नई दिल्ली. आज का राशिफल, 15 नवंबर 2019: जन्मकुंडली का व्यक्ति के जीवन पर बहुत प्रभाव पड़ता है. राशिफल के जरिए इंसान को भविष्य में होने वाली घटनाओं का पूर्व में ही आभास हो जाता है. यहां हम आपको बता रहे हैं शुक्रवार 15 नवंबर का मेष, वृषभ, सिंह, कन्या, मकर, कुंभ और मीन राशि समेत सभी राशियों का राशिफल. जानिए कैसा बीतेगा. आपका आज का दिन और कैसी रहेगी आपके घर, करियर और कारोबार की स्थिति.

15 नवंबर 2019, आज का मेष राशिफल
मेष राशि वालों के लिए आज का दिन परेशानियों से भरा रहेगा. कारोबार धीमा रहेगा. करियर को लेकर चिंतित रहेंगे. स्वास्थ्य में गिरावट आएगी. पारिवारिक जीवन सामान्य रहेगा.

15 नवंबर 2019, आज का वृषभ राशिफल
वृष राशि के लोगों के लिए आज का दिन कुछ खास नहीं रहेगा. पारिवारिक समस्याओं में उलझे रहेंगे. कारोबार में लाभ के योग बने रहेंगे. कोई नया निवेश न करें. निजी संबंधों में खटास आएगी.

15 नवंबर 2019, आज का मिथुन राशिफल
मिथुन राशि वालों के लिए आज का दिन व्यस्तता में गुजरेगा. काम को लेकर चिंतित रहेंगे. सहकर्मियों का साथ मिलेगा. कार्यक्षेत्र पर विरोधियों से चुनौती मिलेगी. स्वास्थ्य अच्छा रहेगा. पारिवारिक जीवन खुशहाल रहेगा.

15 नवंबर 2019, आज का कर्क राशिफल
कर्क राशि के लोगों के लिए आज का दिन अच्छा है. करियर में तरक्की के द्वार खुलेंगे. मांगलिक कार्यों की योजना बनेगी. कारोबार की स्थिति अच्छी रहेगी.

15 नवंबर 2019, आज का सिंह राशिफल
सिंह राशि वालों के लिए आज का दिन मुश्किलों से भरा रहेगा. अपनी वाणी पर संयम बनाए रखें, संबंध बिगड़ सकते हैं. आर्थिक स्थिति सामान्य रहेगी. व्यापार में नया निवेश करने से बचें. सेहत में गिरावट संभव है.

15 नवंबर 2019, आज का कन्या राशिफल
कन्या राशि के लोगों के लिए आज का दिन मिले-जुले परिणामों वाला रहेगा. पारिवारिक जीवन में खुशहाली आएगी. कारोबार को लेकर चिंता बनी रहेगी. कार्यक्षेत्र पर शत्रु हावी होंगे.

15 नवंबर 2019, आज का तुला राशिफल
तुला राशि वालों के लिए आज का दिन शुभ है. पुराने अटके कामों को गति मिलेगी. कारोबार में अतिरिक्त लाभ से आमदनी में बढ़ोतरी होगी. भौतिक सुख सुविधाओं पर ज्यादा खर्च करेंगे. पारिवारिक जीवन खुशहाल रहेगा.

15 नवंबर 2019, आज का वृश्चिक राशिफल
वृश्चिक राशि के लोग आज मानसिक तनाव की स्थिति में रहेंगे. घर-परिवार में विवाद की स्थिति पैदा होगी. प्रेम संबंध में दरार आएगी. कारोबार की स्थिति ठीक-ठाक रहेगी. नौकरीपेशा वाले लोग पूरे दिन काम में व्यस्त रहेंगे.

15 नवंबर 2019, आज का धनु राशिफल
धनु राशि वालों के लिए आज का दिन आर्थिक रूप से शुभ है. आर्थिक स्थिति में सुधार आएगा. जमीन के लाभकारी सौदे होंगे. करियर में तरक्की के अवसर मिलेंगे. घर-परिवार की स्थिति अच्छी रहेगी.

15 नवंबर 2019, आज का मकर राशिफल
मकर राशि के लोगों के लिए आज का दिन कुछ खास नहीं रहेगा. निजी जीवन को लेकर काफी परेशान रहेंगे. कारोबार में लाभ के योग बने रहेंगे. सेहत का ख्याल रखें.

15 नवंबर 2019, आज का कुंभ राशिफल
कुंभ राशि वालों के लिए आज का दिन चुनौतियों से भरा रहेगा. लगातार मिल रही असफलता से निराशा होगी. मानसिक तनाव की स्थिति पैदा होगी. यह धैर्य रखने का समय है. पारिवारिक स्थिति सामान्य रहेगी.

15 नवंबर 2019, आज का मीन राशिफल
मीन राशि के लोगों के लिए आज का दिन मिश्रित परिणामों वाला रहेगा. कारोबार में अतिरिक्त लाभ होगा. व्यापार के विस्तार की योजना बनेगी. नौकरीपेशा वाले लोगों को भी बदलाव का मौका मिलेगा. धर्म-ध्यान में रुचि बढ़ेगी. पारिवारिक संबंधों में खटास आ सकती है. अपनी वाणी पर संयम रखें.

Also Read ये भी पढ़ें-

Guru Mantra: कुंडली में ये ग्रह आपको झूठ बोलने पर करता है मजबूर, जानिए उपाय

Guru Mantra: कुंडली में शनि ग्रह का महत्व और कुप्रभाव से बचने के उपाय जानिए

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App