Tuesday, October 4, 2022

Astro: अगर आपको भी सपने में दिखें ये चीजें तो समझ जाइए जल्दी मालामाल होने वाले हैं आप

नई दिल्ली: रात को सोते समय हर व्यक्ति को सपने आते है. ऐसा भी हो सकता है कि आपको हर बात सपना न आए, लेकिन आमतौर पर हर व्यक्ति अक्सर सपने देखता है. ऐसे में कई बार कुछ सपने व्यक्ति सुबह जागने के बाद भूल जाता है. लेकिन, कुछ सपने आपको याद रह जाते हैं. लेकिन की आप जानते हैं कि ये सपने शुभ-अशुभ चीजों का भी संकेत देते हैं. स्वप्न शास्त्र के मुताबिक, आज हम ऐसे सपनों के बारे में जानेंगे, जो व्यक्ति के जीवन में धन यानि लक्ष्मी आने का संकेत देते हैं. मालामाल बनने के ये सपने कई बार सच भी हो जाते हैं.

 

दीपक

स्वप्न शास्त्र की माने तो हर सपने का अर्थ और संकेत होता है. भविष्य में घटने वाली घटनाओं की खबर भी हम सपने में पहले ही महसूस कर सकते हैं. ऐसे में सपने में जलता हुआ दीपक देखना व्यक्ति को शुभ संकेत की ओर इशारा करता है. इसका मतलब ये होता है कि आने वाले समय में आपको काफी धन लाभ होने वाला है.

अंगूठी-

स्वप्न शास्त्र के मुताबिक, सपने में खुद को अंगूठी पहने देखना भी बेहद शुभ माना गया है. खुद के सपने में अंगूठी देखने का अर्थ आपके जीवन में मां लक्ष्मी के आने की ओर इशारा करता है. ऐसे सपने आमतौर पर व्यक्ति को भविष्य में अच्छे दिन आने की ओर इशारा करते हैं.

गुलाब का फूल-

सोते समय सपने में गुलाब का फूल देखना या कमल का फूल देखना भी काफी शुभ फलदायी साबित होता है. इसका सीधा अर्थ होता है भविष्य में मां लक्ष्मी की कृपा आप पर फिर बरसने वाली है और हमेशा बनी रहेगी.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी ज्योतिष व लोक मान्यताओं पर आधारित है. इस खबर में शामिल सूचना और तथ्यों की सटीकता, संपूर्णता के लिए इनख़बर किसी भी प्रकार की पुष्टि नहीं करता है.)

 

यह भी पढ़ें :

बीजेपी MYY फॉर्मूला: पीएम मोदी राजस्थान बीजेपी की लगाएंगे नैया पार, चुनावों में फिर ‘MYY’ फॉर्मूला बनेगा संकटमोचन

भारत में ओमिक्रोन सबवैरिएंट BA.4 का पहला केस मिला, इन्साकाग ने की पुष्टि, जानें क्या है ये नया वैरिएंट

Latest news