नई दिल्ली. आज का राशिफल, 10 सितंबर 2018: आज भाद्रपद कृष्ण पक्ष की पंचमी तिथि है जिसे रक्षा पंचमी भी कहा जाता है. आज पुनर्वस नक्षत्र के साथ वज्र योग बन रहा है. यह योग कुछ राशियों के लिए ठीक रहता है वहीं कुछ के लिए कष्टप्रद होता है. हम बता रहे हैं मेष, वृषभ, मिथुन, सिंह, कन्या, कर्क, वृश्चिक, कुंभ और मीन समेत सभी राशियों के जातकों का दिन आज कैसा रहेगा.

आज का मेष राशिफल: (च, चू, चे, चो, ला, ली, लू, ले, लो, आ)

मेष राशि वालों के लिए आज आपका दिन अच्छा रहेगा. मेष राशि के जातकों को आज धन लाभ होगा. आज जल्दबाजी में फैसला ना लें अन्यथा कार्य बिगड़ जाएंगें. व्यवसाय में आज फायदा होगा.

आज का वृषभ राशिफल: (ई, ऊ, ए, ओ, वा, वी, वू, वे, वो ब )

वृषभ राशि के लोगों का दिन शुभ रहेगा. वृषभ राशि के जातकों को आज शुभ समाचार मिल सकता है. लंबे समय से चल रहा परिवारिक कलह खत्म होगा. छात्रों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा. आज परिवार को समय देने की पूरी कोशिश करें.

आज का मिथुन राशिफल:(का, की, कू, घ, ङ, छ, के, को )

मिथुन राशि के लोगों के दिन शुभ रहेगा. मिछुन राशि के जातकों को आज कार्यक्षेत्र में मेहनत करने की ज्यादा जरुरत है. जीवनसाथी के साथ बाहर घुमने का योग बन रहा है. आज जमीन मकान में निवेश करने का अच्छा समय है.

आज का कर्क राशिफल:( ही, हू, हे, हो, डा, डी, डू, डे, डो)

कर्क राशि के लोगों का दिन सामान्य रहेगा. कर्क राशि के जातक आज क्या करुं क्या न करु की स्थिति में उलझे रहेगें. आज परिवार में मिली जिम्मेदारी से आपका तनाव बढ़ाएगा बढ़ सकता है. सेहत का खास ख्याल रखें.

आज का सिंह राशिफल: (मा, मी, मू, मे, मो, टा, टी, टू, टे )

सिंह राशि के लोगों का दिन शुभ रहेगा. सिंह राशि के जातक आज पैसों का लेन-देन सोच समझ कर करें. विवाह का योग बन रहा है. परिवार के बड़े बुजर्ग के पास बैठे से परेशानी का ह निकलेगा.

आज का कन्या राशिफल: (ढो, पा, पी, पू, ष, ण, ठ, पे, पो)

कन्या राशि के लोगों का दिन शुभ होगा. विदेश यात्रा के योग बन रहे हैं. छात्रों के लिए अच्छा दिन है. कार्यक्षेत्र में आपके काम को सरहाया जाएगा. आर्थिक लेन-देन आपके पक्ष में आज पूरी तरह रहेगा.

आज का तुला राशिफल 2018: ( रा, री, रू, रे, रो, ता, ती, तू, ते)

तुला राशि के जातकों का दिन सामान्य रहेगा. तुला राशि के जातक वाणी पर सयंम रखें अन्यथा वाद-विवाद हो सकता है. आर्थिक लाभ के योग बन रहे हैं. परिवार के साथ धार्मिक यात्रा पर जाने के योग बन रहे हैं.

आज का वृश्चिक राशिफल 2018: (तो, ना, नी, नू, ने, नो, या, यी, यू )

वृश्चिक राशि के जातकों का दिन शुभ रहेगा. वृश्चिक राशि के जातकों को आज धन लाभ हो सकता है. वाहन चलाते समय सावधानी बरतें. लंबे समय से चल रही सेहत को लेकर परेशानी दूर होगी.

आज का धनु राशिफल 2018: (ये, यो, भा, भी, भू, धा, फा, ढा, भे)

धनु राशि का दिन सामान्य रहेगा. धनु राशि के जातकों के लिए आज का दिन सामान्य रहेगा. कार्यक्षेत्र में काम पर ध्यान दें. छात्रों को आज कोई बड़ी सफलता मिलेगी. मांगलिक कार्य का योग बन रहा है.

आज का मकर राशिफल 2018: (भो, जा, जी, खी, खू, खे, खो, गा, गी)

मकर राशि के लोगों का दिन सामान्य रहेगा. मकर राशि के जातकों को आज आर्थिक परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है. सेहत का विशेष ध्यान रखें. संतान पक्ष की तरफ से शुभ समाचार मिल सकता है.

आज का कुंभ राशिफल 2018: (गू, गे, गो, सा, सी, सू, से, सो, दा)

कुंभ राशि के जातकों का दिन शुभ रहेगा. कुंभ राशि के जातकों के लिए आज नया काम करने का योग बन रहा है. अवैवाहिक के लिए विवाह के योग बन रहे हैं. आज ऑफिस में आपके काम की तारिफ हो सकती है.  

आज का मीन राशिफल 2018: ( दी, दू, थ, झ, ञ, दे, दो, चा, ची)

मीन राशि का दिन शुभ रहेगा. मीन राशि के जातकों को आज नौकरी मिलने के योग बन रहे हैं. नए लोगों से जान पहचान बढ़ेगी. धैर्य बनाए रखें. छात्रों को आज नए प्रोजेक्ट पर काम करने का मौका मिलेगा. रूठे जीवनसाथी को मनाने के लिए दिन बेहतरीन है.

फैमिली गुरु: नाक छिदवाते समय इन बातों का रखें ख्याल, अपनाएं ये टिप्स

फैमिली गुरु: ये 5 महाउपाय दूर करेंगे घर से दरिद्रता और हमेशा बनी रहेगी शनिदेव की कृपा