नई दिल्ली. कारोबार बढ़ाने के लिए व्यक्ति हर तरह के रास्ते अपनाने की पूरी कोशिश करता है लेकिन फिर भी मिलता उसे इतना ही जितना उसकी किस्मत में है. आप खुद भी सोचिए, कई बार बाजार में एक ही सामान की 10 दुकाने होती हैं लेकिन उनमें चलती सिर्फ कोई एक है. वो एक दुकानदार ज्यादा ग्राहकों को लेकर इसलिए बैठा है क्योंकि उसकी नसीब में तरक्की लिखी है.

हालांकि, इसका मतलब ये नहीं कि आपके साथ कभी अच्छा नहीं होगा या आपको कभी सफलता नहीं मिलेगी. जैसे हर तरह के रोग का मेडिकल साइंस में ईलाज छुपा है, ऐसे ही इन परेशानियों का इलाज कुछ उपायों में छुपा है. मान्यता है कि अगर दिवाली से पहले एक टोटका आप कर लें तो व्यापार से जुड़ी हर तरह के संकट दूर हो जाते हैं.

दिवाली की रात ये मंत्र कर देगा मालामाल

भंवर वीर तूं चेला मेरा, खोल दुकान कहा कर मेरा, उठै जो डंडी बिकै जो माल भंवर वीर नहीं खाली जाय।’‘ कारोबार में बिक्री बढ़ाने के लिए यह मंत्र असरदार बताया गया है जिसका प्रयोग सिर्फ रविवार के दिन ही कर सकते हैं.

इस टोटके के लिए रविवार की सुबह उठकर अपने हाथ में काले उड़द को लेकर इस मंत्र का 21 बार जप करें और उड़दों को कारोबार स्थल पर डाल दें. यह सिर्फ तीन रविवार ही करें, ऐसा करने से कारोबार में उन्नति होगी और आश्चर्यजनक रूप से बिक्री में बढ़ोतरी होगी.

मान्यता है कि दीपावली की रात के समय दुकान में बैठकर इस मंत्र की 21 मालाओं का जप करने मंत्र सिद्ध होता है जिसके बाद उड़द को दुकाने के सामने डाल दें. ऐसा करने बिक्री में इजाफा होता है और कारोबार में तरक्की मिलती है.

Shukrawar Ke Totke: शुक्रवार का ये चमत्कारी टोटका चमका देगा किस्मत, बरसेगी मां लक्ष्मी की कृपा

Ganesh Ji Budhwar Puja Vidhi: बुधवार को इस विधि से करें गणेश भगवान का पूजन, दूर होंगे सभी संकट

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App