नई दिल्ली. आज का राशिफल, 17 अप्रैल 2020: हर इंसान की जिंदगी में जन्मकुंडली का गहरा प्रभाव होता है. राशिफल से भविष्य में होने वाली घटनाओं का आभास हो जाता है. हम आपको आज यहां बता रहे हैं 17 अप्रैल का मेष, वृषभ, मिथुन, मकर, कुंभ और मीन राशि समेत सभी राशियों का राशिफल. आज जानिए कैसा रहेगा मार्च महीने का 21वां दिन और कैसी रहेगी आपको नौकरी और कारोबार की हालत.

17 अप्रैल 2020, आज का मेष राशिफल
मेष राशि के लोगों का दिन सामान्य रहेगा. आज दिन उतार चढ़ाव से भरपूर रहेगा. आपकी आय में बढ़ोतरी होगी. प्रेम जीवन में अच्छे नतीजे मिलेंगे. शादीशुदा जातकों के संबंध खराब हो सकते हैं. वाणी का ध्यान रखें.

17 अप्रैल 2020, आज का वृषभ राशिफल
वृषभ राशि के लोगों का दिन शानदार रहेगा. आज भविष्य के लिए किसी बड़ी यात्रा की प्लानिंग हो सकती है. मन में भावनाएं अच्छी रहेंगी. प्रेम जीवन के लिहाज से दिन अच्छे रहेंगे.

17 अप्रैल 2020, आज का मिथुन राशिफल
मिथुन राशि के लोगों का दिन सामान्य रहेगा. आज दिन की शुरुआत कमजोर रहेगी. मानसिक तनाव हो सकता है. सेहत का ध्यान रखना जरूरी है. कार्यक्षेत्र में परेशानी आ सकती हैं. 

17 अप्रैल 2020, आज का कर्क राशिफल
कर्क राशि के लोगों का दिन शानदार रहेगा. आज आप चिंताओं से घिरे रहेंगे. शारीरिक कमजोरी हो सकती है. प्रेम जीवन सही बीतेगा. हालांकि जीवनसाथी की बिगड़ी सेहत परेशानी बढ़ा
सकती है.

17 अप्रैल 2020, आज का सिंह राशिफल
सिंह राशि के लोगों का दिन शुभ रहेगा. निराशा के बादल छाएंगे. आपकी आय में बढ़ोतरी होगी. समाज में मान- सम्मान मिलेगा. प्रेम जीवन में जो लोग हैं उन्हें चुनौतियों का सामना करना
पड़ेगा.

17 अप्रैल 2020, आज का कन्या राशिफल
कन्या राशि के लोगों का दिन शुभ रहेगा. आज थोड़ी कार्यों में अड़चनें आ सकती हैं. आज आप सफल जीवन का आनंद लेंगे. काम के सिलसिले में आपका दिमाग तेज काम करेगा.

17 अप्रैल 2020, आज का तुला राशिफल
तुला राशि के लोगों का दिन शानदार रहेगा. आज अपने घर परिवार के बारे में विचार करेंगे. संतान को प्यार देंगे. प्रेम जीवन के अनुसार भी दिन अच्छा बीतेगा.

17 अप्रैल 2020, आज का वृश्चिक राशिफल
वृश्चिक राशि के लोगों का दिन शानदार रहेगा. आपका खर्चों पर नियंत्रण रहेगा. परिवार के लोगों के बीच छोटा मोटा मनमुटाव हो सकता है. प्रेम जीवन वालों का दिन अच्छा बीतेगा.

17 अप्रैल 2020, आज का धनु राशिफल
धनु राशि के लोगों का दिन शुभ रहेगा. सेहत में आज गिरावट रह सकती है. शादीशुदा लोगों का दांपत्य जीवन अच्छा रहेगा. परिवार का माहौल शानदार रहेगा.

17 अप्रैल 2020, आज का मकर राशिफल
मकर राशि के लोगों का दिन शुभ रहेगा. प्रेम जीवन में समय अच्छा बीतेगा. परिवार का मान सम्मान बढ़ेगा. भविष्य की प्लानिंग आज कर सकते हैं.

17 अप्रैल 2020, आज का कुंभ राशिफल
कुंभ राशि के लोगों का दिन तनाव से भरपूर रहेगा. आपके आत्मबल में बढ़ोतरी होगी. वैवाहिक जीवन प्रेम से भरपूर रहेगा. अपने प्रिय को प्रसन्न रखने के लिए उनसे फोन पर बात करते रहें.

17 अप्रैल 2020, आज का मीन राशिफल
मीन राशि के लोगों का दिन शानदार रहेगा. आज इनकम में इजाफा होगा. खर्चों में बढ़ोतरी हो सकती है. शादीशुदा लोगों का जीवन सुखद रहेगा.

Karnataka BJP Govt Ban Ramzan Prayer in Mosque: लॉकडाउन के दौरान रमजान में मस्जिदों में नहीं होगी नमाज, लाउडस्पीकर पर अजान की भी रोक, कर्नाटक की बीजेपी सरकार ने जारी की गाइडलाइंस

Akshaya Tritiya 2020 Puja: अक्षय ततृीया पर करें सोने की पूजा, खुल जाएगी किस्मत, भर जाएंगे धन के भंडार

One response to “Horoscope Today Friday 17 April 2020 in Hindi: मेष राशि के लोग अपनी वाणी का रखें ध्यान वरना होगा नुकसान”

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App