नई दिल्लीः आज का राशिफल, 14 सितंबर 2018: आज आज भाद्रपद शुक्ल पक्ष की पंचमी तिथि है जिसको ऋषि पंचमी भी कहा जाता है. आज पुनर्वस नक्षत्र के साथ वज्र योग बन रहा है. यह योग कुछ राशियों के लिए ठीक रहता है वहीं कुछ के लिए कष्टप्रद होता है. हम बता रहे हैं मेष, वृषभ, मिथुन, सिंह, कन्या, कर्क, वृश्चिक, कुंभ और मीन समेत सभी राशियों के जातकों का दिन आज कैसा रहेगा.

आज का मेष राशिफल: (च, चू, चे, चो, ला, ली, लू, ले, लो, आ)
मेष राशि वालों के लिए आज आपका दिन अच्छा रहेगा. आज मेष राशि के जातकों को सफलता मिलने का योग बन रहा है. समाज में आज आपका मान और प्रतिष्ठा बढ़ेगी. शिक्षा क्षेत्र से जुड़े लोग आज कुछ अच्छा कर सकेंगे. नौकरी की तलाश कर रहे जातकों को आज शुभ समाचार मिलेगा. स्वास्थ्य उत्तम बना रहेगा.

आज का वृषभ राशिफल: (ई, ऊ, ए, ओ, वा, वी, वू, वे, वो ब )
वृषभ राशि के लोगों का दिन शुभ रहेगा. कुछ नया करने की सोच रहे हैं तो आज ही कर लिजिए उत्तम योग बन रहा है. घर के सदस्यों का आज पूरा सहयोग मिलेगा. पुराने रुके हुए काम आज बन सकते हैं. कार्यस्थल पर आज आपके नाम और काम का ही डंका बजेगा.

आज का मिथुन राशिफल:(का, की, कू, घ, ङ, छ, के, को )
मिथुन राशि के लोगों के दिन शुभ रहेगा. आज का दिन आपके जीवन में नई सफलताएं लेकर आने वाला है. यात्रा का योग बन रहा है जो सकारात्मक परिवर्तन लेकर आएगी. नया कारोबार शुरू करने की सोच रहे हैं तो उत्तम योग है शुरु कर दिजिए. जीवनसाथी का आज भरपूर सहयोग मिलेगा. स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें.

आज का कर्क राशिफल:( ही, हू, हे, हो, डा, डी, डू, डे, डो)
कर्क राशि के लोगों का दिन सामान्य रहेगा. आज के दिन कोई भी काम घर के बड़ों की सलाह लिए बगैर न करें अन्यथा नुकसान उठाना पड़ सकता है. जल्दबाजी न करें किसी भी काम को संयम के साथ करें सफलता जरूर मिलेगी. स्वास्थ्य सामान्य रहेगा. बेवजह किसी के साथ कोई वाद विवाद पैदा न करें.

आज का सिंह राशिफल: (मा, मी, मू, मे, मो, टा, टी, टू, टे )
सिंह राशि के लोगों का दिन शुभ रहेगा. आज कार्यस्थल पर थोड़ा सतर्क होकर रहे विरोधी आपके खिलाफ कोई योजना बना सकते हैं. व्यापार में आज सफलता मिलेगी. आज कुछ जरूरी हो तभी किसी यात्रा पर निकलें वर्ना कैंसल कर दें. स्वास्थ्य सामान्य रहेगा.

आज का कन्या राशिफल: (ढो, पा, पी, पू, ष, ण, ठ, पे, पो)
कन्या राशि के लोगों का दिन शुभ होगा. आज का दिन आपके जीवन में बहुत बड़ी सफलता लेकर आने वाला है. जमीन या घर में निवेश के लिए आज उत्तम योग बन रहे हैं. घर के सदस्यों का आज भरपूर सहयोग मिलेगा. कोर्ट में अटके हुए पुराने मामले आज निपट सकते हैं. स्वास्थ्य उत्तम रहेगा.

