वक्त बिताएं और आत्मचिंतन करें, मानसिक शांति मिलेगी.

18 अक्टूबर 2019, आज का तुला राशिफल
तुला राशि वालों के लिए आज का दिन शुभ है. कारोबार में अतिरिक्त लाभ होगा. आमदनी के नए स्रोत विकसित होंगे. आर्थिक स्थिति में सुधार आएगा. नौकरी की तलाश कर रहे लोगों को खुशखबरी मिल सकती है. सामाजिक स्तर पर प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी. पारिवारिक जीवन खुशहाल रहेगा.

18 अक्टूबर 2019 आज का वृश्चिक राशिफल
वृश्चिक राशि के लोगों के लिए आज का दिन खुशियां लेकर आएगा. व्यापार में नए प्रभावशाली लोगों से मुलाकात होगी. नए निवेश की ओर कदम बढ़ा सकते हैं. नौकरीपेशा वाले लोगों को महत्वपूर्ण प्रोजेक्ट मिलेगा. पारिवारिक जीवन अच्छा रहेगा. जीवनसाथी के साथ कहीं बाहर घूमने निकल सकते हैं.

18 अक्टूबर 2019, आज का धनु राशिफल
धनु राशि वालों का आज का दिन अच्छा बितेगा. कार्यक्षेत्र पर आत्मविश्वास और उत्साह से लबरेज रहेंगे और दूसरों को अपने काम से प्रभावित करेंगे. कारोबार में लाभकारी सौदे होंगे. प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे युवाओं के लिए नई राह खुलेगी. पारिवारिक जीवन सामन्य रहेगा. स्वास्थ्य में सुधार आएगा.

18 अक्टूबर 2019, आज का मकर राशिफल
मकर राशि के लोगों के लिए आज का दिन उतार-चढ़ाव भरा रहेगा. कारोबार में नुकसान हो सकता है ध्यानपूर्व सौदे करें. खर्च में बढ़ोतरी से परेशान रहेंगे. पारिवारिक कामों में व्यस्त रहेंगे. कोई बुरी खबर मिल सकती है. व्यस्तता के चलते थकान हो सकती है सेहत का ख्याल रखें.

18 अक्टूबर 2019, आज का कुंभ राशिफल
कुंभ राशि वालों के लिए आज का दिन सामान्य रहेगा. काम से फुरसत निकालकर परिवार के साथ समय बिताएंगे. कारोबार की स्थिति सामान्य रहेगी. भौतिक सुविधा पर बड़ा खर्च कर सकते हैं. स्वास्थ्य उत्तम रहेगा.

18 अक्टूबर 2019, आज का मीन राशिफल
मीन राशि के लोगों के लिए आज का दिन लाभकारी रहेगा. कारोबार की स्थिति सुधरेगी. आमदनी के अतिरिक्त स्रोत विकसित होंगे. करियर के नए रास्ते खुलेंगे. पारिवारिक जीवन अच्छा बीतेगा. प्रेम संबंध प्रगाढ़ होंगे.

गुरु मंत्र: बॉस को खुश करने और नौकरी में तरक्की पाने के अचूक उपाय जानिए

गुरु मंत्र: अच्छी नौकरी दिलवाने वाले अचूक ज्योतिषीय उपाय जानिए

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App