नई दिल्ली. Aaj Ka Rashifal In Hindi 5 September 2019: आज का राशिफल, 5 सितंबर 2019. हर व्यक्ति के जीवन में भविष्यफल यानी राशिफल का बहुत महत्व होता है. राशिफल के जरिए हम अपने भविष्य में होने वाली घटनाओं को आभास कर पाते हैं. इसलिए आज हम आपको यहां बता रहे हैं गुरुवार 5 सितंबर 2019 यानी आज का मेष, मिथुन, धनु, सिंह और तुला राशि समेत सभी राशियों का राशिफल. जानिए कैसा बीतेगा आज आपका दिन. आपके कारोबार की कैसी रहेगी स्थिति.

आज का मेष राशिफल, 5 सितंबर 2019
मेष राशि वालों के लिए आज का दिन कुछ खास नहीं रहेगा. पूरे दिन काम में व्यस्त रहेंगे. स्वभाव चिड़चिड़ा रहेगा. किसी करीबी से संबंध बिगड़ सकते हैं. कार्यक्षेत्र पर असफलता का सामना करना पड़ेगा. आर्थिक स्थिति सामान्य रहेगी. व्यापार में कोई नया निवेश न करें. घर-परिवार की स्थिति सामान्य रहेगी.

आज का वृष राशिफल, 5 सितंबर 2019
वृषभ राशि के लोगों के लिए आज का दिन सामान्य रहेगा. व्यापार में लाभ के योग बने रहेंगे. पुराना अटका धन प्राप्त होगा. नए लोगों से मुलाकात होगी. पारिवारिक जीवन खुशहाल रहेगा. सेहत में गिरावट आ सकती है.

आज का मिथुन राशिफल, 5 सितंबर 2019
मिथुन राशि वालों को आज भाग्य का साथ नहीं मिलेगा. महत्वपूर्ण प्रोजेक्ट में असफलता हाथ लगने से चिंतित रहेंगे. नौकरीपेशा लोगों की कार्यक्षेत्र पर किसी से बहस हो सकती है. यह आत्मचिंतन का समय है. अपनी कमजोरियों का पता लगाएं और उन्हें दूर करें. पारिवारिक संबंध यथावत बने रहेंगे.

आज का कर्क राशिफल, 5 सितंबर 2019
कर्क राशि के लोगों के लिए आज का दिन शुभ है. करियर में नए मुकाम को हासिल करेंगे. कारोबार में लाभ के योग बने रहेंगे. व्यापार के विस्तार के बारे में विचार करें. पारिवारिक संबंध मधुर होंगे. पुराने सगे-संबंधियों से मुलाकात होने पर अच्छा लगेगा. स्वास्थ्य अनुकूल नहीं रहेगा.

आज का सिंह राशिफल, 5 सितंबर 2019
सिंह राशि वालों के लिए आज का दिन अच्छा बीतेगा. कार्यक्षेत्र पर नए अवसर मिलेंगे. आमदनी के नए स्रोत विकसित होंगे. कारोबार में नए निवेश की योजनबनेगी. रोजगार के क्षेत्र में प्रयासरत लोगों को सफलता हाथ लगेगी. प्रेम संबंधों में खटास आएगी. पारिवारिक जीवन सामान्य रहेगा. स्वास्थ्य संबंधी समस्या से परेशान रह सकते हैं.

आज का कन्या राशिफल, 5 सितंबर 2019
कन्या राशि के लोगों के लिए आज का दिन शुभ है. रोजगार और शिक्षा के क्षेत्र में प्रयासरत लोगों को आज खुशखबरी मिलेगी. व्यापार में अतिरिक्त लाभ होगा. कार्यक्षेत्र पर काम की अधिकता के चलते पूरे दिन व्यस्त रहेंगे. सेहत में गिरावट आएगी. जीवनसाथी का पूरा सहयोग मिलेगा.

आज का तुला राशिफल, 5 सितंबर 2019
तुला राशि वालों को आज भाग्य का साथ मिलेगा. आर्थिक और सामाजिक मोर्चे पर सफलता हाथ लगेगी. व्यापार में लाभ के योग बने रहेंगे. नए लोगों से मुलाकात होगी जिसका फायदा भविष्य में मिलेगा. कोई बड़ा आर्थिक नुकसान भी हो सकता है, सावधान रहें. स्वास्थ्य में सुधार आएगा.

आज का वृश्चिक राशिफल, 5 सितंबर 2019
वृश्चिक राशि के लोगों के लिए आज का दिन व्यस्तता से भरा रहेगा. कार्यक्षेत्र पर काम का तनाव रहेगा. व्यापार में नए निवेश की योजना बनेगी. सामाजिक कार्यों में रुचि बढ़ेगी. प्रभावशाली लोगों से मुलाकात होगी. पारिवारिक जीवन खुशहाल रहेगा.

आज का धनु राशिफल, 5 सितंबर 2019
धनु राशि वाले आज आत्मविश्वास से लबरेज रहेंगे. कारोबार को नए मुकाम पर ले जाएंगे. आमदनी के नए स्रोत विकसित होंगे. आर्थिक स्थिति में सुधार आएगा. सामाजिक प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी. धर्म-ध्यान में समय बिताने से मानिसक शांति मिलेगी. पारिवारिक संबंध और मजबूत होंगे.

आज का मकर राशिफल, 5 सितंबर 2019
मकर राशि के लोगों के लिए आज का दिन चुनौती भरा रहेगा. लंबे समय से अटके प्रोजेक्ट में सफलता नहीं मिलने से परेशान रहेंगे. कारोबार की स्थिति सामान्य रहेगी. खर्च में बढ़ोतरी होगी. परिवार से सहयोग मिलेगा. प्रेम संबंध मजबूत होंगे.

आज का कुंभ राशिफल, 5 सितंबर 2019
कुंभ राशि वालों के लिए आज का दिन शुभ है. कार्यक्षेत्र पर सफलता आपके कदम चुमेगी. नौकरीपेशा वाले लोग अपने प्रदर्शन से बॉस की तारीफ सुनेंगे. आर्थिक स्थिति सुधरेगी. आमदनी बढ़ेगी. वैवाहिक जीवन मधुर होगा.

आज का मीन राशिफल, 5 सितंबर 2019
मीन राशि के लोगों के लिए आज का दिन उतार-चढ़ाव भरा रहेगा. नई चुनौतियों का सामना करना पड़ेगा. नौकरीपेशा वाले लोगों के सहकर्मियों से संबंध खराब होंगे. पारिवारिक जीवन खुशहाल रहेगा. प्रेम संबंधों के लिए आज का दिन शुभ है.

गुरु मंत्र: कुंडली में बुध की ये चाल दिलाएगी जीवन में खूब तरक्की

गुरु मंत्र: अपने जन्म के अनुसार जानिए क्या होगा आपका भाग्य

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App