आज का तुला राशिफल 2018: ( रा, री, रू, रे, रो, ता, ती, तू, ते)
तुला राशि के जातकों का दिन सामान्य रहेगा. आज किसी के साथ बिना वजह बहस न करें और कार्यस्थल पर सतर्क होकर रहें. शिक्षा से जुड़े लोग और छात्रों के लिए जा का दिन अधिक मेहनत वाला साबित होगा. जीवन साथी के साथ अनबन हो सकती है इसलिए जितना जरूरी हो उतना ही बोलें.

आज का वृश्चिक राशिफल 2018: (तो, ना, नी, नू, ने, नो, या, यी, यू )
वृश्चिक राशि के जातकों का दिन शुभ रहेगा. जातकों को आज सफलता मिलने का योग बन रहा है चाहें तो नए व्यापार में हाथ आजमा सकते हैं नुकसान नहीं होगा. नौकरी की तलाश कर रहे जातकों के लिए आज का दिन कोई शुभ समाचार लेकर आने वाला है. ऑफिस में आज आपका किया हुआ काम आपके सम्मान में बढ़ावा देने वाला साबित होगा. किसी धार्मिक यात्रा का योग बन रहा है. स्वास्थ्य सामान्य रहेगा.

आज का धनु राशिफल 2018: (ये, यो, भा, भी, भू, धा, फा, ढा, भे)
धनु राशि का दिन सामान्य रहेगा. आज नया काम या व्यापार शुरु करना आपके लिए फायदे का सौदा साबित होगा. कार्यस्थल पर आज आपके वरिष्ठ अधिकारी आपके काम की तारीफ करेंगे. यात्रा का योग बन रहा है जो जीवन में नई उर्जा लेकर आएगा. पुराना अटका हुआ धन वापस मिलने के योग बन रहे हैं. स्वास्थ्य उत्तम रहेगा.

आज का मकर राशिफल 2018: (भो, जा, जी, खी, खू, खे, खो, गा, गी)
मकर राशि के लोगों का दिन सामान्य रहेगा. आज आपको निजी जीवन में थोड़ा तनाव या परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है. किसी के भी साथ किसी प्रकार के वाद विवाद से बचें बेहतर होगा. अगर जरूरी न हो तो यात्रा करने का विचार आज के लिए टाल दें. स्वास्थ्य सामान्य रहेगा.

आज का कुंभ राशिफल 2018: (गू, गे, गो, सा, सी, सू, से, सो, दा)
कुंभ राशि के जातकों का दिन शुभ रहेगा. आज आपका भाग्य ही आपको कारोबार में सफलता दिलाएगा. कोई भी नया काम शुरू करने से पहले घर के बड़े बुजुर्गों की सलाह और आर्शिवाद जरूर लें. जीवनसाथी के साथ आज आपका रोमांस चरम पर होगा. स्वास्थ्य उत्तम रहेगा.

आज का मीन राशिफल 2018: ( दी, दू, थ, झ, ञ, दे, दो, चा, ची)
मीन राशि का दिन दिन समान्य रहेगा. किसी नए काम या व्यापार को शुरू करने के योग बन रहे हैं. जीवन में आज का दिन आपकी प्रतिष्ठा को बढ़ाने वाला साबित होगा. यात्रा का योग बन रहा है जो आपके जीवन में नई खुशियां लेकर आने वाली है. घर के सदस्यों की तरफ से कोई बड़ खुशखबरी मिल सकती है. स्वास्थ्य उत्तम रहेगा.

फैमिली गुरु: गणेश चतुर्थी पर ये पांच उपाय करने से विघ्नहर्ता गणपति दिलाएंगे कष्टों से मुक्ति

फैमिली गुरु: ये 5 महाउपाय दूर करेंगे घर से पैसों की तंगी और हमेशा रहेगी मां लक्ष्मी की कृपा

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App