नई दिल्ली. इंडिया न्यूज के फैमिली गुरु शो में आज जय मदान बताएंगी रक्षाबंधन के उपाय जो आपके कई संकट दूर कर देंगे. इसके साथ ही जानिए सावन के आखिरी दिन सावन का सबसे शक्तिशाली उपाय. साथ ही आज जय मदान बताएंगी सावन समाप्ती के साथ आप पर पड़ने वाला शुभ–अशुभ प्रभाव के बारे में. वहीं आज बताएंगे रक्षाबंधन की पूर्णिमा पर हर काम बनाने वाला अचूक उपाय.

पहला महाउपाय
अगर आपका कोई दुश्मन आपको परेशान कर रहा है तो आज शाम को हनुमान मंदिर में जाकर उन्हें लाल रंग का चोला चढ़ाए. इस उपाय को करने से आपकी इस परेशानी से निजात मिलेगी.

दूसरा महाउपाय
अगर आपके बच्चे पढ़ाई के क्षेत्र में अच्छा नहीं कर पा रहे हैं तो स्फटिक की माला से मां सरस्वती के मंत्र “ऊँ ऐं सरस्वत्यै नमः” की रोज 1 माला जप करें. यह करना आज से ही शुरु कर दें, परेशानी दूर होगी.

तीसरा महाउपाय
अगर आप पिछले काफी समय से आर्थिक तंगी से गुजर रहे हैं तो रक्षाबंधन से पहले ये उपाय आपकी परेशानी दूर करेंगे. उपाय के अनुसार, बरगद के पेड़ के नीचे या आस-पास लगा कोई भी पौधा लेकर घर आएं और इसे गमले में लगाकर घर में रखें.

चौथा महाउपाय
अगर आप काफी से बीमार हैं और आपकी तबियत में कोई सुधार नहीं आ रहा हो तो रात को थोड़ा-सा हलवा बनाएं उसे पत्तल पर रखें और रोगी के ऊपर से 11 बार घड़ीनुसार घुमाएं. जिसके बाद इसे किसी गरीब को खिला दें.

पांचवां महाउपाय
अगर आपको आपको घर में किसी नेगिविट एनर्जी का डर है तो घर में महाकाली यंत्र की स्थापना करवा दें. आपके मन का डर दूर होगा.

फैमिली गुरु: शनिदेव को प्रसन्न करने वाले 10 अचूक उपाय, सुधरेगी ग्रहों की दशा

फैमिली गुरु: मां लक्ष्मी को प्रसन्न करने वाले 10 अचूक उपाय, पूरे कर लिए तो घर में होगा धनकुबेर का वास

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर