नई दिल्ली. इस समय, पूरे देश में लोग नवरात्रि मना रहे हैं. नवरात्रि के इन 9 दिनों के दौरान, माँ दुर्गा की नौ शक्तियों की पूजा की जाती है नवरात्रि के इस विशेष अवसर पर, भोजपुरी स्टार आम्रपाली दुबे ने भक्ति गीत ‘कानून माई तोड़ दे’ गाकर धूम मचा दी. भोजपुरी सिनेमा जगत की सुपरस्टार आम्रपाली दुबे नवरात्रि के मौके पर देवी गीत गाने के लिए चर्चा में हैं. उनके फैंस उनके भक्ति गीत  कानून माई तोड़ दे ’पर अपने प्यार की बौछार कर रहे हैं. यह गीत मां दुर्गा को समर्पित है, भोजपुरी अभिनेत्री आम्रपाली दुबे ने इस गाने को भोजपुरी भाषा में गाया है. इस गीत में उनकी भक्ति लाखों दर्शकों के दिलों में भक्ति जगा रही है.

आम्रपाली दुबे के गीत की रचना निरहुआ एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड के बैनर तले की गई है. आम्रपाली का यह देवी गीत इतना शानदार है कि इसे सुनने वाला कोई भी व्यक्ति देवी दुर्गा की भक्ति में लीन हो जाएगा. आम्रपाली दुबे ने इस गाने को पहली बार फेस्टिवल के मौके पर गाया है. इससे पहले भी शिवरात्रि के अवसर पर कई भक्ति गीत गाए गए हैं.

आम्रपाली दुबे की भोजपुरी सिनेमा में एक सुपरस्टार हैं. उनकी लोकप्रियता हिंदी सिनेमा की अभिनेत्री से कम नहीं है. आम्रपाली दुबे की फिल्म देखने के लिए सिनेमा हॉल के बाहर लंबी कतार लगती है. फिल्मों के अलावा उनकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल होती रहती  हैं.