Rashifal 2022

नई दिल्ली :राशिफल (Rashifal 2022) रविवार के दिन आपका स्वास्थ्य अच्छा रहेगा. किसी भी गलत जगह किया निवेश आपको बड़े संकट में डाल सकता है. घर परिवार के लोगों से आपको खुशखबरी सुनने को मिल सकती है। तो चलिए जानते है आपके लिए रविवार का दिन कैसा रहने वाला।

मेष (Aries):

आपके व्यापार में कुछ कार्य लम्बे समय से रुके हुए है तो वो काम आपका अब होने वाला है। साथ ही आपका स्वास्थ्य भी अच्छा रहेगा। लोग आपकी बातों से ज्यादा प्रभावित होंगे।

वृषभ (Taurus):

इस राशि वाले लोगों को घर परिवार के लोगों से खुशखबरी सुनने को मिल सकती है। नौकरी मिलने से आर्थिक स्थिति में सुधार होगा। जहाँ पर काम कर रहे है। वहां अपने साथियों से थोड़ी सावधानी बरतने की जरुरत होगी। साथ ही लोगों के साथ तालमेल सही रहेगा।

मिथुन (Gemini):

आपका दिन कुल मिलाकर ठीक ठाक रहने वाला है. समाज में रहने वाले लोग आपके व्यक्तित्व से अधिक प्रभावित होंगे. कही भी पैसा लगाने से पहले अच्छे से सोच विचार कर ले. काम से जुडी हर छोटी बड़ी बात पर सावधानी बरतें।

मकर (Capricorn):

आपका काम धीमी गति से प्रगति की ओर बढ़ने वाला. व्यापार में आशानुकूल लाभ होने की संभावना है. कार्य के क्षेत्र में कारोबारियों को बड़ा निवेश करने से बचे. परिवार में खुशियां बनी रहेंगी. आप अपने ससुराल के लोगो से मिलेंगे और हाल समाचार पूछेंगे।

सिंह (Leo):

आपका पूरा दिन व्यस्त से भरा रहेगा. आपको आर्थिक मामलों में लाभ मिलेगा. नई नौकरी मिलने की पूरी संभावाएं बनी हुई है। हर परिवार से आपको आर्थिक लाभ मिलेगा। रिश्तों आपको प्यार और संतुलन बनाए रखने की जरुरत है।

कन्या (Virgo):

आज का दिन कन्या राशि वालों के लिए बहुत बेहतर रहने वाला है. छोटे-छोटे निवेश आगे के लिए ज्यादा लाभकारी हो सकते हैं. साझेदारी के व्यवसाय में जो भी निर्णय ले बहुत सोच विमर्श कर के ही ले. महिलाएं घर के काम में अधिक व्यस्त होंगी। रिश्तेदारों के द्वारा शुभ समाचार मिल सकता है।

यह भी पढ़ें :

Russia Ukraine War: जंग के बीच इजरायली प्रधानमंत्री नफ्ताली बेनेट ने पुतिन से की मुलाकात, युद्ध को लेकर हुई चर्चा

Allahabad Court Ordered the Police Commissioner : काशी विद्यापीठ छात्रसंघ चुनाव मेंं सुरक्षा के रहेंगे इंतजाम

 

SHARE

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर