नई दिल्लीः आज का राशिफल, 6 सितंबर 2018: आज भाद्रपद कृष्ण पक्ष की पंचमी तिथि है जिसे रक्षा पंचमी भी कहा जाता है. आज पुनर्वस नक्षत्र के साथ वज्र योग बन रहा है. यह योग कुछ राशियों के लिए ठीक रहता है वहीं कुछ के लिए कष्टप्रद होता है. हम बता रहे हैं मेष, वृषभ, मिथुन, सिंह, कन्या, कर्क, वृश्चिक, कुंभ और मीन समेत सभी राशियों के जातकों का दिन आज कैसा रहेगा.

आज का मेष राशिफल: (च, चू, चे, चो, ला, ली, लू, ले, लो, आ)
मेष राशि वालों के लिए आज आपका दिन अच्छा रहेगा. आज कुछ जरूरी लोगों से कॉन्टैक्ट हो सकता है. पारिवारिक जीवन सुखद रहेगा. अधूरे कार्य पूरे होंगे. आज व्यक्तित्व के दम पर कुछ लोगों को अपने फेवर में कर सकते हैं.

आज का वृषभ राशिफल: (ई, ऊ, ए, ओ, वा, वी, वू, वे, वो ब )
वृषभ राशि के लोगों का दिन शुभ रहेगा. आज आप सूझ-बूझ से काम लेंगे तो ज्यादा धन कमा सकते हैं. आज कोई रिश्तेदार घर मिलने आ सकता है. आज बिजनेस पार्टनर के साथ मिल कर किए गए कार्यों से फायदा होगा.

आज का मिथुन राशिफल:(का, की, कू, घ, ङ, छ, के, को )
मिथुन राशि के लोगों के दिन शुभ रहेगा. आज आपका सामाजिक कामकाज में मन लगेगा. आज आपको दोस्तों का सहयोग मिलेगा. जीवन में तरक्की मिलने से परिवार में खुशी का माहौल होगा.

आज का कर्क राशिफल:( ही, हू, हे, हो, डा, डी, डू, डे, डो)
कर्क राशि के लोगों का दिन सामान्य रहेगा. आज ज्यादा काम होने की वजह से परेशानी बढ़ सकती है. कारोबार में बनता हुआ काम रूक सकता है. इस राशि के छात्रों के लिए दिन ठीक रहेगा.

आज का सिंह राशिफल: (मा, मी, मू, मे, मो, टा, टी, टू, टे )
सिंह राशि के लोगों का दिन शुभ रहेगा. आज दूसरों की भावनाओं के लिए आप बहुत संवेदनशील रह सकते हैं. इस राशि के कारोबारियों को आज उम्मीद से अधिक लाभ होगा. आज घर में खुशी का माहौल होगा. जीवनसाथी के साथ कहीं घूमने जा सकते हैं.

आज का कन्या राशिफल: (ढो, पा, पी, पू, ष, ण, ठ, पे, पो)
कन्या राशि के लोगों का दिन शुभ होगा. आज आपका मन बेहतरीन रहेगा. धन कमाने के नए अवसर मिलेंगे. आज जीवनसाथी के साथ आपके रिश्ते मजबूत होंगे. आज आप पूरी तरह अपने कार्य पर ध्यान देंगे.

आज का तुला राशिफल 2018: ( रा, री, रू, रे, रो, ता, ती, तू, ते)
तुला राशि के जातकों का दिन सामान्य रहेगा. आज आपको किसी चुनौती से निपटना पड़ सकता है. दफ्तर में जूनियर से सहयोग मिलेगा. पुरानी बात को लेकर चिंता बढ़ सकती है. आज जीवन में भाग-दौड़ अधिक हो सकती है. विवादों से दूर रहें.

आज का वृश्चिक राशिफल 2018: (तो, ना, नी, नू, ने, नो, या, यी, यू )
वृश्चिक राशि के जातकों का दिन शुभ रहेगा.  कोई अच्छी खबर मिल सकती है. ज्यादातर चीजें आसानी से सुलझेंगी. कुछ नए अनुभव भी आपको प्राप्त होंगे.

आज का धनु राशिफल 2018: (ये, यो, भा, भी, भू, धा, फा, ढा, भे)
धनु राशि का दिन सामान्य रहेगा. आज इस राशि के कंट्रक्शन करने वाले लोगों को फायदा मिलेगा. आज इस राशि के लोगों को अचानक धन लाभ होगा. संतान पक्ष की ओर से खुशखबरी मिलेगी. धन के मामले में उन्नति के नए रास्ते खुलेंगे.

आज का मकर राशिफल 2018: (भो, जा, जी, खी, खू, खे, खो, गा, गी)
मकर राशि के लोगों का दिन सामान्य रहेगा. आज थकान और तनाव महसूस होगा. बच्चों के साथ समय व्यतीत करें. आज खास चीजों का ध्यान रखें वरना उनके खोने या चोरी होने की संभावना है.

आज का कुंभ राशिफल 2018: (गू, गे, गो, सा, सी, सू, से, सो, दा)
कुंभ राशि के जातकों का दिन शुभ रहेगा. आज नए ऑफर के लिए तैयार रहें उसमें आपको सफलता मिलेगी. सामाजिक कामों में आज आप सफल होंगे. आज शाम को किसी अच्छे रेस्टोरेंट में खाने का प्लान बना सकते हैं.

आज का मीन राशिफल 2018: ( दी, दू, थ, झ, ञ, दे, दो, चा, ची)
मीन राशि का दिन शुभ रहेगा. आज इस राशि के लवमेट के लिए दिन बेहतर है. दफ्तर में किसी सहकर्मी से दोस्ती हो सकती है. नया काम शुरू करने के बारे में सोच विचार कर सकते हैं.

घर में अपनाएं वास्तु शास्त्र के ये असरदार उपाय, छप्पर फाड़ कर बरसेगा धन

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App