नई दिल्लीः आज का राशिफल, 15 सितंबर 2018: आज भाद्रपद कृष्ण पक्ष की पंचमी तिथि है जिसे रक्षा पंचमी भी कहा जाता है. आज पुनर्वस नक्षत्र के साथ वज्र योग बन रहा है. यह योग कुछ राशियों के लिए ठीक रहता है वहीं कुछ के लिए कष्टप्रद होता है. हम बता रहे हैं मेष, वृषभ, मिथुन, सिंह, कन्या, कर्क, वृश्चिक, कुंभ और मीन समेत सभी राशियों के जातकों का दिन आज कैसा रहेगा.

आज का मेष राशिफल: (च, चू, चे, चो, ला, ली, लू, ले, लो, आ)
मेष राशि वालों के लिए आज आपका दिन अच्छा रहेगा. इस राशि के कारोबारी को आज जरुरी मिटिंग में जाना पड़ सकता है. अच्छा प्रयासों का अच्छा रिजल्ट मिलेगा. छात्रों के लिए दिन बेहतरीन रहेगा.

आज का वृषभ राशिफल: (ई, ऊ, ए, ओ, वा, वी, वू, वे, वो ब )
वृषभ राशि के लोगों का दिन शुभ रहेगा. आज आपको अच्छे अवसर मिलेंगे जिसका आपको पूरा फायदा मिलेगा. आज आपका आर्थिक पक्ष मजबूत रहेगा. छात्रों को आज मेहनत का पूरा-पूरा फायदा मिलेगा.

आज का मिथुन राशिफल:(का, की, कू, घ, ङ, छ, के, को )
मिथुन राशि के लोगों के दिन शुभ रहेगा. आज जरुरी कार्यों में सफलता मिलेगी. आज नए और अच्छे अनुभव मिल सकते हैं. परिवार का माहौल खुशनुमा बना रहेगा. लवमेट के साथ आपका दिन अच्छे से बीतेगा.

आज का कर्क राशिफल:( ही, हू, हे, हो, डा, डी, डू, डे, डो)
कर्क राशि के लोगों का दिन सामान्य रहेगा. आज दफ्तर किसी कार्य को लेकर थोड़ी रूकावट आ सकती है. जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा. आज आपका आर्थिक पक्ष सामान्य रहेगा. सेहत में थोड़ी गिरावट हो सकती है.

आज का सिंह राशिफल: (मा, मी, मू, मे, मो, टा, टी, टू, टे )
सिंह राशि के लोगों का दिन शुभ रहेगा. परिवार वालों के साथ कहीं जाने का प्लान बन सकता है. कारोबार के सिलसिले में लोगों से मिलेंगे. दिन भर की व्यस्तता के कारण शाम को थकान हो सकती है.

आज का कन्या राशिफल: (ढो, पा, पी, पू, ष, ण, ठ, पे, पो)
कन्या राशि के लोगों का दिन शुभ होगा. आज रिश्तों में मधुरता बढ़ेगी. आपको पैसों से जुड़ी अच्छी खबर आपको मिलेगी. किसी अनुभवी की सलाह से जरुरी काम पूरा होगा. दफ्तर में आज सभी आपके काम की प्रशंसा करेंगे.

आज का तुला राशिफल 2018: ( रा, री, रू, रे, रो, ता, ती, तू, ते)
तुला राशि के जातकों का दिन सामान्य रहेगा. किसी बात को लेकर दफ्तर में विवाद हो सकता है. कोर्ट-कचहरी के मामलों में थोड़ी भाग-दौड़ करनी पड़ सकती है. आज आपकी आर्थिक स्थिति सामान्य रहेगी.

आज का वृश्चिक राशिफल 2018: (तो, ना, नी, नू, ने, नो, या, यी, यू )
वृश्चिक राशि के जातकों का दिन शुभ रहेगा. आज कारोबार में आगे बढ़ने के अच्छे अवसर मिलेंगे. अधिक इनकम के नए जरिए भी मिलेंगे. आज अपनी परेशानियां आपके सामने रखेंगे जो आप आसानी से सुलझा देंगे.

आज का धनु राशिफल 2018: (ये, यो, भा, भी, भू, धा, फा, ढा, भे)
धनु राशि का दिन शुभ रहेगा. आज घर के काम पूरे होंगे.आपका आर्थिक पक्ष मजबूत रहेगा. सेहत के लिहाज से भी आप बेहतर रहेंगे. इस राशि के छात्रों की परेशानी भी आज दूर हो जाएगी.

आज का मकर राशिफल 2018: (भो, जा, जी, खी, खू, खे, खो, गा, गी)
मकर राशि के लोगों का दिन शुभ रहेगा. आज विवाहित लोग कहीं घूमने जा सकते हैं. परिवार के अधिक खर्चों की वजह से आपका तनाव थोड़ा बढ़ सकता है.

आज का कुंभ राशिफल 2018: (गू, गे, गो, सा, सी, सू, से, सो, दा)
कुंभ राशि के जातकों का दिन शुभ रहेगा. आज आप जीवन को बेहतर बनाने के लिए कुछ नया कर सकते हैं. मन खुश रहेगा. छात्रों को बेहतर परिणाम मिलेंगे. किसी काम में पिता का सहयोग प्राप्त होगा.

आज का मीन राशिफल 2018: ( दी, दू, थ, झ, ञ, दे, दो, चा, ची)
मीन राशि का दिन दिन समान्य रहेगा. आज आप खुद को तरोताजा महसूस करेंगे. कार्यक्षेत्र में बढ़ोत्तरी होगी. आज जीवनसाथी से अच्छा तालमेल बनेगा.

फैमिली गुरु: घर में रखा टूटा पलंग पति-पत्नी के रिश्ते को करता है तबाह तो टूटे बर्तन फैलाते हैं नेगेटिव एनर्जी

फैमिली गुरु: ये पांच उपाय से कारोबार में होगी उन्नति

 

One response to “आज का राशिफल, 15 सितंबर 2018: कर्क राशि के लोग सेहत का रखें खास ध्यान”

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App