Aaj Ka Rashifal In Hindi 9 January 2021: राशिफल का हमारे जीवन में हमारे महत्वपूर्ण स्थान है. कुंडली के माध्यम से हम अपने जीवन में होने वाली अच्छी और बुरी घटनाओं के बारे में जान सकते हैं. साथ ही बुरी बलाओं को खुद से दूर रखने के लिए अन्य उपाय भी अपना सकते हैं. राशिफल में जातकों के लिए नौकरी, बिजनेस, लेन देन, परिवार और मित्रों के साथ संबंध, सेहत और दिन भर में होने वाली शुभ अशुभ घटनाओं का भविष्यफाल होता है.

मेष

प्रेम जीवन बिता रहे लोग रिश्ते में बढ़ती हुई गलतफहमी और विरोधाभास से दुखी हो सकते हैं, जबकि शादीशुदा लोगों का गृहस्थ जीवन किसी गलतफहमी का शिकार हो सकता है.

वृष

आप काफी हंसी मजाक के मूड में होंगे और अपने चारों तरफ से लोगों को खुश रखने की कोशिश करेंगे. परिवार का माहौल टेंशन से भरा हो सकता है.

मिथुन

आज खर्चों का हिसाब करने में बीतेगा. आपके मन में लंबे समय से कोई समस्या चली आ रही है, जिससे आपका मानसिक तनाव बढ़ा हुआ है.

कर्क

आपका अपने प्रति विश्वास आपको लगातार विजय दिलाएगा. आज आपको कड़ी मेहनत करनी पड़ सकती है. आज आप बिना सोचे-समझे कोई कार्य न करें.

सिंह

आज आपकी आमदनी के स्रोतों में इजाफा होता नजर आ रहा है. आर्थिक समस्या हल होगी.

कन्या

काम के प्रति हुई थोड़ी सी भी लापरवाही आपका नुकसान करा सकती है या जिस काम के प्रति आप जिम्मेदार हैं, उस काम से जुड़ी असफलता के लिए आप को जिम्मेदार ठहराया जा सकता है.

तुला

आज पुराने रिश्तेदार या परिचित से स्नेह मिलेगा. आज का समय आर्थिक मामलों के लिए अनुकूल रहेगा. आज छोटे-छोटे विवादों से बचकर रहें.

वृश्चिक

आज आप कोई संपत्ति खरीद सकते हैं या कहीं पूंजी निवेश कर सकते हैं. विवाद से आज बचना होगा.

मकर

आज आपकी आमदनी में निरंतरता बनी रहेगी. आमदनी के किसी नए स्रोत के मिलने की भी उम्मीद है.

कुंभ

आज आपका चुंबकीय और जिंदादिल व्यक्तित्व आपको सबके आकर्षण का केंद्र बना देगा. आज यदि कुछ नया करने जा रहे हैं तो न करें.

मीन

आज किसी व्यापार या व्यवसाय को शुरू करने में धन खर्च हो सकता है. कहीं से अचानक कोई बड़ा लाभ भी हो सकता है.

Solar Eclipse 2021: साल 2021 में लगेंगे दो सूर्य ग्रहण, जानें तारीख और समय

Safala Ekadashi 2021 : जानिए सफला एकादशी 2021 का शुभ मुहूर्त, इस दिन भूलकर भी न करें यह काम

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर