वृषभ राशि

वृषभ राशि वालों के दिवाली के समय आय के साधन में वृद्दी होगी। वहीं एक परिवार के बड़े सदस्यों व भाइयों से मतभेद की समस्या का सामना करना पड़ सकता है। जानकारी के लिए बता दें कि आपराधिक प्रवृत्ति व नशा करने वाले व्यक्तियों से दूर रहें क्योंकि वे आपको काम में अड़चन व समस्या खड़ी कर सकतें हैं। वहीं प्रेम संबंधों में उदासीनता भी रह सकती हैं। दूसरी ओर यदि आपके कोर्ट से संबंधित कोई मामला हुआ तो फैसला आपके हित में आने के संकेत भी हैं। इस प्रकार संबंधो में समस्या व आय के साधन में वृद्दी दिवाली के अवसर पर वृषभ राशि वालों के साथ बनी रहेगी।

 

मिथुन राशि

मिथुन राशि वालों के लाभ के लिए बता दें कि कार्य व्यापार में अच्छी सफलता व कमाई के योग बन रहें हैं। इस प्रकार यदि आप कोई रोजगार व व्यापार की सोच रहें हैं तो आप सफल रहेंगें क्योंकि मंगल सीधी चाल में हैं। वहीं मिथुन राशि के लिए शुभ संकेत हैं कि आय के साधन बढ़ेगें व आपका पहले का रुका धन भी आने की संभावना बनी रहेगी। जानकारी के  लिए बता दें कि यदि आपके जमीन से संबंधित मामला हैं तो मामले के निपटारा होने की प्रबल संभावना बनी रहेगी। वहीं यदि आप वाहन खरीदने की सोच रहें हैं तो बिना संकोच के खरीद सकतें हैं क्योंकि इससे कोई शुभ दिन तो हो ही नहीं सकता। 

 

कर्क राशि

कर्क राशि वालों के लिए यह दिवाली बहुत ही शुभ रहेगी। कार्य से संबंधित लिए गए निर्णय उचित साबित होगें वरन् आपकी सराहना भी की जाएगी। इस प्रकार आप धर्म व कर्म के मामलों में हिस्सा लेने के लिए प्रोत्साहित होगें। बात दें कि यदि आप विदेश में नौकरी करने की सोच रहे हैं तो यह समय उचित रहे क्योंकि आपका आवेदन स्वीकार्य होने की अधिक संभावना होगी। इस प्रकार कर्क राशि वालों की सामाजिक पद प्रतिष्ठा भी बढ़ेगी।

 

मकर राशि

मकर राशि वालों के लिए बता दें कि मंगल का मार्गी होना वरदान से कम नही हैं। मंगल की सीधी चाल से दिवाली के समय कार्य आरंभ व अनुबंध पर हस्ताक्षर बिना संकोच किए करें क्योंकि आपके गोचर फलदायक रहेंगें। वहीं जानकारी के लिए बता दें कि आपके कोर्ट के मामलों में निर्णय आपके पक्ष में आएगा। बस ध्यान रहें कि आपका खुद पर नियंत्रण हैं ताकि भाईयों से मतभेद व अलगाव ना हों। इस प्रकार दिवाली के समय मकर राशि वाले अपनों को साथ लेकर चलें ताकि आपके सभी काम सिद्द होते जाएं।

 

मीन राशि

मीन राशि वालो के लिए यह दिवाली खुशियों वाली साबित होगी। मंगल की सीधी चाल से आपका स्वास्थ्य अच्छा रहेगा साथ ही नई ऊर्जा शक्ति का संचार आप में बना रहेगा। वहीं आपका कोई मामला सरकार के साथ चल रहा हैं तो वह भी पूरा हो जाएगा। इस प्रकार मीन राशि वाले वे विघार्थी जो प्रतियोगिता देने की सोच रहें हैं तो उनके लिए समय लाभदायी हैं। वहीं दूसरी ओर मीन राशि वालो के लिए दिवाली का समय संतुलित रहेगा व आप व्यापार और सर्विस की शुरुआत भी कर सकतें हैं।

Diwali 2020 Laxmi Puja Vidhi Muhurat: मां लक्ष्मी पूजा की पूर्ण विधि व श्रेष्ठ मुहूर्त देखें यहां, मां लक्ष्मी देगी वैभव का आशीर्वाद

Dhanteras 2020 Shopping Muhurat: धनतेरस पर कुबेर भगवान की पूजा का श्रेष्ठ मुहूर्त व खरीदारी मुहूर्त

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर