नई दिल्ली. आज का राशिफल, 6 नवंबर 2019: जन्मकुंडली का व्यक्ति के जीवन पर बहुत प्रभाव पड़ता है. राशिफल के जरिए इंसान को भविष्य में होने वाली घटनाओं का पहले ही आभास हो जाता है. यहां हम आपको बता रहे हैं बुधवार 6 नवंबर का मेष, वृषभ, सिंह, कन्या, मकर, कुंभ और मीन राशि समेत सभी राशियों का राशिफल. जानिए कैसा बीतेगा आपका आज का दिन और कैसी रहेगी आपके घर-परिवार और कारोबार की स्थिति.

आज का मेष राशिफल, 6 नवंबर 2019
मेष राशि वालों के लिए आज का दिन अच्छा बीतेगा. करियर को लेकर अहम फैसले लेंगे. लंबे समय से अटके कामों में सफलता मिलेगी. कारोबार में तरक्की के अवसर खुलेंगे. पारिवारिक संबंधों में खटास आ सकती है.

आज का वृषभ राशिफल, 6 नवंबर 2019
वृष राशि करे लोगों के लिए आज का दिन सामान्य है. खर्च में बढ़ोतरी होगी. कारोबार में लाभ के योग बने रहेंगे. नौकरीपेशा वाले पूरे दिन काम में व्यस्त रहेंगे. पारिवारिक संबंध मधुर बने रहेंगे.

आज का मिथुन राशिफल, 6 नवंबर 2019
मिथुन राशि वालों के लिए आज का दिन शुभ है. आमदनी में बढ़ोतरी होगी. नए निवेश की ओर बढ़ सकते हैं. धर्म-ध्यान में रुचि बढ़ेगी. प्रेम संबंध प्रगाढ़ होंगे. घर-परिवार की स्थिति ठीक रहेगी.

आज का कर्क राशिफल, 6 नवंबर 2019
कर्क राशि के लोगों के लिए आज का दिन दुविधा भरा होगा. वित्तीय लेनदेन में सावधानी बरतें. खर्च में बढ़ोतरी से परेशान रहेंगे. नौकरीपेशा वाले जातकों के लिए आज व्यस्त दिन रहेगा. पारिवारिक जीवन सामान्य रहेगा. सेहत में गिरावट आएगी.

आज का सिंह राशिफल, 6 नवंबर 2019
सिंह राशि वालों के लिए आज का दिन अनुकूल नहीं है. कारोबार में मुश्किलों का सामना करना पड़ेगा. कोई नया निवेश न करें. नौकरी की तलाश कर रहे जातकों को निराशा हाथ लगेगी. पारिवारिक जीवन में खटास आएगा. स्वास्थ्य का ख्याल रखें.

आज का कन्या राशिफल, 6 नवंबर 2019
कन्या राशि के लोगों के लिए आज का दिन शुभ परिणाम लेकर आ रहा है. नए काम की शुरुआत करने का अच्छा समय है. काम में व्यस्त रहेंगे. प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे जातकों को सफलता मिलेगी. कारोबार में लाभ के योग बने रहेंगे. पारिवारिक जीवन खुशहाल रहेगा. सेहत के मामले में आपको परेशान होना पड़ेगा.

आज का तुला राशिफल, 6 नवंबर 2019
तुला राशि वालों के लिए आज का दिन अच्छा बीतेगा. व्यापार को नए मुकाम पर ले जाएंगे. लाभकारी सौदे होंगे. आमदनी में बढ़ोतरी होगी. प्रेम संबंध मजबूत होंगे. पारिवारिक जीवन में खटास आएगी.

आज का वृश्चिक राशिफल, 6 नवंबर 2019
वृश्चिक राशि के लोगों के लिए आज का दिन व्यस्तता में गुजरेगा. कारोबार में लाभकारी सौदे होंगे. नए प्रभावशाली लोगों से मुलाकात होगी. करियर की तरक्की के रास्ते खुलेंगे. पारिवारिक जीवन खुशहाल रहेगा.

आज का धनु राशिफल, 6 नवंबर 2019
धनु राशि वालों के लिए आज का दिन अच्छे परिणाम लेकर आने वाला है. नौकरीपेशा वाले लोगों को काम की तारीफ मिलेगी. नई जिम्मेदारी मिलेगी. कारोबार में नए निवेश की ओर बढ़ेंगे. आर्थिक स्थिति सामान्य रहेगी. स्वास्थ्य में सुधार आएगा. पारिवारिक संबंध बिगड़ेंगे.

आज का मकर राशिफल, 6 नवंबर 2019
मकर राशि के लोगों के लिए आज का दिन शुभ है. पुराने अटके कामों को गति मिलेगी. छोटे प्रोजेक्ट्स में सफलता हाथ लगेगी. काम को लेकर व्यस्त रहेंगे. घर परिवार की स्थिति अच्छी रहेगी.

आज का कुंभ राशिफल, 6 नवंबर 2019
कुंभ राशि वालों के लिए आज का दिन मिले जुले परिणामों वाला रहेगा. कारोबार में नए निवेश की ओर न बढ़ें, भविष्य में नुकसान उठाना पड़ सकता है. भाग्य का साथ जरूर मिलेगा. सेहत में थोड़ी गिरावट आएगी. पारिवारिक जीवन सामान्य रहेगा.

आज का मीन राशिफल, 6 नवंबर 2019
मीन राशि के लोगों के लिए आज का दिन कुछ खास नहीं रहेगा. कारोबार में मंदी का असर रहेगा. नौकरीपेशा वाले लोगों का सहकर्मियों से विवाद हो सकता है. स्वभाव में चिड़चिड़ापन आएगा. स्वास्थ्य को लेकर भी परेशान रहेंगे.

Also Read ये भी पढ़ेें-

Guru Mantra: कुंडली में मर्दों की सुंदरता के लिए जिम्मेदार हैं ये ग्रह, जानिए उपाय

Guru Matra: महिलाओं को खूबसूरत बनाने वाले ज्योतिषीय उपाय जानिए

One response to “Aaj Ka Rashifal In Hindi 6 November 2019: मिथुन, कन्या और मकर राशि वालों को होगा बंपर लाभ”

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App