नई दिल्ली. आज का राशिफल, 5 नवंबर 2019: जन्मकुंडली का व्यक्ति के जीवन पर बहुत प्रभाव पड़ता है. राशिफल के जरिए इंसान को भविष्य में होने वाली घटनाओं का पहले ही आभास हो जाता है. यहां हम आपको बता रहे हैं मंगलवार 5 नवंबर का मेष, वृषभ, सिंह, कन्या, मकर, कुंभ और मीन राशि समेत सभी राशियों का राशिफल. जानिए कैसा बीतेगा आपका आज का दिन.

आज का मेष राशिफल, 5 नवंबर 2019
मेष राशि वालों के लिए आज का दिन मिला जुला रहेगा. व्यापार में तरक्की के अवसर मिलेंगे. कार्यक्षेत्र पर अपने विरोधियों को मात देंगे. नौकरी की तलाश कर रहे लोगों को खुशखबरी मिल सकती है. कानूनी मामलों में निराशा हाथ लगेगी. यात्रा नुकसानदायक रहेगी. पारिवारिक स्थिति सामान्य रहेगी.

आज का वृषभ राशिफल, 5 नवंबर 2019
वृश राशि के लोगों के लिए आज का दिन कुछ खास नहीं है. खर्च में बढ़ोतरी होगी. व्यापार में कठिनाइयों को सामना करना पड़ेगा. करीबियों से धोखा मिल सकता है. स्वास्थ्य को लेकर चिंतित रहेंगे.

आज का मिथुन राशिफल, 5 नवंबर 2019
मिथुन राशि के लोगों के लिए आज का दिन शुभ है. कारोबार में नए अवसर खुलेंगे. कार्यक्षेत्र का माहौल आपके पक्ष में रहेगा. पुराने अटके काम पूरे होंगे. पारिवारिक जीवन खुशहाल रहेगा.

आज का कर्क राशिफल, 5 नवंबर 2019
कर्क राशि वालों के लिए आज का दिन अच्छा है. भाग्य का साथ मिलेगा. काम से संबंधित अड़चने दूर होंगी. नौकरी के लिए प्रयासरत जातकों को सफलता मिलेगी. व्यापार में लाभ मिलेगा. स्वास्थ्य सुधरेगा.

आज का सिंह राशिफल, 5 नवंबर 2019
सिंह राशि के लोगों को आज किस्मत का साथ मिलेगा. पुराने अटके काम पूरे होंगे. व्यापार को नए मुकाम पर ले जाएंगे. करियर की तरक्की के अवसर खुलेंगे. पारिवारिक जीवन खुशहाल रहेगा.

आज का कन्या राशिफल, 5 नवंबर 2019
कन्या राशि वालों को आज दिक्कतों का सामना करना पड़ेगा. करियर और कारोबार की दृष्टि से अभी शुभ समय नहीं है. कोई नया काम शुरू न करें तो ही बेहतर होगा. धर्म ध्यान में रुचि बढ़ाए. आध्यात्मिक पक्ष को मजबूत करने से मानसिक शांति मिलेगी. सेहत का ख्याल रखें.

आज का तुला राशिफल, 5 नवंबर 2019
तुला राशि के लोगों के लिए आज का दिन लाभकारी होगा. कारोबार में अतिरिक्त लाभ की संभावना है. आर्थिक स्थिति में सुधार होगा. नए प्रभावशाली लोगों से मुलाकात होगी. घर-परिवार की स्थिति ठीक रहेगी.

आज का वृश्चिक राशिफल, 5 नवंबर 2019
वृश्चिक राशि वालों के लिए आज का दिन आर्थिक रूप से शुभ है. कारोबार में तरक्की होगी. नौकरीपेशा वालों को नई जिम्मेदारी मिल सकती है. सामाजिक प्रतिष्ठा में भी बढ़ोतरी होगी. आर्थिक स्थिति सुधरेगी. प्यार में प्रगाढ़ता आएगी.

आज का धनु राशिफल, 5 नवंबर 2019
धनु राशि के लोग आज आत्मविश्वास और उत्साह से लबरेज रहेंगे. विरोधियों को अपनी कार्यशैली से मात देंगे. बिगड़े संबंध सुधरेंगे. कारोबार में लाभ के योग बने रहेंगे. पारिवारिक जीवन अनुकूल रहेगा. पूरे दिन ताजगी महसूस करेंगे.

आज का मकर राशिफल, 5 नवंबर 2019
मकर राशि वालों के लिए आज का दिन शुभ है. घर पर मांगलिक कार्य की योजना बनेगी. कारोबार की स्थिति सुधरेगी. सौदे लाभकारी होंगे. स्वास्थ्य उत्तम रहेगा.

आज का कुंभ राशिफल, 5 नवंबर 2019
कुंभ राशि के लोगों के लिए आज का दिन अनुकूल रहेगा. कारोबार में लाभ के योग बने रहेंगे. करियर को लेकर कोई बड़ा फैसला ले सकते हैं. प्रेम संबंधों में खटास आ सकती है.

आज का मीन राशिफल, 5 नवंबर 2019
मीन राशि वालों के लिए आज का दिन समस्या लेकर आने वाला है. कारोबार को लेकर चिंतित रहेंगे. कोई नया निवेश न करें, भविष्य में हानिकारक परिणाम मिल सकते हैं. जीवनसाथी के साथ मनमुटाव की स्थिति बनेगी. सेहत खराब होगी.

Also Read ये भी पढ़ें-

Guru Mantra: शरीर में खून की परेशानियों से बचने के ज्योतिषीय उपाय जानिए

गुरु मंत्र: दिल की बीमारी को दूर करने के आसान ज्योतिषीय उपाय जानिए

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App