Aaj Ka Rashifal In Hindi 7 October 2019: जन्मकुंडली का व्यक्ति के जीवन में काफी महत्व होता है. यह व्यक्ति के जन्म के समय, स्थान को देखकर बनाई जाती है. कुंडली के माध्यम से व्यक्ति के स्वाभाव, ग्रहदशा और तमाम चीजों की जानकारी मिलती है. इसके माध्यम से भविष्य में होने वाली घटनाओं के बारे में पहले ही जाना जा सकता है. इस आर्टिकल में हम आपको बताएंगे कि रविवार 7 अक्टूबर 2019 का दिन मेष, वृषभ, कर्क, सिंह, कुंभ और मीन राशि समेत बाकी राशिफल के लोगों के लिए कैसा रहेगा.

मेष राशि

मेष राशि के जातकों के लिए आज का दिन शुभ रहेगा. आपको घर की कुछ नई जिम्मेदारियां निभानी पड़ सकती है. इस राशि के व्यापार से जुड़े लोगों को आज फायदा हो सकता है. स्वास्थ अच्छा रहेगा. रुका हुआ धन वापस मिल सकता है. आज के दिन जरूरतमंद को कपड़ों का दान करें. आपके काम सफल होंगे.

वृष राशि

वृष राशि के जातकों का आज आत्विश्वास बढ़ा रहेगा. बढ़े हुए आत्मविश्वास से आज सभी कार्यों में आपको सफलता मिलेगी. ऑफिस में काम दबाम कम रहेगा. इस राशि के विवाहित रोग किसी तीर्थ स्थल पर जा सकते हैं. ड्राइविंग के समय ध्यान रखें. मंदिर के लिए लाइट भेंट करें, आपकी जिंदगी में उजाला रहेगा.

मिथुन राशि

मिथुन राशि वाले लोगों का आज का दिन शुभ रहेगा. जीवनसाथी से रिश्ते मधुर होंगे. कारोबार मुनाफा होगा. बिजनेस के सिलसिले में की गई यात्रा सफल होगी. सेहत का ध्यान रखें. स्टूडेंट्स पर आज पढ़ाई का ज्यादा दवाब रहेगा.

कर्क राशि

कर्क राशि के जातकों के लिए आज का दिन मिलाजुला रहेगा. ऑफिस में काम का बोझ बढ़ सकता है. काम पूरा करने में सहकर्मी की मदद मिलेगी. बिना सोचे समझे बोलने से बचें. संबंध बिगड़ सकते हैं. माता पिता की सेहत का ख्याल रखें. किसी पुराने मित्र से मुलाकात हो सकती है. बहते जल में तिल प्रवाहित करें, आर्थिक पक्ष मजबूत होगा.

सिंह राशि

सिंह राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा. जीवनसाथी की तरक्की से आपकी आर्थिक स्थिति में काफी सुधार आयेगा. काम टालने से नुकसान हो सकता है. भगवान को केसर से बनी मिठाई चढ़ाएं, आपके साथ सब अच्छा होगा.

कन्या राशि

कन्या राशि के जातकों लिए आज का दिन शानदार रहेगा. किसी रिश्तेदार की आज आप मदद कर सकते हैं. स्वास्थ अच्छा रहेगा. शुभ कामों में ध्यान लगाएं. शिव जी को कच्चा नारियल चढ़ाएं, जीवन में लोगों का सहयोग मिलता रहेगा.

तुला राशि

तुला राशि के जातकों के लिएआज का दिन ठीक ठाक रहेगा. किसी मित्र की मदद कर सकते हैं. आपको धन लाभ होगा. फिजूलखर्ची से बचें. शेयर मार्केट में पैसा न लगाएं. किसी काम को जल्दबाजी में न करें. आज कि दिन सूर्यदेव को जल अर्पित करें, स्वास्थ्य अच्छा रहेगा.

वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि के जातक आज आत्मविश्वास से भरपूर रहेंगे. नई योजना पर काम शुरू कर सकते हैं. कंपनी से विदेश जाने का मौका मिल सकता है. धन कमाने के नये रास्ते खुलेंगे. आज शिवलिंग पर बेलपत्र चढ़ाएं, आपके परिवार में खुशियों का आगमन होगा.

धनु राशि

धनु राशि के जातकों की किस्मत उनका साथ देगी. ऑफिस के काम पूरे होंगे. दाम्पत्य जीवन सुखमय रहेगा. परिवार में खुशी का माहौल रहेगा. आज हनुमान जी को लड्डू का भोग लगाएं, आपको भाग्य का पूरा साथ मिलेगा.

मकर राशि

मकर राशि के जातकों के कार्यक्षेत्र में बदलाव होने की संभावना है. आज कुछ व्यस्तता रह सकती है. रिश्तों में मिठास रहेगा. आज आपका मूड पूरा दिन बदलता रहेगा. कुछ लोगों से मनमुटाव हो सकता है. इसलिए बातचीत में सावधानी बरतें. आज के दिन अपने गुरू का आशीर्वाद लें, बेहतर महसूस होगा.

कुंभ राशि

कुंभ राशि के जातकों के घर का माहौल आज भक्तिमय रहेगा. परिवार में शांति का महौल रहेगा. इस राशि के इंजीनियरिंग के छात्रों का दिन अच्छा गुजरेगा. किसी बड़ी कंपनी से जॉब के लिए कॉल आ सकती है. उधार पैसा देने से पहले बड़ों से राय कर लें. घर में कपूर की धूप करें, आपके मन में सकारात्मक विचार आएंगे.

मीन राशि

मीन राशि के जातकों का दिन अच्छा रहेगा. जीवनसाथी के साथ किसी रेस्टोरेंट में लंच करने जा सकते हैं. इससे रिश्तों में मजबूती आएगी. आर्थिक पक्ष पहले से मजबूत होगा. रचनात्मक कार्यों में रुचि बढेगी. गणेश जी को दुर्वा चढ़ाएं, आपकी आर्थिक स्थित बेहतर होगी.

Somwar Shiv Ji Puja Vidhi: शादी होने में आ रही बाधाएं होंगी दूर, चमक जाएगी किस्मत, सोमवार को इस विधि से करें शिव जी का पूजन

Durga Puja 2019: दुर्गा पूजा के मौके पर भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव ने रिलीज किया देवी गीत ‘धूम मचल पंडाल में’ रिलीज होते ही यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App